Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.71K   //    02 Jun 2019, 18:39 IST

Enter caption

Raw के लिए WWE ने 'समोअन शील्ड' के मैच का एलान किया

7 जून को होने वाले सुपर शोडाउन से पहले रॉ और स्मैकडाउन का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। रॉ के एपिसोड में द अंडरटेकर आने वाले हैं। द बीस्ट ब्रॉक लैसनर भी इसी रॉ में अपना कॉन्ट्रैक्ट यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस पर कैश-इन करने वाले हैं।

वाइल्ड कार्ड रूल के बाद से ही स्मैकडाउन सुपरस्टार रोमन रेंस रॉ में भी लगातार आ रहे हैं। इस हफ़्ते के लिए WWE ने रोमन रेंस को द उसोज़ के साथ एक टैग टीम मैच में डाला है। WWE ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।


WWE का अकेला ऐसा रैसलर जिसने ब्रॉक लैसनर, अंडरटेकर और ब्रॉन स्ट्रोमैन तीनों को क्लीन तरीके से हराया

ब्रॉक लैसनर, अंडरटेकर और ब्रॉन स्ट्रोमैन तीनों WWE के बहुत शक्तिशाली रैसलर्स हैं। इन तीनों के सामने किसी भी रैसलर का टिक पाना बहुत मुश्किल होता है। यह अपने विरोधियों को काफी आसानी से धूल चटा देते हैं, लेकिन WWE में ही एक ऐसा रैसलर भी है, जिसने इन तीनों ही दिग्गज रैसलर्स को हराया हुआ है।

बता दें कि रोमन रेंस ही वह रैसलर हैं, जिन्होंने ब्रॉक लैसनर, अंडरटेकर और ब्रॉन स्ट्रोमैन तीनों को ही क्लीन तरीके से हराया हुआ हैं। रोमन रेंस के अलावा WWE में किसी अन्य रैसलर ने इन तीनों ही दिग्गजों को नहीं हराया हुआ है।


WWE NXT Takeover रिजल्ट्स, 1 जून 2019: WWE को मिला नया चैंपियन

NXT Takeover का 25वां एडिशन कनेक्टिकट के ब्रिजटाउन शहर में हुआ, जहाँ कुल पाँच मैच लड़े गए। NXT टाइटल और विमेंस टाइटल दोनों डिफेंड किए गए। टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल फोर वे मैच लड़ा गया, खास बात यह रही कि NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप भी डिफेंड की गई। आइये बिना देरी किए डालते हैं एक नजर, NXT Takeover में लड़े गए सभी मैचों पर और इसमें किसे मिली जीत।


ब्रॉक लैसनर को सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं: पूर्व WWE यूएस चैंपियन

Advertisement

पॉल हेमन ने सोशल मीडिया पर बताया कि ब्रॉक लैसनर इस बार की रॉ में अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं। उन्होंने कैश-इन के लिए यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को चुना है।

लैसनर की इस खबर पर पूर्व US चैंपियन रूसेव ने ट्विटर पर द बीस्ट को लेकर ताना मारा। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को कैश-इन से पहले चेतावनी दी। ब्रॉक लैसनर पिछले हफ़्ते बताने वाले थे कि वह किस चैंपियन पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करेंगे लेकिन उन्होंने अंत में बताने से मना कर दिया।


फिन बैलर ने WWE के बाहर अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकारी, गर्लफ्रेंड के साथ फोटो की शेयर

फिन बैलर फिलहाल WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं, साथ ही साथ वो रोस्टर में सबसे फिट और सबसे हैंडसम सुपरस्टार्स में से एक हैं। अब उन्होंने पुष्टि की है कि वो FOX स्पोर्ट्स की होस्ट वेरो रोड्रिगेज के साथ रिलेशन में हैं।

UEFA चैंपियंस लीग का फ़ाइनल टॉटेनहैम हॉटस्पर और लिवरपूल के बीच खेला गया, यहाँ बैलर ने रोड्रिगेज को उनके निकनेम 'वेरोरॉकस्टार' से पुकारते हुए चौंका दिया था।

बैलर से इस संबंध में जब सवाल पूछा गया कि क्या वाकई में वो वेरो रॉकस्टार को डेट कर रहे हैं। इस बारे में मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने कहा है कि,"हाँ, अब तो काफी समय हो गया है जब हम एक दूसरे से पहली बार मिले थे और डेटिंग की बात भी सच है।"


द अंडरटेकर मुझे एक चीज़ में नहीं हरा सकते: WWE सुपरस्टार

जब एक फैन ने ट्विटर पर द अंडरटेकर की तस्वीर पोस्ट की, तो वुड्स अपने आप को रोक नहीं पाए और उस पोस्ट को रीट्वीट कर दिया। उस फ़ोटो में द अंडरटेकर को प्लेन के अंदर UNO कार्ड्स के पैक के साथ देखा गया। इसपर ज़ेवियर वुड्स ने कैप्शन डाला: "द अंडरटेकर vs ज़ेवियर वुड्स, कनफर्म्ड"


Watch: क्रिस जैरिको के पोडकास्ट में डीन एम्ब्रोज़ द्वारा WWE को लेकर खोले गए 7 बड़े राज़

Watch: WWE Raw में होने वाले मैचों और सैगमेंट्स की पूरी जानकारी

Watch: पंजाबी WWE चैंपियन रैसलर की वापसी जल्द, रोमन रेंस और गोल्डबर्ग की शुरु होगी दुश्मनी ?

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...