Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 जनवरी, 2019

न्यूज़
Published Jan 13, 2019
Jan 13, 2019 IST

Enter caption

WWE न्यूज: क्रिस जैरिको ने रोमन रेंस को लेकर अहम अपडेट दिया

पिछले साल 22 अक्टूबर को हुई रॉ को कोई भी फैंस भूल नहीं सकता है। उस रात WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने इस बात का एलान किया कि बीमारी के कारण वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप को छोड़ रहे हैं और साथ ही में अपनी बीमारी के कारण उन्होंने ब्रेक भी लिया। रोमन रेंस कब वापसी करेंगे इस बारे में किसी को नहीं पता, लेकिन हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर अहम अपडेट दिया है।


WWE न्यूज: कंपनी को मिली नई चैंपियन

WWE NXT यूके टेकओवर लाइव आया इंग्लैंड ब्लैकपूल से और यह एक ऐतिहासिक इवेंट था, क्योंकि पहली बार यूके में टेकओवर इवेंट का आयोजन हुआ। इस इवेंट के दौरान कंपनी को नई चैंपियन भी मिली। NXT यूके विमेंस चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली और टोनी स्टॉर्म के बीच शानदार मैच देखने को मिला।

WWE न्यूज: Smackdown के लिए हुआ बड़े मैच का एलान

इस हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन के लिए बड़े मैच का एलान हो गया है। पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो का मुकाबला एंड्राड्रे सिएन अल्मास के खिलाफ होगा। मिस्टीरियो और अल्मास के बीच पहले भी कई शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं और फैंस को एक बार फिर इन दोनों बड़े सुपरस्टार्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। WWE ने इस मैच के जारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

WWE न्यूज: क्रिस जैरिको ने ट्रिपल एच के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल ही में ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) में शामिल होने वाले क्रिस जैरिको ने अपने इस फैसले से सबको हैरान कर दिया। इससे पहले यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि क्रिस जैरिको की WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन उन्होंने अंत में ऑल एलीट रैसलिंग के साथ जुड़ गए। हालांकि हाल ही में जैरिको ने एक पोस्ट के जरिए ट्रिपल एच के साथ रिश्ते को लेकर अहम बयान दिया है।

WWE Live Event रिजल्ट्स, नॉक्सविले, 12 जनवरी 2019: जॉन सीना की जबरदस्त जीत

WWE रॉ का लाइव इवेंट नॉक्सविले टैनेसी में हुआ। इस इवेंट में रॉ के सभी सुपरस्टार्स मौजूद थे। जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज, इलायस और मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स ने मैच लड़ा। लाइव इवेंट टीवी पर नहीं आते हैं इसलिए हमारी कोशिश रहती है कि सभी इवेंट के रिजल्ट्स लेकर आए।

WWE Live Event रिजल्ट्स, जॉनसन सिटी, 12 जनवरी 2019: ब्रायन ने स्टाइल्स को किया ढेर

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट टैनेसी के जॉनसन सिटी में हुआ। जिसमें कई सारे ब्लू ब्रांड के चैंपियनशिप मैच देखने को मिले। ब्रायन और स्टाइल्स की दुश्मनी भी फैंस के सामने हुई। pwunlimited की रिपोर्ट के अनुसार इस लाइव इवेंट के रिजल्ट्स सामने आए हैं। ब्लू ब्रांड के इस इवेंट नें कुल 8 मैच फैंस के लिए बुक किए गए। सभी मुकाबलों को फैंस ने काफी पसंद किया। भारत -पाक कनेक्शन वाले मुस्तफा अली को काफी अच्छा सपोर्ट मिला।


WWE न्यूज़: क्या द मिज देंगे शेन मैकमैहन को बर्थ डे पर सरप्राइज?

शेन मैकमैहन और द मिज़ एक दूसरे के साथ फ़िलहाल काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। द मिज़ और शेन मैकमैहन के बीच ये बॉन्डिंग काफी अच्छी चल रही है। मिज को क्राउन ज्वेल में फाइनल मैच के दौरान गंभीर चोट आई थी जिसके कारण शेन को वर्ल्ड कप में हिस्सा लेना पड़ा और उन्होंने जीत दर्ज की।

WWE न्यूज़: फिन बैलर ने WrestleMania में अंडरटेकर के खिलाफ मैच की ओर इशारा किया

अंडरटेकर को आखिरी बार क्राउन ज्वेल पे-पर-व्यू में देखा गया था, जब वह अपने भाई केन के साथ डी-जनरेशन एक्स के खिलाफ लड़े थे। जैसे ही रैसलमेनिया सीज़न पास आता है, पूरा WWE यूनिवर्स यहीं सोचता है कि क्या टेकर अभी भी दोबारा रिंग में लड़ेंगे। फिन बैलर ने अपने और द फिनॉम के बीच इंस्टाग्राम पर एक मैच टीज किया है। हैरानी की बात है कि यह डीमन किंग के रूप में नहीं था।

Get WWE News in Hindi here

Advertisement

 



 


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...