Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें:16 अक्टूबर 2017

MITB विजेता कार्मेला जल्द अपना ब्रीफकेस कैश-इन कर सकती हैं

बहुत कम लोगों का मानना था कि कार्मेला मनी इन द बैंक पीपीवी की पहली मिस मनी इन द बैंक बन पाएंगी। यहां तक कि बहुत ही कम लोगों का मानना था कि स्टेटन आइलैंड की यह प्रिंसेस इस खिताब को दूसरी बार जीत सकेंगी। रैसलिंग आब्जर्वर ने संकेत दिया है कि कार्मेला जल्द ही MITB ब्रीफकेस को कैश इन कर सकती है। ऐज जब रैसलमेनिया 21 में पहली बार MITB मैच के विजेता बने तो उस वक्त द मनी इन द बैंक का विचार कुछ नया करने की केवल एक कोशिश भर था।


जिंदर महल ने एक बार फिर रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE चैंपियन जिंदर महल ने ट्विटर पर फैंस द्वारा पूछे गए ढेर सवालों के जवाब दिए। जिंदर महल से सवाल किया गया कि क्या वो सोचते हैं कि रोमन रेंस ही 'The Guy' हैं। जिंदर ने इस सवाल का बड़ी ही बेबाकी के साथ जवाब दिया। द मॉडर्न डे महाराजा ने कहा कि रोमन नहीं बल्कि वो 'द गाए' हैं।


जल्द ही विलेन बनने के बाद पूर्व चैंपियन का Wrestlemania में होगा सबसे बड़ा मैच

कई दिनों से ये अफवाह चल रही थी कि डीन एंब्रोज जल्दी ही हील टर्न लेंगे, वो भी तब जब वो स्मैकडाउन ब्रांड से रॉ में आएंगे। कहा जा रहा था की सैथ रॉलिंस के खिलाफ वो हील टर्न अपनाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं और WWE ने शील्ड का रीयूनियन कर दिया।लेकिन अब नई अफवाहें ये सामने आ रही है कि WWE अभी भी आगे ये चाहता है कि डीन एंब्रोज को हील बनाया जाएगा और रैसलमेनिया के लिए एक बड़ा मैच बुक किया जाएगा।


कल Raw में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगा स्टील केज मैच

WWE में पिछले हफ्ते रॉ में शील्ड का रीयूनियन हो गया। लेकिन शील्ड ने रीयूनियन के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की भी धुनाई कर दी। स्ट्रोमैन का मैच मैट हार्डी के साथ था। मैट हार्डी को स्ट्रोमैन स्टेज पर मारने ले गए लेकिन वहां शील्ड के तीनों सदस्य रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज आ गए। रोमन रेंस ने शानदार स्पीयर स्ट्रोमैन को दिया। इसके बाद तीनों ने शानदार पॉवरबाम्ब अनाउंस टेबल पर स्ट्रोमैन को दे मारा। इसी को देखते हुए कर्ट एंगल ने इस हफ्ते रॉ के लिए एक बड़े मैच का एलान किया है। शील्ड का मुकाबला टीएलसी में द मिज की टीम और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा। लेकिन अभी इससे पहले अगले हफ्ते इनके बीच फिर घमासान देखने को मिल सकता हैं।


TLC पीपीवी में द शील्ड के मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

पिछले हफ्ते रॉ में फैंस ने एक शानदार पल देखा। शील्ड का रीयूनियन हो गया। और पिछले हफ्ते ही शील्ड का मैच टीएलसी पीपीवी के लिए तय हो गया। अब केज साइड शीट्स के अनुसार ये कहा जा रहा है कि टीएलसी में द शील्ड अपने पुराने ट्रेडमार्क के साथ रिंग में एंट्री करेगी।


खुद को सबसे बड़ा सुपरस्टार कहने वाले पूर्व WWE चैंपियन को रोमन रेंस ने कहा "पागल"

सुपरस्टार कोडी रोड्स ने हाल ही में ROH का चैंपियन बनने के बाद कहा था कि, वो दुनिया के सबसे बड़े रैसलर हैं। और इसके अलावा कोडी ने रोमन रेंस को लेकर भी कई बयान दिए। रैसलमेनिया 32 में रोमन रेंस और ट्रिपल एच के मैच को लेकर भी उल्टा सीधा कहा। अब रोमन रेंस ने इस बारे में अपनी टिप्पणी दी हैं। रोमन रेंस ने इसके बारे में कहा है कि, कोडी रोड्स मूर्खता वाली बात कर रहे हैं।


फुटबॉल के ग्राउंड में दिखा द रॉक के पीपल्स एल्बो का जलवा

प्रो रैसलिंग के कुछ मूव्स ऐसे है जो पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। इसमें से द रॉक का एक पीपल्स एल्बो मूव भी फैंंस के बीच काफी प्रसिद्ध हैं। इस बार NFL में रॉक का ये क्लासिकल मूव देखने को मिला। मैच के दौरान NFL खिलाड़ी गोल्डन टेट बॉल के ऊपर ये मूव लगाते हुए नजर आए।


WWE ने बड़ी चैंपियनशिप बैल्ट में किया भारी बदलाव

क्रूजरवेट डिवीजन जब से लॉन्च हुआ है तब से इस चैंपियनशिप बैल्ट का कलर बैगनी हैं। नए क्रूजरवेट चैंपियन बने कलिस्टो ने पिछले हफ्ते रॉ में एंजो को हराया था। इसके बाद उन्होंने अब नया ट्वीट किया है, जिसमें वो बैल्ट के साथ काफी उत्साहित लग रहे हैं। कलिस्टो ने एंजो अमोरे को हराकर ये चैंपियनशिप पिछले हफ्ते अपने नाम की। इसके बाद सोशल मीडिया पर कलिस्टो ने इसकी फोटो डालकर सभी को ये नई चैंपियनशिप दिखाई। यहां पर पुरानी बैल्ट और नई बैल्ट में थोड़ा बहुत बदलाव नजर आया।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment