Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: लैसनर के प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी जानकारी, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन की तारीफ की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
18 Nov 2019, 19:57 IST

Enter caption

रेसलिंग दिग्गज ने बताया कि विंस मैकमैहन किसे अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं

रेसलिंग इतिहास की सबसे जानी-मानी आवाज की जब भी बात की जाएगी, तो उसमें जिम रॉस का नाम सबसे ऊपर होगा। WWE हॉल ऑफ फेमर इस समय AEW के मेन कमेंटेटर हैं। हाल ही में जिम रॉस ने विंस मैकमैहन के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की।


WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

रेसलमेनिया 36 को होने में अभी काफी वक्त बचा हुआ है।लेकिन डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अभी से इसकी प्लानिंग शुरू कर दी है। खासतौर पर ब्रॉक लैसनर के लिए कंपनी काफी सतर्क हो गई है। उनके प्लान को लेकर हमेशा कुछ ना कुछ नया करना पड़ता है। वो सबसे बड़े सुपरस्टार है और मेन इवेंट में हमेशा हिस्सा लेते हैं।


WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट के नए लुक को पसंद नहीं करने वाले फैंस को ब्रे वायट ने दिया कड़ा जवाब 

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान हमें फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला था। इस दौरान टेबल पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप रखी थी और ब्रे वायट भी वहां मौजूद थे। वायट ने कहा कि चैंपियनशिप में कुछ कमी है। इसके बाद वह जादूगर की पोशाक में आए और उनके टाइटल का रंग पूरी तरह से बदल गया। अब हमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप नीले रंग की देखने को मिलने वाली है। इसका सबसे कारण यह भी है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 2016 में यह टाइटल रॉ के लिए बनाई थी जो लाल रंग को दर्शाती है।


एक और WWE सुपरस्टार ने कंपनी छोड़ने की लगाई गुहार

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, NXT सुपरस्टार ओनी लोर्कन ने अक्टूबर महीने के आखिर में खुद को कंपनी से रिलीज किए जाने की मांग की है। अभी तक WWE द्वारा उनकी इस मांग को स्वीकार नहीं किया गया है। अभी के हालात को देखकर लग रहा है कि वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने तक बैठे ही रहेंगे और शायद ही टीवी पर दिखें।


WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने अपने दुश्मन की तारीफ की

रोमन रेंस की इन दिनों WWE में बैरन कॉर्बिन से दुश्मनी चल रही है। पिछले 2 हफ्तों में बैरन कॉर्बिन ने लगातार रोमन रेंस का मजाक बनाया है। हालांकि, रोमन रेंस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्रतिद्वंदी की तारीफ की।


इस हफ्ते Raw के लिए एक धमाकेदार मुकाबले का हुआ एलान,दो बड़े सुपरस्टार्स भी एक्शन में नजर आएंगे

डब्लू डब्लू ई (WWE) सर्वाइवर सीरीज को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ये सबसे बड़ा इवेंट हैं। इस हफ्ते रॉ, स्मैकडाउन और NXT का अंतिम एपिसोड इस शो से पहले होगा। इस हफ्ते रॉ को बड़ा बनाने के लिए विमेंस डिवीजन में कुछ अच्छे मैच देखने को मिलेंगे। इसका एलान पहले ही कर दिया गया है।


WWE न्यूज: अपनी विवादित स्टोरीलाइन को लेकर रूसेव ने दिया बड़ा बयान

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ सुपरस्टार रूसेव की इस समय कंट्रोवर्सियल स्टोरीलाइन चल रही है। वो अपनी रियल लाइफ पत्नी लाना और बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन में शामिल है। फैंस को ये स्टोरीलाइन बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। लेकिन WWE इस स्टोरीलाइन को आगे भी चलाना चाहता है।


अपनी बहन की मौत के बाद भावुक हुईं 6 बार की विमेंस चैंपियन

विमेंस डिवीजन में मिकी जेम्स का बहुत बड़ा नाम हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) इतिहास में उन्होंने बहुत कारनामे किए हैं। वो छह बार की विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। WWE ड्राफ्ट के बाद से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आई है। वो स्मैकडाउन का हिस्सा है। दरअसल मिकी जेम्स को घुटने की इंजरी हो गई है। लाइव इवेंट में कार्मेला के साथ हुए मुकाबले के दौरान उनके साथ ये घटना घटित हुई। 7 से 9 महीने के लिए वो एक्शन से बाहर हो गई है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...