COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 13 जुलाई, 2018

ANALYST
15   //    13 Jul 2018, 19:00 IST

ब्रॉक लैसनर का Raw में जिक्र नहीं किए जाने की वजह सामने आई


लैसनर समरस्लैम में WWE में नजर आएंगे। हालांकि ये बात अभी पुख्ता नहीं हुई है। लेकिन कई रिपोर्ट में ये कहा गया है। यहां वो टाइटल डिफेंड करेंगे। इसके अलावा कई रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। डेव मैल्टजर के अनुसार विंस मैकमैहन ने अपने प्रोडक्शन के साथ मीटिंग रॉ से पहले की थी और वहां उन्होंने बताया था कि लैसनर का नाम का शो में जिक्र नहीं किया जाए। साथ ही विंस ने ये भी कहा था कि अगर किसी कारण नाम आता है तो फिर वो बात वहीं पर देखी जाएगी।



यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर SummerSlam का हिस्सा होंगे ?


रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने कहा कि ब्रॉक लैसनर समरस्लैम पीपीवी का हिस्सा हो सकते हैं लेकिन उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा इस बात की कोई जानकारी अभी नहीं है।मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये बात बताई है कि समरस्लैम के लिए उनके प्रतिद्वंदी का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन रोमन रेंस या बॉबी लैश्ली में से कोई एक उनका सामना करेगा। एक्सट्रीम रूल्स में लैश्ले और रोमन रेंस के बीच मुकबाला होगा। वैसे लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने रॉ के बैकस्टेज में इस हफ्ते काम किया था। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का ओपनिंग सैगमेंट उन्होंने ही  लिखा था।



Extreme Rules 2018 पीपीवी को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया







BetWrestling.com  के अनुसार सट्टाबाजा का नया भाव सामने आ गया है।







फिन बैलर -150 VS बैरन कॉर्बिन +10




 

रोमन रेंस -155 VS बॉबी लैश्ले +115

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच: द ब्लिजन ब्रदर्स +150 VS टीम हैल नो -150

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच: मैट हार्डी, ब्रे वायट -150 VS द बी टीम +110

यूएस चैंपियनशिप मैच: जैफ हार्डी +120 VS नाकामुरा -160

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: जिगलर -190 VS सैथ रॉलिंस +150

स्टील केज मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन -245 VS केविन ओवंस +175

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच: कार्मेला +120 VS असुका -160

रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच: एलेक्सा ब्लिस -365 VS नाया जैक्स +255

WWE चैंपियनशिप मैच:   एजे स्टाइल्स -415 VS रूसेव +295



SummerSlam के लिए डेनियल ब्रायन के विरोधी का नाम लगभग सामने आया


टीम हैल नो अब स्मैकडाउन के टैग टीम टाइटल कर कब्जा करने के लिए तैयार है। वहीं WWE अब इस टैग टीम के लिए कुछ नया प्लान तैयार कर सकता है। CagesideSeats की रिपोर्ट के अनुसार WWE की टीम ने समरस्लैम के लिए केन और द मिज को ब्रायन के खिलाफ मैच के लिए शॉर्ट लिस्ट किया है। अगर केन के खिलाफ मैच कंपनी बुक करने वाली होगी तो यकीनन एक्सट्रीम रूल्स में केन और ब्रायन की दुश्मनी के बीज बो दिए जाएंगे।



क्या WWE में इतिहास रच पाएंगे रोमन रेंस?


ये पूर्व शील्ड मेम्बर ट्रिपल एच, अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गजों के साथ लगातार चार WrestleMania मेन इवेंट कर चुका है। अगर बड़े इवेंट्स को हटा भी दें तो भी ये सुपरस्टार कई PPV मेन इवेंट में अपना योगदान दे चुका है। रोमन रेंस इस हफ्ते होने वाले एक्सट्रीम रूल्स को बॉबी लैश्ले के साथ मेन इवेंट कर सकते हैं। इतना ही नहीं Reddit के एक यूज़र "Gear4Vegito" के मुताबिक़ ये रोमन रेंस का 27वां पे-पर-व्यू मैन इवेंट होगा।इसी के साथ ही रोमन रेंस ऑल-टाइम मेन इवेंट करने वाले रैसलर्स की सूची में 11वें स्थान पर आ जाएंगे। रेंस अगर इस हफ्ते PPV मेन इवेंट करते हैं तो वो बतिस्ता, ऐज, ब्रेट हार्ट और कर्ट एंगल से आगे निकल जाएंगे। मज़ेदार बात ये है कि 28 PPV मेन इवेंट के साथ उनसे एक पायदान ऊपर 10वें स्थान पर ब्रॉक लैसनर हैं जहाँ तक पहुंचना रेंस के लिए ज़्यादा मुश्किल नहीं होगा।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...