WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 जनवरी, 2019

Ankit
Enter caption

जॉन सीना न्यूज़: मास्क पहनकर नज़र आए 16 बार के WWE चैंपियन

प्रोफेशनल रैसलिंग में मैक्सिको के लगभग रैसलर मास्क पहनकर रैसलिंग करते हैं। मैक्सिको के रैसलर मास्क पहनने को सम्मान का प्रतीक मानते हैं। WWE में रे मिस्टीरियो, लिंस डोराडो, कलिस्टो, ग्रैन मैटेलिक जैसे सुपरस्टार्स मास्क पहनकर रैसलिंग करते हैं।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 13 जनवरी 2019: No DQ मैच में दिखे जॉन सीना

WWE रॉ का लाइव इवेंट अमेरिका के हंट्सविले शहर में हुआ। इस शो का मेन इवेंट जॉन सीना और बैरन कॉर्बिन के बीच हुआ। जॉन सीना ज्यादातर लाइव इवेंट्स में बैरन कॉर्बिन के साथ ही मुकाबला कर रहे हैं। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस भी एक्शन में नजर आए। Wrestling Inc के जरिए हंट्सविले में हुए लाइव इवेंट के रिजल्ट्स की जानकारी सामने आई।

WWE न्यूज: 2 रैसलरों ने ट्रिपल एच की मेहनत पर पानी फेरा, बन गया था रैसलमेनिया का प्लान

हाल ही में Wrestlingnews.co ने रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूजलैटर के जरिये खुलासा किया है कि WWE ने द यंग बक्स के लिए WWE ने काफी सारे प्लान तैयार किये थे। इनमें उनका रॉयल रंबल में डेब्यू और रैसलमेनिया पर मैच का भी प्लान शामिल था। रिपोर्ट्स की मानें तो WWE ने कैनी ओमेगा और द यंग बक्स को शामिल करने के लिए हरसंभव प्रयास किया था

WrestleMania 35 में जॉन सीना द्वारा अंडरटेकर को रिटायर करने की 3 बड़ी वजह

जॉन सीना को WWE इतिहास का सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। पिछले तीन दशकों में WWE के साथ जुड़े रहने वाले अंडरटेकर कंपनी के सबसे निष्ठावान सुपरस्टार हैं। इन दो दिग्गजों के बीच की समानताएं यहींं समाप्त नहीं होती।

WWE Raw, 14 जनवरी 2019: इन रैसलरों पर रहेंगी सभी की नजरें

WWE का पिछला मंडे नाइट रॉ एपिसोड काफी शानदार रहा। उस एपिसोड में हमें कई दिलचस्प पल देखने को मिले। बहुत समय बाद मंडे नाइट रॉ में जॉन सीना ने आखिरकार अपनी वापसी की और एक शानदार मैच लड़ा। वहीं मंडे नाइट रॉ मैन इवेंट में हमें सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now