COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 जनवरी, 2019

न्यूज़
2.44K   //    Timeless

Enter caption

WWE न्यूज़: जॉन सीना की हार और बैलर की जीत पर बड़ा खुलासा

इस हफ्ते की रॉ में फैंस ने देखा कि कैसे फिन बैलर ने जीत दर्ज की जबकि जॉन सीना ने मैच के बाद बैलर की तारीफ की , हालांकि अब Sports Illustrated ने सीना की हार और बैलर की जीत पर बड़ा अपडेट दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जीत से बैरल को बड़ा सुपरस्टार बनाने का प्लान था।

WWE न्यूज़: माइक और मरिया केनलिस ने WWE से रिलीज़ किए जाने की मांग की

प्रो रैसलिंग शीट्स के रायेन सेटिन की माने तो माइक और मरिया केनलिस ने हाल ही में WWE से रिलीज़ किए जाने की मांग की हैं।यह उन्हें WWE छोड़कर किसी दूसरे प्रोमोशन का रुख करने के बारे सोचने वाले सबसे पहले सुपरस्टार्स में से एक बनाती हैं। माइक और मरिया के WWE के साथ जुड़ने की खबर ने बहुत सारे लोगों को भौंचक्का किया था कयोंकि उन्हें लग रहा था कि WWE के स्टेक्ड रोस्टर में इन दोनों के लिए कोई जगह नहीं होगी।

WWE न्यूज़: टैग टीम द रिवाइवल ने कंपनी से रिलीज़ की मांग की

BodySlam.Net की रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व NXT चैंपियन और रॉ के मेन रोस्टर के सुपरस्टार्स द रिवाइवल ने WWE से अपने रिलीज़ की मांग की है। इसके अलावा Fightful के Sean Ross Sapp  के मुताबिक भी उन्होंने द रिवाइवल की रिलीज की खबरें सुनी है। द रिवाइवल के डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन दोनों ही NXT के दिनों से काफी फेमस सुपरस्टार्स की लिस्ट में आते हैं।

WWE न्यूज़: मार्क हैनरी ने बताया कि फिन बैलर कैसे ब्रॉक लैसनर को हराएंगे

इस हफ्ते हुए रॉ में हमें बड़े धमाके देखने को मिले। ब्रॉन स्ट्रॉमन को कंपनी ने रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच से हटा दिया है और उनकी जगह ली है फिन बैलर ने।फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के इस मैच पर कई WWE फैन्स का मानना है कि ब्रॉक लैसनर पूरे मैच में फिन बैलर पर हावी रहेंगे और अपना टाइटल बरकरार रखेंगे। लेकिन यदि WWE के हॉल ऑफ फेम मार्क हैनरी की माने तो ऐसा नहीं होगा।

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने डेनियल ब्रायन को दिया अपनी सफलता का श्रेय

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने पिछले साल दिसंबर में मुख्य रोस्टर पर अपनी शुरुआत की। उन्होंने पिछले साल क्रूजरवेट डिवीजन और 205 लाइव में प्रदर्शन किया था और उन्हें "द हार्ट ऑफ़ 205 लाइव" भी कहा गया था। उनकी हाई फ्लाइंग मूव स्टाइल और मैच के दौरान परफेक्ट इमोशन दिखाने की उनकी क्षमता ने फैंस को अपनी ओर जमकर आकर्षित किया और फैन फॉलोइंग भी अभी से तेज हो गई है, जबकि सेड्रिक एलेक्जेंडर और बडी मर्फी के साथ उसके मैचों की आलोचकों ने सराहना की है।

Get WWE News in Hindi Here







Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...