Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: ब्रॉक लैसनर को दिग्गज ने दी चुनौती, केविन ओवेंस को लेकर बड़ी खबर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:28 IST

Enter caption


WWE Clash of Champions 2019: शो से पहले 5 आंकड़े जिनके बारे में हर रेसलिंग फैन को मालूम होना चाहिए

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस अब बस कुछ ही दिन दूर है और इसका मतलब है कि शो में काफी सारा एक्शन होगा और कई अन्य कहानियां भी इसका हिस्सा होंगी। एक तरफ जहां कंपनी का ये कहना है कि इस शो में सभी चैंपियनशिप डिफेंड होंगी। आपको बताते चलें कि रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच मैच बिना किसी चैंपियनशिप के ही लड़ा जा रहा है। इसका मतलब है ये ज़रूरी नहीं कि सभी मैच चैंपियनशिप के लिए ही हों।


WWE न्यूज: UFC दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को दी चुनौती

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि ब्रॉक लैसनर को प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में काफी ऊंचा दर्जा प्राप्त है। इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की ताक़त, साइज़ और रिंग के बीच में उनकी चुस्ती-फुर्ती इतनी अविश्वसनीय है कि प्रो रेसलिंग और MMA के कई फैंस और एक्सपर्ट का मानना है कि यह चीज उन्हें उनके पूर्वजों से विरासत में मिली है।


5 संभावित तरीके जिनसे Clash of Champions 2019 पीपीवी का अंत हो सकता है

क्लैश ऑफ चैंपियंस पे-पर-व्यू अब कुछ ही दिन दूर रह गया है, खास बात यह है कि इस आगामी इवेंट में मेन रोस्टर के सभी टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। मैच कार्ड में कुल 11 मुकाबले जोड़े गए हैं जिनमें से 10 चैंपियनशिप मैच, वहीं रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच नो डिसक्वालिफिकेशन मैच लड़ा जाना है।


10 WCW/WWE के ड्रीम मैच जिनसे करोड़ों का मुनाफा हो सकता था लेकिन ये मैच फैंस को फ्री में देखने को मिले

NWO का डब्लू डब्लू ई (WWE) डेब्यू आज भी प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे यादगार लम्हों में से एक माना जाता है। इसके कुछ सप्ताह बाद ही रेसलमेनिया 18 में द रॉक और हल्क होगन के बीच ड्रीम मैच हुआ। यह मानने वाली बात है कि NWO के आने से WWE फैंस को उनके कई ड्रीम मैच देखने को मिले हैं।


5 विमेंस सुपरस्टार्स जो द फीन्ड का साथ देने के लिए सिस्टर एबीगेल का किरदार निभा सकती है

'द इटर्स ऑफ द वर्ल्ड' ब्रे वायट ने रेसलमेनिया 35 के बाद अपने नए कैरेक्टर के साथ फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट के द्वारा वापसी की थी। कई महीनों तक प्रोमो सैगमेंट कट करने के बाद उन्होंने समरस्लैम में फिन बैलर के खिलाफ एक मैच लड़ा था।


5 कारण जिनके आधार पर केविन ओवेंस को NXT का हिस्सा बनना ही चाहिए

इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन दोनों मेडिसन स्क्वायर गॉर्डन में हुए थे। इन दोनों शोज के दौरान लैजेंड्स की वापसी हुई और कई अद्भुत मैच भी लड़े गए। इसमें रॉ में एक तरफ जहां एक टैग टीम मैच था तो वहीं स्मैकडाउन में किंग ऑफ द रिंग के फाइनल्स में जाने के लिए एक सेमीफाइनल मैच होने वाला था। चूंकि इलायस चोटिल थे तो उनकी जगह शेन मैकमैहन चैड गेबल के विरोधी बने। इस जीत को सुनिश्चित करने के लिए शेन ने केविन ओवेंस को रेफरी बनाया और साथ में एक शर्त भी रख दी। उस शर्त के मुताबिक अगर शेन जीत जाते हैं तो केविन पर लगा जुर्माना हट जाएगा।


5 चीजें जो Clash of Champions 2019 में नहीं होनी चाहिए

वर्तमान में डब्लू डब्लू ई (WWE) कंपनी के अंदर आने वाले समय के लिए बहुत बड़े बदलाव होने वाले है। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के कुछ दिनों बाद स्मैकडाउन लाइव और NXT के आने वाले एपिसोड क्रमश: फॉक्स टीवी चैनल और यूएसए नेटवर्क पर प्रसारित होंगे। इस पीपीवी के अंदर रॉ और स्मैकडाउन लाइव के सभी टाइटल को डिफेंड किया जाएगा।

Published 13 Sep 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...