Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 मई, 2019

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जो आपको जानना जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:04 IST


Enter caption

WWE न्यूज: क्या चोटिल होने के बाद भी लगातार काम कर रहे हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन?

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के अनुसार, रॉ सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन चोटिल होने के बाद भी काम कर रहे हैं। द मॉन्स्टर अमंग मैन कल रॉ में सैमी जेन के खिलाफ मैच हारने के बाद इस मैच की शर्त के अनुसार "मनी इन द बैंक" लैडर मैच से बाहर कर दिए गए थे।


WWE न्यूज़: Raw को हुआ जबरदस्त फायदा 

WWE रॉ का शो इस बार रिकॉर्ड थ क्योंकि ये लंदन से हुआ। हालांकि इस शो की रेटिंग्स काफी जबरदस्त आई है और रॉ को फायदा हुआ है। 13 मार्च को हुई रॉ को औसतन 2.35 मिलियन दर्शकों ने देखा जो कि पिछले हफ्ते के रॉ के एपिसोड से करीब 1,00,000 ज्यादा है।


WWE न्यूज़: ब्रे वायट के नए विरोधी का नाम लगभग सामने आया

ब्रे वायट ने समोआ जो के एक ट्वीट का जवाब देकर अपनी लड़ाई शुरू कर दी है। इटर ऑफ़ वर्ल्ड्स के एक नए किरदार ने इस हफ्ते रॉ में एक झलक दिखाई। इसके आते ही फैंस ये जानने को उत्साहित हैं कि वो कौन होगा। जबतक की ये जानकारी सामने आए, वायट फैमिली लीडर ने एक ट्वीट करके फैंस को अपने विरोधी के बारे में जानकारी दे दी है।


WWE हॉल ऑफ फेमर ने सुपरस्टार बिग ई को बताया झूठा, मिला करारा जवाब

WWE की सबसे सफल टैग टीमों में से एक 'द न्यू डे' के मेम्बर बिग ई फिलहाल चोटिल हैं। इसलिए काफी समय से वो रिंग में भी नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर बिली ग्राहम ने बिग ई को झूठा बताया था।

बिली ग्राहम का कहना था कि उन्हें इस सुपरस्टार की चोट से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। उन्हें वापसी करने में अभी कम से कम तीन से छः महीने का वक्त लग सकता है। ग्राहम ने द न्यू डे मेम्बर को झूठा बताते हुए कहा था कि,

"मैं Mayo Clinic वेबसाइट पर गया और बिग ई की चोट के बारे में जानने की कोशिश की। उन्हें इससे उबरने में कम से कम तीन से छः महीने का वक्त लगने वाला है। इसलिए उन्होंने अपनी वापसी के बारे में अभी तक जो कुछ भी कहा है वह झूठ है। वैसे भी मुझे उन्हें रिंग में देखना कम पसंद है।"


WWE न्यूज़: ब्रे वायट के नए मास्क को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

ब्रे वायट ने इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में एक नए किरदार से सबको रूबरू करवाया, जो एक मास्कड सुपरस्टार है। ये एक ऐसा किरदार है जिसके बारे में अभी और जानकारी आनी बाकी है। इससे पहले ये पता चले कि वो कौन है उस मास्क के बारे में जानकारी आ चुकी है। ये मास्क मशहूर स्पेशल मेकअप इफेक्ट्स आर्टिस्ट टॉम साविनी ने बनाया है जिनके पास काफी अनुभव है।


WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने WWE को बेचने के बारे में दिया बड़ा बयान

चेयरमैन विंस मैकमैहन के पास WWE के सबसे ज्यादा शेयर है, उन्होंने अपना पूरा जीवन WWE को सफल बनाने के लिए लगा दिया। विंस मैकमैहन को उनके पिता ने 1984 में WWE का कार्यभार सौंप दिया था, जिसके बाद उन्होंने कंपनी में बहुत से बदलाव किए।

Published 15 May 2019, 20:10 IST
Advertisement
Fetching more content...