Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 जून, 2019

न्यूज़
915   //    15 Jun 2019, 19:00 IST

Enter caption


द रॉक को उनकी एक्टिंग के लिए MTV ने दिया बड़ा अवॉर्ड 

हाल ही में MTV ने अपने एक अवॉर्ड शो में हॉलीवुड सुपरस्टार और WWE सुपरस्टार ड्वेन 'द रॉक ' जॉनसन को जनरेशन अवॉर्ड से सम्मानित किया है। ये अवॉर्ड उन एक्टर्स को दिया जाता है, जिन्होंने मूवीज और टीवी सीरीज में अपना अद्भुत योगदान दिया है।

WWE न्यूज़: मौजूदा चैंपियन ने विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई

Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने खुलासा किया कि वह एक दिन विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं।

लार्स सुलिवन को पिन करके चैंपियनशिप मैच में हराने वाला एकमात्र रैसलर

लार्स सुलिवन इन दिनों WWE के मेन रोस्टर में दिख रहे हैं। उन्हें पिछले एक-दो महीनों में रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड में देखा गया है। इस दौरान उन्होंने हार्डी ब्रदर्स, आर ट्रुथ और लूचा हाउस पार्टी को पस्त करके अपनी ताकत का अहसास सभी WWE फैंस को करा दिया है। 

WWE की फेमस टैग टीम के मेंबर ने NXT में रखा कदम, फैंस हुए हैरान

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जो अपने करियर के शुरुआत में ही सफलता के शिखर पर पहुंच गए, लेकिन इसके बाद वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। फैन्डैंगो भी ऐसे ही सुपरस्टार्स में से एक हैं। कंधे में लेफ्ट लैब्रम टीयर होने के कारण जुलाई, 2018 से ही WWE से बाहर चल रहे फैन्डैंगो ने आखिरकार वापसी कर ली है।

WWE न्यूज़: " मैं अब किसी के कहने पर काम नहीं करुंगा"

WWE सुपरस्टार लियो रश काफी समय से अपने ऑफ़िशियल यूट्यूब चैनल पर कुछ अलग तरह की वीडियो साझा कर रहे हैं। इसी कारण अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या असल में लियो कंपनी से बाहर जाने के पैंतरे अपना रहे हैं।

क्रिस जैरिको ने AEW के सुपरस्टार पर लगाया उनके किरदार को कॉपी करने का आरोप

AEW के सुपरस्टार क्रिस जैरिको हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट डालकर अपने साथी AEW सुपरस्टार मैक्सवेल जैकब फ्रीडमैन पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनके 'स्कार्फ गिमिक ' को कॉपी किया है। जिसके बाद इन दोनों AEW सुपरस्टार के बीच ट्विटर पर जंग शुरू हो गयी ।

WWE इतिहास में टॉप 10 आर्म रैसलिंग मैच

WWE रैसलिंग के लिए जानी जाती है लेकिन फैंस ये भी जानते हैं कि यहां एंटरटेनमेंट के लिए कई सारे सैगमेंट्स होते हैं। विंस मैकमैहन कभी कभी रैसलर्स की आर्म रैसलिंग भी करवाते हैं। ऐसा नहीं है कि इसमें सिर्फ मैंस होते हैं, अब विमेंस को WWE ज्यादा अच्छा पुश मिल रहा है तो उनकी आर्म रैसलिंग भी देखने को मिल जाती है

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने गलत रैसलर को मरा हुआ बताया था

पूर्व WWE सुपरस्टार लांस स्टॉर्म ने हाल ही में एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। जहाँ उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि विंस मैकमैहन ने एक बार उन्हें मृत मान लिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



 






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...