Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 21 मई, 2018

51   //    21 May 2018, 20:00 IST

"WWE में रोमन रेंस को सिर्फ 8 हफ्तों में ऊपर पहुंचा सकता हूं और इसके बाद फैंस उन्हें कभी बू नहीं करेंगे"


प्रोफेशनल रैसलिंग लैजेंड और WCW बुकर केविन केविन सुलिवन इस बार एक रैसलिंग रेडियो शो के गेस्ट के तौर पर पहुंचे। यहां उन्होंने अपना शानदार इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरन उन्होंने इस बारे में बात में बताया कि रोमन रेंस को उसी तरह बू फैंस द्वारा किया जा रहा है जैसे हल्क होगन को हील टर्न लेने से पहले किया जा रहा था। सुलिवन ने कहा कि उनके पास वो तरीका है जिससे रोमन रेंस ऊपर जा सकते है और इसके लिए सिर्फ 8 हफ्ते लगेंगे।




WWE के 9 सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी एंट्रेंस थीम बदली


WWE के सुपरस्टार्स को सबसे ज्यादा उनकी थीम सॉन्ग के लिए पसंद किया जाता है। जीतना अच्छा सॉन्ग होता है फैंस भी उसी तरह से चीयर करते हैं। एटीट्यूड एरा से लेकर मॉर्डन और पीजी एरा में कई सुपरस्टार्स के म्यूजिक ऐसे है जो फैंस के लिए यादगार बन गए है। अंडरटेकर का म्यूजिक काफी शानदार है और लोकप्रिय भी, जैसे ही उनकी बेल बजती है फैंस भी कुछ सेकेंड्स के लिए शांत हो जाते हैं।




अंडरटेकर की वापसी और मैच को लेकर कर्ट एंगल ने किया बड़ा खुलासा


अंतिम बार अंडरटेकर को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पीपीवी में देखा गया था। यहां रुसेव के साथ उनका कास्केट मैच हुआ था। पिछले महीने ही ये मैच हुआ था। इससे पहले वो रैसलमेनिया 34 में भी नजर आए थे। अब फैंस ये सोच रहै है कि अंडरटेकर का पूरा हो गया या फिर वो दोबारा फिर लौट कर एक्शन के लिए आएंगे।




कर्ट एंगल ने डीन एंब्रोज की रिंग में वापसी की तारीख बताई?


कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने यहां पर पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की इंजरी के बारे में अपडेट दिया।दिसंबर 2017 में मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में एंब्रोज को बैकस्टेज में समोआ जो, शेमस और सिजेरो ने बुरी तरह पीट दिया था। इसके बाद उन्हें जबरदस्त इंजरी आ गई थी।




लाइव इवेंट के दौरान चोटिल हुए सुपरस्टार बिग कैस


रैसलिंग आईएनसी की हालिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि WWE स्मैकडाउन लाइव स्टार बिग कैस को फिर से इंजरी आ गई है। यूरोप में हुए लाइव इवेंट में उनकी बाएं घुटने में फिर चोट लग गई है। हालांंकि इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस बात की पूरी तरह अभी जानकारी नहीं है। ये इसलिए कहा गया क्योंकि मैच के बाद और उसके बाद जो भी मैच हुए उसमें लंगड़ा के चल रहे थे। 




Money In The Bank 2018 लैडर मैच के विजेता का नाम कर्ट एंगल ने बताया


WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने अपने फेसबुक पेज पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। एक फैंस ने उनसे पूछा कि मनी इन द बैंक लैडर मैच में किसकी जाती होगी। इस बात का जवाब उन्होंने केविन ओवंस का नाम लेकर किया। उन्होंने कहा कि केविन ओवंस यहां एक लंबा शॉट ले सकते है।




फैंस के लिए बड़ी खबर, अब 3 घंटे का होगा SmackDown Live का शो?


रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो ने स्मैकडाउन लाइव को लेकर अपनी रिपोर्ट में बड़ी खबर लिखी है। रिपोर्ट के अनुसार उम्मीद ये जताई जा रही है कि स्मैकडाउन लाइव का शो अब दो घंटे की बजाए 3 घंटे का हो सकता है।




WWE Live Event रिजल्ट्स, पेरिस, फ्रांस: 19 मई 2018 , रोमन रेंस ने जीता मैच


WWE रॉ का लाइव इवेंट हुआ, जिसमें रेड ब्रांड के सभी सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।  इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ तो फेटल 4वे के जरिए रॉ की विमेंस चैंपियनशिप दांव पर थी।  इसके अलावा रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच देखने को मिला।




WWE Live Event रिजल्ट्स, म्यूनिख , 20 मई 2018: द क्लब ने द बार और नाकामुरा को हराया


स्मैकडाउन का लाइव इवेंट इस बार जर्मनी के मुनिच में हुआ। ब्लू ब्रांड के तमाम बड़े सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया।  एक बार फिर से द क्लब को रिंग में साथ देखा गया। जबकि डेनियल ब्रायन ने अपने सबसे बड़े दुश्मन ब्रायन के खिलाफ हल्ला बोला।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...