Create
Notifications
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 जून, 2018

  • पूरे दिन की तमाम खबरें जो आपको जरूर पढ़नी चाहिए
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

बतिस्ता की WWE में वापसी को लेकर कंपनी का रुख सामने आया


बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर इन सभी रैसलरों की WWE में एंट्री लगभग एक ही समय हुई थी। चारों ने प्रो रैसलिंग में खूब नाम कमाया और खुद को लैजेंड्स की कैटेगरी में शामिल कराया। इस समय सिर्फ बतिस्ता ही WWE का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि द एनिमल कंपनी के साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें कंपनी में लाने और ना लाने का फैसला पूरी तरह से WWE पर टिका हुआ है। हॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार बतिस्ता की WWE वापसी को एक बड़ा झटका लग सकता है। PWInsider की रिपोर्ट की मानें तो WWEबतिस्ता को कंपनी में वापिस को लाने को लेकर उत्साहित नहीं है। कंपनी के बड़े अधिकारियों का बतिस्ता की तरफ कोई ध्यान नहीं है, इससे साफ होता है कि उनकी WWE में वापसी लगभग नामुमकिन है।

WWE Live Event रिजल्ट्स, बोइस: 22 जून, 2018


WWE रॉ का लाइव इवेंट अमेरिका के बोइस शहर में 22 जून को हुआ है। इस रॉ के ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और फैंस का एंटरटेनमेंट किया। फैंस के फेवरेट सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने टीम बनाकर जिगलर और मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा। इसके अलावा फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ले और फिन बैलर की टीम भी देखने को मिली।

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस की जीत होगी: सट्टाबाज़ार


Extreme Rules पे-पर-व्यू को शुरु होने में अभी फिलहाल 3 हफ्ते से ज्यादा का समय बाकी है। शो के मैचों के नतीजों को लेकर शुरुआती बैटिंग ऑड्स (सट्टाबाजार के भाव) सामने आ गए हैं। Sky Bet ने एक्सट्रीम रूल्स से जुड़े बैटिंग ऑड्स जारी किए हैं। WWE के अगले पीपीवी के लिए ज्यादा मैचों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन तब भी स्काई बैट्स द्वारा ऑड्स जारी किए गए हैं। सट्टाबाजार के भावों के मुताबिक, शो में कोई भी टाइटल चेंज नहीं होगा और एक्सट्रीम रूल्स में होने वाले मल्टी मैन मैच में रोमन रेंस की जीत होगी।

WWE रिंग में वापसी कर मैच लड़ना चाहती हैं ब्री और निकी बैला


TV Insider के साथ बातचीत करते हुए ब्री ने बताया कि वो एक और बच्चा चाहती हैं, लेकिन इसके साथ-साथ उनकी रिंग में वापसी पर भी नजर है। ब्री ने कहा, "मेरे पति डेनियल ब्रायन एक और बच्चा चाहते हैं। मैंने उनसे कहा है कि मैं रिंग में एक बार जरूर वापसी करना चाहती हूं, फिर वो भले एक मैच के लिए हो, 2 महीने या फिर 6 महीने के लिए। लाइफ में 1 बच्चा आने की वजह से काफी सारे काम बढ़ गए हैं और दूसरा बच्चा आने से ज्यादा काम बढ़ जाएंगे। मैं और निकी बैला वापसी को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं।"

अपनी लंबी चोटी के लिए फेमस WWE सुपरस्टार बिआंका बिलेयर ने शादी की


WWE NXT की सुपरस्टार बिआंका बिलेयर और मोर्टेन फोर्ड शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अमेरिकी समय के अनुसार, 23 जून को शादी की। बिआंका और फोर्ड ने पिछले साल ही जून महीने में सगाई की थी। 29 साल की बिआंका बिलेयर ने 2016 में WWE के साथ डील साइन की थी। मार्क हैनरी के कहने पर ही बिआंका ने WWE के ट्रायल में हिस्सा लिया था। पिछले साल हुए 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। बिआंका की खास बात ये है कि वो एक बड़ी सी चोटी रखती हैं और उसे मैचों में हथियार के रूप में इस्तेमाल करती हैं। इस बात ने फैंस का ध्यान खींचा। उन्होंने 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट के पहले राउंड में सेज बैकेट को हराया था और दूसरे राउंड में उन्हें कायरी सेन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। NXT में वो डकोटा काई को हराकर हील बनी हैं।

Published 24 Jun 2018, 17:42 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit