Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 21 जनवरी 2018

मयंक मेहता
visit

रोंडा राउज़ी के WWE के साथ जुड़ने की अफवाहों पर एलेक्सा ब्लिस का बड़ा बयान

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने हाल में TMZ sports से बात की। इस बातचीत के दौरान उन्होंने रोंडा राउज़ी के द्वारा WWE के साथ साइन कर लेने पर अपने विचार व्यक्त किए। पिछले महीनों में ये बात कई बार कही गई है कि रोंडा राउज़ी जल्द ही WWE के साथ साइन कर सकती हैं। इसकी एक बानगी हमें उनके द्वारा WWE के कई शोज पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने से मिली है। इसके साथ ही वो कई NXT हाउसशोज में भी आ चुकी हैं।


ब्रॉक लैसनर UFC में आना चाहें तो उनका खुले दिल से स्वागत करेंगे: डैना वाइट

कॉम्बैट स्पोर्ट्स को चाहने वाले लोग UFC को बहुत ज्यादा फॉलो करते हैं। UFC के प्रेसीडेंट डैना वाइट ने न्यूयॉर्क पोस्ट के साथ बातचीत करते हुए कहा इस बात पर जोर दिया कि लैसनर दोबारा UFC में वापसी कर सकते हैं। डैना का कहना था कि लैसनर फिर से MMA (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) में लौट सकते हैं और वो UFC में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।


जिम रॉस ने पेज के भविष्य और गोल्डबर्ग के हॉल ऑफ़ फेम में शामिल होने पर चर्चा की

जिम रॉस अपने ब्लॉग में WWE से जुड़ी हर अच्छी और बुरी बात पर गहराई से चर्चा करते हैं। इस बार उन्होंने पेज की दुर्भाग्यपूर्ण चोट और गोल्डबर्ग को WWE हाल ऑफ़ फेम में शामिल किये जाने के बारे में इसमें लिखा है। जिम रॉस ने गोल्डबर्ग की तारीफ करने में कोई कंजूसी नहीं की लेकिन साथ ही WWE में पेज के भविष्य को लेकर दिलचस्प बातें भी शेयर की।


पूर्व WWE चैंपियन मार्क हैनरी ने की रोमन रेंस की तारीफ

बस्टेड ओवन रेडियो में हाल ही में गेस्ट के तौर पर WWE के अनुभवी सुपरस्टार मार्क हैनरी शामिल हुए थे, जहां उन्होंने डेव लैगरीका और बुली रे से खास बातचीत की। वहीं हैनरी ने रैसलिंग के होस्ट के जुड़ी हुई कुछ बातें और WWE के स्टार, लीडर ऑफ बैलर क्लब, फिन बैलर के बारे में चर्चा की।


Royal Rumble मैच में 1 से लेकर 40 नंबर पर एंट्री कर जीत हासिल करने वाले रैसलरों की पूरी लिस्ट

WWE रॉयल रम्बल एक बैटल रॉयल ओवर द टॉप मैच होता है। जिसमें रैसलर्स डेढ़ से 2 मिनट के अंतराल के बाद एक-एक एंट्री करते हैं और विरोधियों को टॉप रोप से बाहर भेजने की कोशिश करते हैं। रॉयल रम्बल इतिहास के कुछ ऐसे नंबर हैं, जहां से एंट्री कर सबसे ज्यादा रैसलरों ने जीत हासिल है जबकि कुछ अनलकी नंबर ऐसे हैं, जहां से एंट्री कर कोई भी नहीं जीत पाया है। WWE इतिहास में सिर्फ एक बार ही 40 रैसलरों के रॉयल रम्बल का आयोजन किया गया है, वरना ज्यादातर 30 रैसलरों के बीच ही रॉयल रम्बल मैच होता है।


Royal Rumble से जुड़े तमाम दिलचस्प फैक्ट्स जिसके बारे में फैंस को जानना चाहिए

रॉयल रंबल पीपीवी 28 जनवरी (भारत में 29 जनवरी) को लाइव आएगा और फैंस को हर साल की तरह इस बार भी रॉयल रंबल मैच का बड़ी उत्सुकता से इंतजार है। इस मैच के लिए अबतक जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन, फिन बैलर, मैट हार्डी जैसे बड़े नामों का एलान हो चुका है और फैंस इन्हें एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।


गोल्डबर्ग द्वारा टीवी पर वापसी करने की तारीख का एलान

WWE

हॉल ऑफ फेम 2018 के हैडलाइन गोल्डबर्ग अगले हफ्ते टीवी पर नजर आएंगे। वो WWE के किसी शो में नहीं बल्कि एक सीरीज़ में नजर आने वाले हैं। अब से 2 दिन बाद रॉ की 25वीं सालगिरह आयोजित की जाएगी। अभी तक रॉ में उनके आने को लेकर एलान नहीं किया गया है।


WWE Live Event रिजल्ट्स स्टेट कॉलेज

हाल ही WWE लाइव इवेंट देखने को मिला स्टेट कॉलेज से, जिसमें हिस्सा लिया रॉ रोस्टर ने। टैग टीम चैंपियन जेसन जॉर्डन के चोटिल होेने के कारण उन्होंने लाइव इवेंट में हिस्सा लिया और उनके बिना सैथ रॉलिंस ने आईसी चैंपियन रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर द मिज़, कर्टिस एक्सल और बो डैलस का सामना किया।


Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now