Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 मई, 2019

Enter caption
PANKAJ

WWE न्यूज: Extreme Rules पीपीवी के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

विंस मैकमैहन ने कुछ समय पहले वाइल्ड कार्ड रूल को WWE यूनिवर्स के सामने प्रस्तुत किया था। विंस के इस कदम से यह बात तो साफ हो गयी थी कि रोमन रेंस हमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों पर बहुत ज्यादा देखने को मिलेंगे। रोमन रेंस आधिकारिक रूप से स्मैकडाउन रोस्टर के सदस्य है, लेकिन WWE उनकी स्टार पावर का भरपूर उपयोग रॉ पर भी करने वाली है। इससे WWE की रेटिंग्स में फायदा होगा। रोमन रेंस ने वापसी के बाद से किसी भी चैंपियनशिप फ्यूड में भाग नहीं लिया है। फिलहाल लगता है कि शायद रोमन रेंस और भी ज्यादा लंबे समय तक चैंपियनशिप फ्यूड से दूर रहने वाले है।


WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस के नए प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

बैरन कॉर्बिन एक ऐसे सुपरस्टार है जिन्हें जबरदस्त बू का सामना करना पड़ता है। WWE यूनिवर्स उनके हील होने पर बू नहीं करता है बल्कि उनके पुश के कारण उन्हें बू करता है, क्योंकि WWE आधे रोस्टर को सही तरीके से उपयोग नहीं करती है। WWE अभी उस वक्त में है जहां कंपनी नहीं बल्कि WWE यूनिवर्स तय करता है कि किसे चीयर और किसे बू मिलनी चाहिए। इस बीच कई सारे फेस सुपरस्टार्स को भी बू मिलता है।


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन इंजरी के कारण लगभग 1 साल के लिए WWE से हुआ बाहर

पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी को कुछ समय पहले ही घुटने में गंभीर चोट आ गयी थी, जिसके चलते उन्हें WWE से आराम लेना पड़ा। जैफ हार्डी ने मैट हार्डी के साथ मिलकर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। कुछ समय बाद चोटिल हो गए, जिसके चलते उन्हें अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा। जैफ हार्डी की जल्द वापसी लगभग नामुमकिन है, शायद इसलिए WWE भी उन्हें लेकर चिंतित है। जैफ हार्डी की इंजरी का कारण था लार्स सुलिवन की तबाही।


WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन ने सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के रिलेशनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

निकी बैला से wrestlingnews ने बैकी लिंच और सैथ रॉलिन्स के बारे में पूछा, जिसके जवाब में निकी ने बताया कि बैकी लिंच और सैथ रॉलिन्स की जोड़ी बहुत क्यूट हैंं। उन्होंने इस दौरान दोनों को एक छोटी सी सलाह दी। उन्होंने बताया कि आप हर दिन आगे बढ़ते रहो और वही करो जिससे आपको खुशी मिले।


WWE न्यूज: SmackDown के लिए बुरी खबर सामने आई

स्मैकडाउन के इस हफ्ते की रेटिंग्स कंपनी के लिए हैरान करने वाली हैं क्योंकि वो अब तक की सबसे कम है। इस हफ्ते रॉ को 105,000 ज़्यादा लोगों ने देखा तो वहीं स्मैकडाउन को 104,000 कम दर्शक मिले। इसका सीधा अर्थ है की जिन्होंने रॉ के लिए टीवी ऑन की, वो स्मैकडाउन के लिए मौजूद नहीं थे। इस हफ्ते शो का मुकाबला TNT में दिखाए जा रहे NBA प्लेऑफ से था। शो की शुरुआत हुई रोमन रेंस और द मिज़ ने की। फिर शेन मैकमैहन, इलायस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन ने उनपर वार करना चाहा। उस समय द उसोस ने इस वार को रोका था, जिसके बाद इनके बीच मैच भी बुक किया गया था।


WWE न्यूज: सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन में रोमन रेंस का मुकाबला इस दिग्गज के साथ होगा

