COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 16 अगस्त, 2018

22   //    16 Aug 2018, 17:39 IST

WWE स्पेशल: सिर्फ 60 सेकेंड्स में SummerSlam 2013 के सभी मैचों और नतीजों का पूरा हाल


समरस्लैम को WWE के बिग 4 पीपीवी (रैसलमेनिया, रॉयल रम्बल, सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम) में गिना जाता है। कुछ ही दिनों बाद समरस्लैम फैंस के सामने होगा। अभी तक समरस्लैम के लिए WWE ने कई चैंपियनशिप और नॉन चैंपियनशिप मैचों का एलान कर दिया है।

WWE समरस्लैम को ध्यान में रखकर हम आपके लिए इस इवेंट से जुड़ी तमाम जानकारियां, खास बातें और वीडियो हाइलाइट्स लाते रहेंगे। जिसमें बड़े मैचों, उनके मजेदार और नतीजों पर नजर होगी।




जॉन सीना की WWE वापसी और उनके अगले प्रतिद्वंदियों की घोषणा


जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हैं। सीना अब रिंग से कहीं ज्यादा फिल्मों और एक्टिंग के कामों में व्यस्त हैं। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन आखिरी बार रिंग में अप्रैल महीने के आखिर में नजर आए थे, जब उनका सामना सऊदी अरब में ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ था। इस मैच को सीना ने अपने नाम किया था।

WWE ने जॉन सीना के आने वाले मैच और प्रतिद्वंदियों का एलान कर दिया है। काफी समय पहले हमने आपको जानकारी दी थी कि जॉन सीना 1 सितंबर को चीन के शंघाई में होने वाले लाइव इवेंट में नजर आएंगे। जॉन सीना 6 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे, जिसमें वो बॉबी लैश्ले और फिन बैलर के साथ मिलकर कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन, जिंदर महल और इलायस के खिलाफ मैच लड़ेंगे। इस इवेंट की सबसे खास बात ये है कि यहां जॉन सीना एक नए मूव का डैब्यू कराएंगे। फिलहाल किसी को भी जानकारी नहीं है कि जॉन सीना का ये मूव किस तरह का होगा।




WWE SummerSlam 2018: भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर आएगा


WWE समरस्लैम की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। समरस्लैम को WWE के सबसे बड़े पीपीवी में गिना जाता है और अब फैंस का इंतजार खत्म होने ही वाला है। फैंस को समरस्लैम में कई सारे तगड़े मैच देखने को मिलेंगे।

समरस्लैम पीपीवी इवेंट न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में होगा। ये डुअल ब्रैंड पीपीवी है, जिसका मतलब है कि इसमें दोनो रोस्टर (रॉ और स्मैकडाउन) के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। इस इवेंट का आयोजन अमेरिका में 19 अगस्त और भारत में 20 अगस्त को होगा।




क्या WWE का हिस्सा बनने वाला है 'दुनिया का सबसे शक्तिशाली अादमी'?


पूर्व WWE सुपरस्टार और UFC लैजेंड कैन शैमरॉक ने ट्विटर के जरिए बताया कि वो आने वाले समय में जल्द ही एक बड़ा एलान करने वाले हैं। उनके द्वारा किए गए रहस्यमयी ट्वीट के बाद कयास लगने शुरु हो गए हैं कि कैन क्या घोषणा करने वाले हैं। क्या ये शैमरॉक की WWE वापसी का संकेत है ?




अपने हेटरों को लेकर रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान


रोमन रेंस WWE के उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में शामिल हैं, जिन्हें पंसद करने वालों की तादाद करोड़ों में हैं, तो वहीं रोमन के हेटर्स की भी कमी नहीं है। जब रोमन रेंस रिंग में एंट्री करते हैं तो उनके चीयर के साथ-साथ बू (नेगेटिव रिएक्शन) का भी सामना करना पड़ता है।

NoDQ के साथ रोमन रेंस ने इंटरव्यू दिया और वहां पर उन्होंने अपने हेटरों को लेकर बड़ी बात कही। द बिग डॉग का कहना था कि उनसे नफरत करने वाले लोग उन्हें मन ही मन पसंद करते हैं।




WWE SummerSlam से पहले रॉ को फायदा और स्मैकडाउन को हुआ नुकसान


समरस्लैम से पहले रॉ और स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड हो चुके हैं। अब बस सभी को समरस्लैम के होने का इंतजार है। रॉ में महीनों बाद डीन एम्ब्रोज़ की धमाकेदार वापसी हुई, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। रॉ के मेन इवेंट के दौरान सैथ रॉलिंस की मदद के लिए डीन एम्ब्रोज़ आए।

पिछले हफ्ते के मुकाबले रॉ की इस बार की व्यूवरशिप में मामूली इज़ाफा देखने को मिलता। रॉ के गो होम एपिसोड की व्यूवरशिप 2.825 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते के मुकाबले 0.75 प्रतिशत ज्यादा थी।

वहीं अगर समरस्लैम से पहले हुए स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड की व्यूवरशिप की बात करें, तो उसमें गिरावट देखने को मिली। इस बार अमेरिका में 2.189 मिलियन लोगों ने स्मैकडाउन लाइव एपिसोड को देखा। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 2.197 मिलियन था।

Fetching more content...