WWE

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 अक्टूबर 2017

दिनभर की बड़ी खबरें जिसको जानना आपके लिए जरूरी है

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने अंडरटेकर के खिलाफ मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

रोमन रेंस और अंडरटेकर का मैच का रैसलमेनिया 33 में हुआ जिसके बाद अंडरटेकर ने अपने रैसलिंग गीयर रिंग में छोड़ दिए थे और साफ किया था कि ये उनका आखिरी मैच था। हालांकि अंडरटेकर की वापसी की कोई पक्की खबर अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं रोमन रेंस इस मैच को काफी अहम मानते है।  Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में रेंस ने काफी कुछ बोला।



रोमन रेंस ने WrestleMania में अपने ड्रीम मैच का खुलासा किया

यूके मिरर में हाल ही में रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने यहां पर एक ऐसी बात कही जिससे फैंस काफी चौंक गए हैं। उनका कहना था कि, उनका ड्रीम मैच रैसलमेनिया में द रॉक के साथ मैच लड़ने का हैं।



द शील्ड के रीयूनियन पर सुपरस्टार रायबैक का बड़ा बयान

“Conversation with the Big Guy” के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक ने शील्ड के रीयूनियन के बारे में बातचीत की। साथ ही उन्हें अपने रिंग गियर के बारे में चर्चा की।



Hell in a Cell पीपीवी के बाद हुए SmackDown के एपिसोड की व्यूवरशिप में आई भारी बढ़ोत्तरी

हैल इन ए सैल पीपीवी के बाद  स्मैकडाउन के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में व्यूवरशिप में काफी उछाल आया हैं। स्मैकडाउन की इस बार की व्यूवरशिप 2.467 मिलियन रही हैं।



रोमन रेंस ने जॉन सीना के साथ हुए मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस और जॉन सीना ने अभी तक के अपने करियर में कई शानदार फाइट लड़ी हैं। लेकिन रोमन रेंस हमेशा मानते हैं कि जॉन सीना के साथ हुआ उनका मैच उनके करियर का शानदार मोमेंट है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने जॉन सीना के साथ हुए मैच के बारे में बातचीत की।



WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने दिया शील्ड Vs बुलेट क्लब के मैच का सुझाव

जब से शील्ड फिर से बनी है तभी से सोशल मीडिया पर खबरें तेज हो गई है। वहीं अब एजे स्टाइल्स ने भी इन फैल रहीं खबरों में अपना सुझाव रख दिया है। एजे के मुताबिक वो गैलोज और एंडरसन के साथ टीम बनाकर एक अच्छा मैच शील्ड के खिलाफ लड़ सकते हैं।



विलेन बनने के बाद सैमी जेन का पहला ट्वीट सामने आया


इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में केविन ओवंस और सैमी जेन की दोस्ती रिंग में देखने को मिली। दोनों एक दूसरे से गले मिले। हैल इन ए सैल में जो उन्होंने हील टर्न लिया था। उसके बारे में आकर फैंस को बताया। शो एक ऑफ एयर होने बाद ट्विटर पर सैमी जेन ने बहुत ही सीधा और सरल ट्वीट किया। हील टर्न लेने के बाद ये उनका पहला ट्वीट था।

कार्मेला ने पहले जेम्स एल्सवर्थ को पहनाया 'कुत्ते का पट्टा' अब 'भौंकने' पर किया मजबूर

WWE में किसी भी तरह की कहानी देखने को मिल सकती है। ऐसा ही एक अनोखा दृश्य आज स्मैकडाउन के दौरान इस हफ्ते देखने को मिला। WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर कार्मेला और जेम्स एल्सवर्थ की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें कार्मेला अपने साथी जेम्स एल्सवर्थ के गले में पट्टा तो  डाला हुआ है लेकिन इस बार उनके मुंह में पानी की बोतल अटका दी है। वहीं कार्मेला ने एल्सवर्थ को भौंकने के लिए कहा, और कुत्ते की तरह ही पानी पीने को बोला।