Create
Notifications
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 23 जून, 2018

  • बिग कैस को कंपनी से निकाले जाने की घटना में आया नया मोड़
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

WWE SummerSlam में मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं द अंडरटेकर


WrestleVotes और Cageside Seats की मानें तो द अंडरटेकर इस साल होने वाले समरस्लैम पीपीवी में मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। अफवाहों की मानें तो द डैडमैन को समरस्लैम प्रोग्राम से जुड़ी स्टोरीलाइन के बारे में बताया गया है। फिलहाल ये बात पता नहीं चल पाई है कि उनका सामना किसके खिलाफ होगा, लेकिन द अंडटेकर समरस्लैम में नजर आने वाले हैं। द अंडरटेकर आखिरी बार WWE रिंग में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट के दौरान सऊदी अरब में नजर आए थे। टेकर ने उस इवेंट में रुसेव के खिलाफ कास्केट मैच लड़ा था। उस मैच में जीत द अंडरटेकर को ही नसीब हुई थी। इससे पहले अंडरटेकर 1 साल के गैप के बाद रैसलमेनिया 34 में नजर आए थे। जहां उन्होंने सरप्राइज़ एंट्री करते हुए जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ा और शानदार जीत हासिल की थी।

कार्मेला के साथ बदसलूकी करने की वजह से WWE से निकाले गए बिग कैस: रिपोर्ट्स


रिपोर्ट की मानें तो कैस ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड कार्मेला से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब कार्मेला वहां से जाने लगीं तो बिग कैस ने उनका हाथ पकड़ लिया। बिग कैस को रोकने के लिए बैकस्टेज मौजूद एरिक रोवन और द उसोज़ को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा था। इन सुपरस्टार्स ने बिग कैस को कार्मेला का हाथ छोड़ने और पीछे हटने के लिए कहा। माना जा रहा है कि ये घटना बिग कैस के लिए ताबूत में आखिरी कील की तरह साबित हुई।

ब्रॉक लैसनर की वजह से सैथ रॉलिंस को इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल गंवाना पड़ा ?


WWE मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद हुई रॉ में सैथ रॉलिंस का इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल हारना बहुत ही चौंकाने वाला फैसला था। द आर्किटेक्ट के ओपन चैलेंज का जवाब देते हुए ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर बाहर आए। जिगलर ने मैच लड़ते हुए सैथ रॉलिंस को हराया और छठीं बार खिताब को अपने नाम किया। सैथ रॉलिंस के टाइटल हारने के साथ ही काफी सारे सवाल पैदा हो गए हैं, जैसे कि मेनिया के बाद रॉ में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले सैथ टाइटल क्यों हारें हैं? क्या वो चोटिल हैं ? या फिर WWE ने उनके लिए कुछ अलग प्लानिंग कर रही है।

रोमन रेंस, अंडरटेकर और ब्रॉन स्ट्रोमैन टीम बनाकर एक साथ लड़ेंगे मैच


क्रिकेट में जो स्थान और सम्मान लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान का है, वहीं सम्मान WWE में मैडिसन स्क्वायर गार्डन का है। इस एतिहासिक एरीना में WWE के कई बड़े शो हुए हैं और लगभग सभी रैसलरों का यहां मैच लड़ना एक सपना होता है। मैडिसन स्क्वायर गार्डन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि 8 साल बाद द अंडरटेकर की किसी लाइव इवेंट के लिए MSG में वापसी होने जा रही है। 7 जुलाई को शनिवार के दिन इस लाइव इवेंट को आयोजित किया जाएगा, जिसमें कंपनी के काफी सारे बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। आमतौर पर देखा जाता है कि MSG में होने वाले लाइव इवेंट में दोनों ब्रैंड के बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं।

WWE में आने को तैयार है 6 फुट लंबा 'द समोअन घोस्ट'


पूर्व नेशनल रग्बी लीग (NRL) प्लेयर डेनियल विडोट ने कंफर्म किया है कि वो WWE के साथ 3 साल की डील साइन करने के बाद "समोअन घोस्ट" बनेंगे। विडोट ने अपने नए नाम घोस्ट विन क्वेड (द समोअन घोस्ट) का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है। 28 साल के पूर्व ब्रिसबेन ब्रोंकॉस प्लेयर ने पिछले साल सक्सेसफुल ट्रायल के बाद यह डील पूरी की है और उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें सुझाव किसने दिया था। इसके अलावा उन्होंने अपने कैरेक्टर के कुछ बैकग्राउंड और क्यों उन्होंने USA आने का निर्णय लिया पर भी बात की

क्या डेनियल ब्रायन ने WWE के साथ साइन की है नई डील ?


बिग कैस के साथ हुई दुश्मनी की वजह से डेनियल ब्रायन की वापसी कुछ खास नहीं रही। लेकिन हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड में इस जाने माने रैसलर ने जो परफॉर्मेंस दी है, उसके बाद हर कोई ब्रायन को ऑस्ट्रेलिया में होने WWE सुपर शोडाउन में देखना चाहेगा। WWE ने एलान कर दिया है कि ब्रायन उस शो का हिस्सा होंगे। तो क्या इसका मतलब है कि ब्रायन ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है? ब्रायन कई बार ये बता चुके हैं कि उनका कॉन्ट्रैक्ट इस साल 1 सितम्बर को ख़त्म हो जायेगा। जिसका मतलब है कि वो पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स द्वारा संचालित "ऑल इन" रेसलिंग सुपर शो के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि, कुछ ख़बरों की मानें तो फिलहाल ब्रायन WWE छोड़ने के मूड में नहीं हैं।
 

Published 23 Jun 2018, 17:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit