Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 13 दिसंबर, 2017

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी के नाम का खुलासा किया इंटरव्यू के दौरान मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैने से पूछा गया कि किस रैसलर के साथ मैच लड़ने की चाहत रखते हैं। इस बात का जवाब देते हुए स्ट्रोमैन ने कहा कि वो मौजूदा WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के साथ सिंगल्स मैच लड़ना चाहते हैं। "एजे स्टाइल्स उन रैसलरों में से हैं, जिनके साथ रिंग में सिंगल्स मैच लड़ना चाहता हूं।"


WWE Clash of Champions में रैंडी, नाकामुरा vs सैमी, ओवंस के मैच में होंगे 2 रैफरी

स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन ने शो के दौरान फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया। केविन ओवंस और सैमी जेन के सैगमेंट के दौरान उनकी चिंता को दूर करते हुए ब्रायन ने एलान किया कि वो रैंडी ऑर्टन, नाकामुरा vs केविन ओवंस और जेन के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने वाले मैच के दौरान दूसरे रैफरी की भूमिका अदा करेंगे।


ऑफ एयर होने के बाद SmackDown में क्या हुआ ? WWE

चैंपियन एजे स्टाइल्स ने स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद पूर्व चैंपियन जिंदर महल के खिलाफ मैच लड़ा और जीत हासिल की। स्मैकडाउन और 205 लाइव के ऑफ एयर होने के बाद स्टाइल्स रिंग में लौटे और जिंदर महल को चैलेंज किया। स्मैकडाउन के दौरान जिंदर महल ने अचानक से स्टाइल्स पर अटैक कर दिया था।


WWE छोड़ने के बाद कोडी रोड्स की कमाई का आंकड़ा रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा

रोड्स ने "बस्टेड ओपन रेडियो" के साथ खास बातचीत में कहा था कि पिछले साल WWE छोड़ने के बावजूद 2017 में उनकी कामयाबी उच्चतम लेवल पर पहुंच गई है। "ये मेरे लिए पहली बार 7 फिगर ईयर होगा, जो मैंने किया है। वहीं ये मेरे और मेरे परिवार के लिए सबसे बेस्ट पार्ट रहा है।" दरअसल रोड्स ने ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप रीन (बादशाहत) के बारे में भी बताया और कहा कि WWE में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की लेगेसी को वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टेटस से तुलना नहीं की जा सकती।


आज नहीं तो कल मेरा मैच ब्रॉक लैसनर के साथ होकर रहेगा: जिंदर महल

जिंदर महल ने 'द बीस्ट' का सामना नहीं करने के बारे में कहा, "मुझे मैनचेस्टर पहुंचने के बाद ही पता चला। मुझे थोडी निराशा हुई, मैं उस मैच के लिए उत्सुक था। लेकिन मुझे पता है कि यह मैच भविष्य में कुछ समय बाद जरुर होगा। यह साबित करना मेरे ऊपर है कि ये होता कि नहीं। और मैं यह साबित करने जा रहा हूं कि ऐसा हो।"


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने विंस मैकमैहन के बारे में किया बड़ा खुलासा

इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि,"दिन के अंत में लगता है कि ये सब विंस के लिए हैं। उनका हाथ मेरे ऊपर है और वो मेरे ऊपर एक प्रोजेक्ट की तरह काम कर रहे हैं। उऩके पास कुछ क्रेजी आइडिया है और मैंने कभी उनसे सवाल नहीं किए।विंस हमेशा चाहते है कि वो ये सब करे क्योंकि वो मुझसे वो ही कहेंंगे जो मेरे लिए अच्छा होगा। विंस एक अच्छे इंसान भी है और मानवता को अच्छे से समझते हैं। उनकी वैल्यू भी इस समय सबसे ज्यादा हैं"।


Clash of Champions पीपीवी के लिए दो धमाकेदार मैचों का एलान

अगले हफ्ते स्मैकडाउन के बड़े पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस का आयोजन होगा। इसके लिए पहले से कई बड़े मैच शिड्यूल हो चुके है। लेकिन आज हुए स्मैकडाउऩ के एपिसोड में दो और मैच इस पीपीवी में होंगे। कुछ हफ्ते पहले मोजो राउली ने अपने दोस्त जैक रायडर पर हील टर्न अपनाते हुए हमला कर दिया था। अब इन दोनों दोस्तों के बीच दुश्मनी आ गई है। और दोनों अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में एक दूसरे का आमना सामना करेंगे। जैक रायडर के पास यहां पर बदला लेने का मौका है। इन दोनों के बीच WWE में पहली बार मुकाबला होगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment