Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 दिसंबर 2017

मयंक मेहता
visit

WWE के पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन ने दिया दिग्गज द रॉक और स्टोन कोल्ड पर बड़ा बयान

WWE स्मैकाडउन के जनलर मैनेजर डेनियल ब्रायन ने हॉट 97 पोडकास्ट के पीटर रोसनबर्ग को दिए अपने इंटरव्यू में कई सारे मुद्दों को लेकर बात की साथ ही फैंस और कई चौंकाने वाले राज खोले। पूर्व चैंपियन ब्रायन ने बताया कि वो अपने शुरुआती दिनों में द रॉक और स्टोन कोल्ड के फैन नहीं थे।


कर्ट एंगल ने शील्ड के फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया

हाल ही में हुए फेसबुक लाइव सवाल और जवाब से सेशन में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से शील्ड के फ्यूचर और विमेंस रॉयल रंबल मैच के लिए उनके फेवरेट सुपरस्टार के बारे में पूछा गया। इस साल हुए टीएलसी पीपीवी के दौरान कर्ट एंगल ने रोमन रेंस की गैर मौजूदगी में रिंग में वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ टीम बनाई थी। इसके अलावा पिछले हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ में कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन ने सबसे पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच का एलान किया था।


WWE ने एलान किए साल 2017 के सबसे हैरान कर देने वाले पल

अब जब साल 2017 खत्म होने के कगार पर है उससे पहले WWE ने इस साल के सबसे हैरान कर देने पलों की लिस्ट जारी की है। सबसे ज्यादा इस साल रैसलमेनिया 33 में हार्डी ब्रदर्स का वापसी करते हुए टैग टीम चैंपियन बनने को हैरान कर देने वाले पल के रूप में देखा जा रहा है।


पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

Cageside Seats कि रिपोर्ट के अनुसार पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ब्लू ब्रांड में आने वाले दो हफ़्तों में वापसी कर सकती हैं। स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड क्रिसमस के अगले दिन 26 दिसंबर को शिकागो से लाइव आएगी। बैकी लिंच WWE से मरीन 6 की शूटिंग के कारण दूर थीं। उस फिल्म में उनके साथ WWE सुपरस्टार द मिज और हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स भी एक्टिंग कर रहे हैं।


WWE के पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज और उनकी पत्नी अपनी जिंदगी की नई पारी शुरु कर सकते हैं

PWInsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक द मिज और और उनकी पत्नी मरिस अब अना नया रियालटी शो लेकर आने वाले है। ये शो लगभग टॉटल डीवाज के जैसा हो सकता है। इस शो का नाम " The It Couple "हो सकता है। इस शो में द मिज के दोस्त और यूएस चैंपियन डॉल्फ जिगलर भी शामिल होंगे।


"ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच हुआ मैच इस साल का सबसे शानदार मैच था"

हाल ही में फेसबुक सवाल और जवाब के सेशन में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से साल के सबसे शानदार मैच के बारे में पूछा गया। इस सवाल के जवाब में एंगल ने नवंबर में हुए सर्वाइवर सीरीज में हुए एक मैच को साल का सबसे शानदार मैच बताया। कर्ट एंगल के हिसाब से उनके लिए साल का सबसे शानदार मैच इस साल सर्वाइवर सीरीज में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स vs यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ चैंपियन vs चैंपियन मैच था। एंगल के मुताबिक बीस्ट और फिनोमिनल से ज्यादा शानदार मैच उन्होंने नहीं देखा है।


विमेंस रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा न होने पर शार्लेट फ्लेयर का बड़ा बयान

WWE स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को फेस ऑफ़ द विमेंस एवोलुशन कहा जाता है। उनके जैसे दिग्गज का पहली बार होने वाले विमेंस रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा न होने से हर किसी को काफी हैरानी हुई है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि रॉयल रम्बल मैच के विजेता का सामना वर्तमान चैंपियन से रैसलमेनिया में होता है। Planeta Wrestling द्वारा लिए गए फ्लेयर के इंटरव्यू का कुछ अंश जो रैसलिंग इंक में प्रकाशित किए गए हैं , उसे हम आपके समक्ष लाए हैं।

WWE के पूर्व चैंपियन बिग शो ने अपने संन्यास पर दिया बड़ा अपडेट

WrestleZone के ब्रैयन फ्रीट्स को हाल ही में WWE के सुपरस्टार बिग शो ने इंटरव्यू दिया। इस दौरान बिग शो ने कई सारे मुद्दों के साथ अपनी चोट, करियर और रिटायरमेंट से जुड़े टॉपिक्स पर चर्चा की। बिग शो ने आखरी बार WWE में सितंबर में मैच लड़ा था जब उनका सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ स्टील केज मैच में हुआ था। इस मैच के बाद WWE ने लिखा था कि स्ट्रोमैन ने जैसे ही बिग शो को केज के ऊफर फेंका था उसके बाद से बिग शो को ब्रेक लेना पड़ा और हीप सर्जरी करवानी पड़ी।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now