Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 अगस्त, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:10 IST

Enter caption


जॉन सीना ने भारतीय फैंस को 73वें स्‍वतंत्रता दिवस पर दी बधाई

जॉन सीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने कंपनी में 16 बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया है जो एक बड़ा रिकॉर्ड है। जॉन सीना ने WWE में लगभग 15 सालों से ज्यादा समय तक फुल टाइमर के रूप में काम किया है। 


WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

डब्लू डब्लू ई (WWE) के मेन रोस्टर में बहुत से सुपरस्टार है लेकिन इन रेसलर्स में से सिर्फ ब्रॉक लैसनर ही एक ऐसे रेसलर है, जो फैंस को अपनी तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित करने में हर बार सफल होते है। द बीस्ट अबतक तीन बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत चुके हैं लेकिन फैंस लैसनर को पसंद नहीं करते है क्योंकि वह रॉ के हर एपिसोड में दिखाई नहीं देते है।


जॉन सीना, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस समेत कई सारे WWE सुपरस्टार्स ने भारत को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी

15 अगस्त 1947 को हमारे देश ने लंबे समय बाद स्वतंत्रता हासिल की थी। इस दौरान कई सारे महापुरुषों और क्रांतिकारियों ने देश के लिए अपनी जान दी थी। आज भारत को आजाद हुए कुल 73 साल हो चुके हैं और हर साल की तरह इस बार भी सारे भारतवासी काफी ज्यादा स्पेशल महसूस कर रहे हैं।


WWE न्यूज़: SummerSlam के बाद हुई पहली Raw की व्यूवरशिप में हुई बढ़ोत्तरी

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस साल के सबसे बड़े पे-पर-व्यू समरस्लैम का सफल आयोजन किया। इस पीपीवी को रेसलिंग फैंस ने बहुत पसंद किया और फैंस को जिस मैच के अंत चौंका दिया वह सैथ रॉलिंस बनाम द बीस्ट का मैच था। क्योंकि किसी भी फैन ने यह नहीं सोचा था कि लैसनर यूनिवर्सल टाइटल को इतनी जल्दी हार जाएंगे। इस पीपीवी के बाद रॉ के अगले एपिसोड में यह घोषणा हुई कि WWE 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट को वापस ला रहा है।


WWE न्यूज़: मैट रिडल और गोल्डबर्ग के बीच होने वाले मैच का बड़ा संकेत मिला 

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सुपर शोडाउन पीपीवी में हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ था। इन सुपरस्टार के बीच हुए इस मैच का फैंस कई साल से इंतजार कर रहे थे क्योंकि यह एक ड्रीम मैच था। लेकिन यह मैच फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया क्योंकि इस मैच के दौरान सुपरस्टार अपने फिनिशिंग मूव का भी सही से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे और इस वजह से पूरे रेसलिंग जगत में इनकी खूब आलोचना हुई।


SmackDown की 20वीं सालगिरह के खास एपिसोड के लिए रोमन रेंस के बड़े मैच की घोषणा हुई

4 अक्टूबर 2019 को डब्लू डब्लू ई (WWE) FOX नेटवर्क पर नई शुरुआत करने वाला है। हमें स्मैकडाउन का नया संस्करण FOX के स्पोर्ट्स प्रोग्रामिंग की ओर से देखने को मिलेगा। WWE ने नए नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू को 20वीं सालगिरह का नाम दिया है। यह शो स्टेपल सेंटर, लॉस एंजिलिस से सीधा प्रसारित होगा।

Published 15 Aug 2019, 20:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...