Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 अक्टूबर 2017

Ankit

WWE TLC 2017: का पूरा मैच कार्ड, भविष्यवाणी और विश्लेषण

WWE TLC 2017 में अब सिर्फ कुछ घंटे का वक्त बाकी है, उससे पहले हम आपको बताते है कि , इस पीपीवी के लिए किस तरह का मैच कार्ड बनाया गया है और रेड ब्रांड के पीपीवी से पहले किस प्रकार की भविष्यवाणी की गई।


पूर्व चैंपियन ने की TLC में फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के मैच पर भविष्यवाणी

पूर्व रॉ की विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने ट्विटर पर TLC में होने वाले एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एजे स्टाइल्स ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार है जबकि फिन बैलर रॉ का हिस्सा है। साशा बैंक्स ने इस मैच में प्रबल दावेदार एजे स्टाइल्स को बताया है।


WWE TLC के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी

WWE के खतरनाक पीपीवी में शामिल TLC को शुरु होने में चंद घंटों का समय रह गया है। कंपनी ने शो को शानदार बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, लेकिन अंतिम समय में WWE को कुछ बड़े बदलाव करने पड़े।


कर्ट एंगल की वापसी को लेकर अभी भी WWE चिंतित

कर्ट एंगल रिंग के अंदर TLC में वापसी कर रहे हैं और इस फैसले की उम्मीद किसी को भी नहीं थी और साथ ही में फैंस ओलोंपिक हीरो को एक बार फिर WWE रिंग में वापसी करते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। हालांकि Wrestling Observer Radio के पत्रकार डेव मेल्टजर ने कहा कि एंगल को लेकर बैकस्टेज अभी से ही चिंता शुरू हो गई है।


WWE TLC में कर्ट एंगल को शामिल करने पर बोले डेनियल ब्रायन

WWE ने सभी फैंस को हैरान कर दिया जब उन्होंने TLC पीपीवी के लिए बड़े बदलाव का एलान किया, कुछ सुपरस्टार की तबीयत खराब है जिसके लिए इस इवेंट के प्लान में फेरबदल हो गया है। रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को रोमन रेंस की जगह मेन इवेंट में होने वाले 3 ऑन 5 हैंडीकैप मैच में शामिल किया गया।


WrestleMania 33 के बाद पहली बार रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे ट्रिपल एच

14 बार के चैंपियन ट्रिपल एच ने ट्वीट करते हुए इस बात का एलान किया कि वो किंग्स ऑफ किंग्स 22 अक्टूबर को चिली में होने वाले लाइव इवेंट के दौरान एक बार फिर रिंग में वापसी करेंगे।


WWE Live Event रिजल्ट्स सेंट लुईस, 20 अक्टूबर 2017: रॉलिंस और एंब्रोज vs शेमस और सिजेरो

TLC पीपीवी से पहले सेंट लुईस में हुए लाइव इवेंट में कई बड़े मैच देखने को मिले। रोमन रेंस, ब्रे वायट, द मिज और द क्लब की गैरमौजूदगी में यह इवेंट इतना जबरदस्त नहीं था, लेकिन शो में जितने भी मैच हुए उन्होंने काफी एंटरटेन किया।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, सानतिआगो, चिली: 21 अक्टूबर 2017, जिंदर महल Vs रैंडी ऑर्टन

WWE का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है, इस बार स्मैकडाउन में इवेंट सानतिआगो, चिली में हुआ। मेन इवेंट में जिंदर महल और का सामना रैंडी ऑर्टन से चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग में हुआ। वहीं यूएस चैंपियनशिप के लिए बैरन कॉर्बिन और शिंस्के नाकामुरा का हुआ। जबकि विमेंस चैंपियनशिप में नटिलाया ने शार्लेट के खिलाफ मैच लड़ा।


ट्रिपल एच रिंग में वापसी के बाद इस चैंपियन के खिलाफ लड़ते हुए दिख सकते हैं

WWE के दिग्गज और 14 बार के पूर्व चैंपियन ट्रिपल एच ने रैसलमेनिया 33 के बाद से टीवी पर दस्तक नहीं दी है। रैसलमेलिया 33 में ट्रिपल एच को सैथ रॉलिंस ने हराया था।हीं अब ट्रिपल एच ट्विटर के जरिए एलान कर चुके है कि वो सैंटीआगो में होने वाले लाइव इवेंट में हिस्सा लेने वाले है। हालांकि पहले उनके विरोधी का नाम सामने नहीं आया था लेकिन अब लगभग उनका विरोधी तय कर दिया गया है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...