Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 जनवरी 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
4.07K   //    20 Jan 2019, 18:58 IST

Enter caption


WWE न्यूज: WWE के दिग्गज सुपरस्टार ने बड़े रैसलर्स को कंपनी में आने से किया मना

शेन मैकमैहन के मुताबिक स्मैकडाउन लाइव 'मौकों की धरती' है लेकिन ऐसा लग रहा है कि रोस्टर पर मौजूद एक सुपरस्टार खुद को मिले मौकों से खुश नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एंड्राडे ने दो रेसलर्स से कहा कि यह बिल्कुल वैसा नहीं है जैसा होता था और आप लोग WWE मत ज्वाइन करिए।


WWE न्यूज: रोमन रेंस की एक और तस्वीर सामने आई, दिग्गज के साथ आए नजर

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस वर्तमान में ल्यूकीमिया से उबरने में लगे हुए हैं। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में WWE रिंग में मुकाबला करने में सक्षम नहीं होने के बावजूद भी रेंस को रैसलिंग के अलावा बहुत सी जगहों पर देखा गया है। पिछले दिनों ही एक फैन के साथ नजर आने के बाद हाल ही में रोमन रेंस को एक बार फिर सार्वजनिक जगह पर स्पॉट किया गया। वह इस बार पेशेवर रिटायर्ड बॉक्सर जोसेफ पार्कर के साथ दिखें।


WWE न्यूज: Raw और Smackdown के लिए बड़े मैचों का एलान, विंस मैकमैहन की भी होगी वापसी

इस सोमवार रॉ और उसके बाद मंगलवार के स्मैकडाउन लाइव के लिए कई मैचों की घोषणा करने के बाद WWE ने एक और घोषणा की। WWE.COM से बताया गया कि विंस मैकमैहन स्मैकडाउन में WWE चैंपियन डैनियल ब्रायन और चैलेंजर एजे स्टाइल्स के आमने-सामने आने के दौरान रिंग में मौजूद रहेंगे। ये दोनों रैसलर इस एपिसोड में 2019 के रॉयल रंबल पीपीवी में अपने टाइटल मैच को देखते हुए फेस टू फेस खड़े होंगे।


WWE न्यूज : साशा बैंक्स ने WWE को छोड़ने की ओर इशारा किया

यह बहुत पहले की बात नहीं है जब हमें पता चला कि द रिवाइवल ने अपनी रिलीज की मांग की थी। अब साशा बैंक्स जो WWE की एक बहुत लोकप्रिय विमेंस रैसलर है उन्होंने भी द रिवाइवल के साथ मिलकर WWE छोड़ने के संकेत दिए हैं।


WWE न्यूज: ट्विटर के जरिए WWE विमेंस रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लेने वालीं सुपरस्टार्स की नामों का करेगी एलान

रॉयल रंबल मैच उस शो का हिस्सा है जिसमें 30 रैसलर्स एक दूसरे से लड़ते हैं और जीतने वाला अपने पसंद के चैंपियन को चैलेंज करता है और इस साल कंपनी ने महिला रैसलर्स वाले मैच के प्रतियोगियों की घोषणा ट्विटर के द्वारा करने की योजना बनाई है। पिछले साल से कंपनी ने इस शो में महिला रैसलर्स के मैच की घोषणा की थी जो काफी सफल रहा और फैंस के द्वारा पसंद किया गया। भारत के समय के हिसाब से इसके एलान की शुरूआत आज रात 10 बजे से होगी।


WWE न्यूज: इलायस ने WrestleMania 35 में जॉन सीना के खिलाफ मैच की तरफ इशारा किया

Prowrestling.com ने इलायस के ट्वीट लगाकर एक स्टोरी चलाई थी जिसमें बताया गया था कि इलायस अपने पुराने दुश्मन सीना के खिलाफ रैसलमेनिया 35 पर मुकाबला करने की संभावना में हैं। जब इलायस हील थे तो उनका सीना के साथ फ्यूड था लेकिन जब भी उनका सामना सीना से हुआ उन्हें हार झेलनी पड़ी। चाहे यह रॉ के किसी एपिसोड की बात हो या फिर किसी शो पर इलायस हमेशा पीछे ही रहे।

Get WWE News in Hindi here






Advertisement
Advertisement
Fetching more content...