WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 16 जून, 2018

Ankit

ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउंड मेलबर्न में होगा अंडरटेकर और ट्रिपल एच का मैच

WWE का एक बड़ा शो ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउंड मेलबर्न में होने जा रहा है। स्पोर्ट्सकीड़ा ने इसकी जानकारी आपको पहली भी दी थी कि ऑस्ट्रेलिया में WWE बड़ा शो करने वाली है, लेकिन अब इस इवेंट पर WWE द्वारा मुहर लग गई है। 6 अक्टूबर 2018 को WWE के सुपरस्टार्स क्रिकेट के ऐतिहासिक मैदार पर अपना जलवा बिखेरेंगे। इस इवेंट में अभी के सुपरस्टार्स के साथ साथ दिग्गज भी दस्तक देंगे। इस इवेंट का नाम सुपर शो डाउन रखा गया है।


Money in the Bank में होने वाले बड़े मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

पिछले साल मनी इन द बैंक में कार्मेला ने ब्रीफकेस जीता और इस साल शार्लेट को हराकर खिताब को अपने नाम किया। अब मनी इन द बैंक 2018 में कार्मेला स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप को असुका के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। केजसाइड सीट्स के मुताबिक जेम्स एल्सवर्थ इस मैच में दखल दे सकते हैं। जिसकी बदौलत असुका को हार और कार्मेला को जीत हासिल होने वाली है।


WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन के बड़े मैच पर अपडेट सामने आया

जबसे टॉकिंग स्मैक में द मिज और डेनियल ब्रायन की बहस हुई है तभी से फैंस चाहते हैं कि इन दोनों का मैच देखने को मिले। ब्रायन को रिंग में लड़ने के लिए हरी झंडी मिल चुकी हैं जबकि द मिज अब ब्लू ब्रांड में है और उनके पास कोई फिउड नहीं है। ऐसे में फैंस का सपना सच हो सकता है। केजसाइड सीट्स के मुताबिक जल्द ही WWE में द मिज और डेनियल ब्रायन का फिउड देखने को मिल सकता है।


WWE में 6 विमेंस सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने डेब्यू मैच में चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया

मनी इन द बैंक के लिए काउंटडाउन शुरु हो गया है। इसमें विमेंस चैंपियनशिप के लिए UFC की दिग्गज रोंडा राउजी ने रेड ब्रांड की विमेंस चैंपियन नाया जैक्स को चैलेंज किया है। रोंडा राउजी का ये WWE में डेब्यू सिंगल्स मैच है। इससे पहले रैसलमेनिया 34 में रोंडा और कर्ट एंगल की टीम ने ट्रिपल एच और स्टेफनी को हराया था।


WWE के पूर्व चैंपियन की हो सकती है इस साल कंपनी ने वापसी

पूर्व WWE चैंपियन रॉब वैन डैम ने हाल ही में WWE के हेडक्वाटर में अपनी गर्लफ्रेंस कैट फॉर्ब्स के साथ दस्तक दी। जिसके बाद से ये कयास लगाया जा रहा है कि RVD की शायद इस साल WWE में वापसी होने वाली है।


WWE सुपरस्टार बॉबी रूड ने अपने ड्रीम प्रतिद्वंद्वी का खुलासा किया

हाल ही में 710 कील को दिए एक इंटरव्यू में रॉ के सुपरस्टार बॉबी रूड ने एक दिलचस्प टॉपिक के ऊपर बात की, उन्होंने यह खुलासा किया कि वह किस अनुभवी रैसलर के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहेंगे। बॉबी रूड ने साल 2016 में NXT में अपना डेब्यू किया था और एक हिल रैसलर होने के बावजूद पूर्व इंपैक्ट रैसलिंग स्टार लोगों का पसंदीदा बन गया, जिसकी वजह उनकी शानदार थीम सॉन्ग और हिल वाला व्यक्तित्व था।


WWE की 5 टैग टीम जो फ्यूचर में अलग हो सकती है

WWE की टैग टीम डिवीज़न सबसे रोमांचक मुकाबले पेश करते हैं। सालों से कई टैग टीम बने हैं और टूटें हैं। जहां नए दोस्त बने हैं तो वहीं पुराने दोस्तों में भी फुट पड़ी है। इसलिए ये डिवीज़न अप्रत्याशित है।


5 ड्रीम मैचेज जो जिंदर महल के लिए रॉ पर हो सकते हैं

जिंदर महल इस समय के सबसे बड़े रैसलर हैं। उन्हें बाकी फेस रैसलर्स से ज़्यादा चीयर्स मिल रहे हैं। उन्होंने उस समय सबको चौंका दिया था जब रैंडीऑर्टन को हराकर उन्होंने WWE चैंपियनशिप जीती थी। रैसलमेनिया 34 पर उन्होंने यूनाइटेड यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप जीती थी।इलायस एक ऐसे रैसलर हैं जो अपने गिटार वाले गिमिक और इन-रिंग परफॉर्मेंस से फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं।