WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 फरवरी, 2019

Enter caption

WWE Elimination Chamber 2019 को लेकर सट्टाबाज़ार का भाव सामने आया

इस साल का दूसरा पीपीवी यानी एलिमिनेशन चैम्बर 17 फरवरी (भारत में 18 फरवरी) को होगा। ये एलिमिनेशन चैम्बर कंपनी के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इस एलिमिनेशन चैम्बर में WWE के इतिहास में पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियन का ख़िताब दिया जाएगा। इस बार के एलिमिनेशन चैम्बर में 7 मैच कन्फर्म हो चुके हैं और बाकी के दो मैच चैम्बर में होंगे जिसमें से एक मेंस एलिमिनेशन चैम्बर होगा और दूसरा विमेंस एलिमिनेशन चैम्बर। इस बात की काफी ज्यादा उम्मीदें हैं कि विमेंस चैम्बर को मेन इवेंट बना दिया जाए। स्काईबेट ने इस रविवार (भारत में सोमवार) को होने वाले इस एलिमिनेशन चैम्बर के लिए सट्टाबाजार के भाव जारी कर दिए हैं। मेंस एलिमिनेशन चैम्बर में वर्तमान चैंपियन डेनियल ब्रायन पर -500, रैंडी ऑर्टन पर +800, एजे स्टाइल्स पर +900, समोआ जो पर +1100, कोफ़ी किंग्स्टन पर +1400 और जैफ हार्डी पर +1600 का भाव लगाया गया है।


क्या दिग्गज अडंकटेकर ने WWE को सही में अलविदा बोल दिया है?

द अंडरटेकर पिछले साल नवंबर महीने में हुए क्राउन ज्वेल मैच के बाद से अब तक रिंग में नज़र ही नहीं आए हैं। क्राउन ज्वेल मैच में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द अंडरटेकर ने केन के साथ मिलकर डी-जनरेशन-एक्स के खिलाफ टीम बनाई थी लेकिन दुर्भाग्यवश अंडरटेकर और केन अपने विरोधियों को हरा नहीं पाए। अब काफी दिनों बाद ऐसा लग रहा है कि द अंडरटेकर का क्राउन ज्वेल मैच ही आखिरी इन रिंग परफॉर्मेंस हो सकती है।


WWE न्यूज: अंडरटेकर के WrestleMania 35 मैच को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई

रैसलिंग ऑब्जर्वर के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने टेकर को लेकर बड़ी जानकारी फैंस के सामने रखी है। रिपोर्ट के अनुसार,"अंडरेटकर या तो रैसलमेनिया में परफॉर्म करेंगे या फिर सऊदी अरब में। सऊदी अरब के शो में WWE को दिक्कत हो सकती है। क्योंकि वहां के प्रिंस ने बहुत ज्यादा पैसा WWE को दिया है। तो इतना जल्दी अंडरटेकर के लिए संभव नहीं है। मेरे हिसाब से रैसलमेनिया 35 में उनका कोई मैच नहीं है। लेकिन उन्हें अंतिम बार एक मैच लड़ना चाहिए। सऊदी अरब जाने से पहले ये काम जरूर होना चाहिए। और इसके बाद रिटायरमेंट ले लेना चाहिए।"


WWE न्यूज: Royal Rumble 2020 की जगह और तारीख का हुआ एलान

WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल पीपीवी हैं। जो कि साल के पहले महीने में होता है। ये पीपीवी सबसे रोमांचक होता है। और फैंस पूरे साल इसका इंतजार करते है। इस साल का रॉयल रंबल भी पिछले महीने हो चुका है। सैथ रॉलिंस मैंस तो वहीं बैकी लिंच विमेंस रॉयल रंबल मैच के विजेता बने थे। ये पीपीवी काफी सफल रहा था। अभी साल की शुरूआत ही है लेकिन WWE ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दे दी है। अगले साल 2020 का रॉयल रंबल हॉस्टन के मिनट मेेड पार्क में होगा। 26 जनवरी 2020(भारत में 27 जनवरी को होगा) को इस बड़े पीपीवी का आयोजन होगा। ये एक बेसबॉल स्टेडियम है। और यहां दूसरी बार रॉयल रंबल होगा। इस स्टे़डियल की क्षमता लगभग 50 हजार की है।


WWE न्यूज: फेमस सुपरस्टार ने वापसी के लिए ट्रेनिंग शुरु की

सिनकारा को चोट के कारण काफी कठिन समय से गुजरना पड़ा। लेकिन अब वो वापसी के लिए कड़ी ट्रेेनिंग ले रहे है। और जल्द ही उनकी वापसी स्मैकडाउऩ में तय है। सिनकारा कई सालों से WWE के मुख्य सुपरस्टार है और वह उस करेक्टर को पसंद करते है। वह वास्तव में दो अलग-अलग सुपरस्टार द्वारा रोल किया गया है। वर्तमान में चालीस साल के जोर्ज एरियस है,जिन्होंने 1999 से प्रोफेशनल रेसलिंग के खेल में हिस्सा लिया था।