Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 अप्रैल, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
956   //    24 Apr 2019, 20:22 IST

Enter caption

WWE Money in the Bank के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ एलान 

जिस पल का फैंस को इंतजार था वो लम्हा आ गया और रोमन रेंस का मनी इन द बैंक के लिए मैच बुक हो गया है। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने विंस मैकमैहन को सुपरमैन पंच मारा था जिसके बाद कयास लगाया गया था कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रेंस पर संकट के बादल मंडराने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ जबकि दो सुपरस्टार्स ने रेंस को मारा।


SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद WWE के चैंपियन ने रोमन रेंस को पिटाई से बचाया

मनी इन द बैंक जैसे जैसे करीब आ रह है बिल्ड अप होने शुरु हो गए हैं। रोमन रेंस का मैच बुक कर दिया गया है जबकि बैकी लिंच स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं। केविन ओवेंस ने हील टर्न लेते हुए WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन पर जबरदस्त प्रहार किया और नई कहानी का आगाज किया।


SmackDown में लार्स सुलिवन ने 4 सुपरस्टार्स को बुरी तरह मारा

स्मैकडाउन पर भेजे जाने वाले लार्स सुलिवन वर्तमान समय में सबसे मजबूत और खतरनाक रैसलर हैं। मेन रोस्टर पर आने के बाद से उन्होंने कई WWE सुपरस्टार्स को अपने निशाने पर लिया है। हालांकि, वह स्मैकडाउन लाउव के इस हफ्ते के एपिसोड कुछ बड़ा करने का मन पहले ही बना चुके थे।


ब्रे वायट के बाद एलिस्टर ब्लैक के किरदार में बदलाव हो सकता है

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड के दौरान वो एक वीडियो प्रोमो में नजर आये। इस प्रोमो को दौरान उन्होंने WWE यूनिवर्स को बड़ा ही दिलचस्प मैसेज दिया। इस मैसेज के बाद से ही ये अटकले लगाई जा रही है, कि मेन रोस्टर में जल्द ही उनके व्यक्तित्व में बड़ा बदलाव होने वाला है।


अपना टाइटल गंवा कर दूसरे ब्रांड में जा सकता है ये चैंपियन

Advertisement

रैसलमेनिया 35 में इतिहास रचा गया, जब पहली बार विमेंस रैसलर्स ने रैसलमेनिया को मेन इवेंट किया था।मेन इवेंट में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को हराकर ऐसी पहली विमेन सुपरस्टार बनीं, जिसने रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को एक साथ जीती हो।


जून महीने में होने वाले पे-पर-व्यू को लेकर बड़ा अपडेट

WWE ने कथित तौर पर बैकलैश पे-पर-व्यू को कैंसल कर दिया है। खबर सामने आ रही है कि कंपनी को सऊदी अरब में एक शो करना है, जो पहले 7 जून को होने वाला था जबकि बैकलैश 16 जून को होता। 9 दिनों की दूरी पर दो शो कर पाना कंपनी की क्रिएटिव टीम को सही नहीं लगा, और इसलिए कंपनी ने इस शो को कैंसल करना सही समझा। रिपोर्ट्स की मानें तो NXT टेकओवर 8 जून को होने वाला था, लेकिन उसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।


WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 अप्रैल, 2019

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को कई शानदार सैगमेंट देखने को मिले। सुपरस्टार शेकअप के बाद स्मैकडाउन में फैंस को दिलचस्प स्टोरीलाइन और बड़े मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। स्मैकडाउन के इस हफ्ते की शुरूआत शेन मैकमैहन ने की।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...