कुछ दिन पहले WWE ने ये एलान किया कि 7 जून 2019 को सऊदी अरब मे WWE सुपर शोडाउन होगा।सऊदी अरब के लोकल विज्ञापन ने इस इवेंट मे होने वाले कुछ मैचो का खुलासा किया है। WWE ने दो मैचों का एलान पहले ही कर दिया है, जो इस इवेंट मे होने वाले है। पहला मैच रैंडी ऑर्टन Vs ट्रिपल एच के बीच होगा और दूसरा मैच गोल्डबर्ग Vs अंडरटेकर के बीच होने वाला है, इसके अलावा इस इवेंट में 50 मेंस बैटल रॉयल मैच भी होने वाला है।


WWE न्यूज़: WWE छोड़कर जाने वाले रैसलर्स को बड़े सुपरस्टार ने दी चेतावनी

जब मैकइंटायर से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ यह कहा कि रैसलर्स को अंदाज़ा नहीं है कि वो दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी में काम कर रहे हैं। उन्होंने रिलीज़ की मांग कर रहे रैसलर्स को खरीखोटी सुनाते हुए कहा,"यदि इन लोगों को भरोसा है कि वो इस दुनिया में कुछ करने के लिए जन्मे हैं। तो इन्हें कुछ समय कंपनी से बाहर बिताना चाहिए। जब वो बाहर जाएंगे तो उन्हें सच्चाई से वाकिफ होने में अधिक समय नहीं लगेगा। मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं कि बाहर जाने के बाद उन्हें पता चलेगा कि इस मसले को साथ बैठकर सुलझा लेना ही ठीक था।"


WWE न्यूज: WWE ने बड़े सुपरस्टार पर लगभग 70 लाख रुपए का लगाया भारी जुर्माना

लार्स सुलिवन ने रैसलमेनिया 35 के बाद मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था, जिसके बाद से वह लगातार कई सारे रैसलर्स की धुनाई कर रहे हैं। उन्होंने डेब्यू के बाद रे मिस्टीरियो, मैट हार्डी, जैफ हार्डी, आर ट्रूथ पर अटैक किया है। WWE उन्हें भविष्य में कंपनी का टॉप स्टार बनाने की भरपूर कोशिश कर रही है। लेकिन अब लार्स सुलिवन पर बहुत बड़ी मुश्किल आ पड़ी है।


WWE न्यूज: मनी इन द बैंक पीपीवी में होने वाले लैडर मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

फिन बैलर मनी इन द बैंक लैडर मैच में लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर वह यह मैच जीत जाते हैं तो वो एक बार फिर मेन टाइटल पिक्चर में आ सकते हैं। लेकिन क्या हो अगर वह मनी इन द कॉन्ट्रैक्ट न जीत पाये और मेन टाइटल पिक्चर में आने में असफल हो जाएं ?


WWE न्यूज: रोमन रेंस का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ उनका फैन

मैकइंटायर ने विस्तार में बताया कि क्यों उन्होंने रोड टू रैसलमेनिया के दौरान द बिग डॉग को टारगेट किया। मैकइंटायर ने रोमन की प्रशंसा की और कहा कि,"रोमन काफी शांत स्वभाव के है। वह लॉकर रूम लीड करने के लिए ही बने थे, इसलिए उनका वहां होना काफी अच्छा है। उन्हें जितनी भी प्रशंसा मिलती है, वह इसके हकदार हैं। उन्होंने जिस तरह से बाधाओं को दूर किया है, यह दर्शाता है कि वह कितने बड़े योद्धा हैं और हमें इसी तरह के व्यक्ति की बैकस्टेज जरूरत है। मुझे ऐसे लोगों को पीछे करना काफी पसंद है, क्योंकि अगर मुझे लाॅकर रूम को लीड करना है तो मुझे इनसे आगे निकलना ही पड़ेगा और एक दिन मैं उनसे आगे जरूर निकलूंगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...