Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 मार्च 2018

"WWE में इस समय एजे स्टाइल्स सबसे शानदार रैसलर हैं"

जिम रॉस ने एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच होने वाले चैंपियनशिप मैच के बारे में कहा कि,"नाकामुरा और एजे स्टाइल्स की कैमिस्ट्री काफी शानदार हैं। मुझे इस मैच से काफी उम्मीदें हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग यहां आकर कहें माय गॉड हमें पता नहीं था कि नाकामुरा इतने अच्छे हैं।"


WrestleMania मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर को लेकर बड़ा अपडेट

केजसाइट शीट्स में अब इस बात को लेकर काफी अफवाहें सामने आ रही है।उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर को लेकर काफी कुछ यहां पर कहा है। अफवाहों की मानें तो उनका जो भी टैग टीम पार्टनर होगा वो काफी सरप्राइज होगा। अंतिम समय में ही इस बात का खुलासा ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर का होगा। अभी उस सुपरस्टार के नाम को छिपाया जा रहा है।


रोमन रेंस ने बताया कि फैंस द्वारा क्यों उन्हें नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है

Cheap Heat with Peter Rosenberg के हालिया शो में रोमन रेंस ने कई मुद्दों पर बातचीत की। रोमन रेंस को फैंस के द्वारा बहुत बू किया जाता है, इसके बावजूद वो बेबीफेस के तौर पर काम कर रहे हैं। इसके बारे में भी उन्होंने बात कि और बताया कि क्यों फैंस उन्हें बू करते हैं।


"अंडरटेकर कब रिटायरमेंट लेंगे पता नहीं लेकिन उनके लिए WWE में वापसी के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे"

जब ट्रिपल एच से रैसलमेनिया के बाद अंडरटेकर के फ्यूजर के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि,"इस बात का जवाब एक दिन वक्त दे देगा। इसके लिए हमें इंतजार करना होगा। अंडरटेकर ने वो सब कर लिया जो वो चाहते है, अभी भी वो जो चाहते है वो होगा। कभी भी कहीं भी वो कुछ भी कर सकते है। उन्होंने अपने आप में बहुत कुछ कमाया है। मौके के हिसाब से हमेशा उन्होंने काम किया हैं। उनको पता रहता है कि उन्हें क्या करना हैं। WWE में वापसी के दरवाजे उनके लिए हमेशा खुले रहेंगे।"


WWE ने WrestleMania में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले 5 सुपरस्टार्स की लिस्ट जारी की

रैसलमेनिया 34 काफी नजदीक आ चुका है और फैंस को साल के सबसे बड़े पीपीवी का बड़ी उत्सुकता से इंतजार है। इस साल पीपीवी का मैचकार्ड काफी शानदार नजर आ रहा है और कई मैच तो ऐसे हैं, जिन्हें बहुत सालों तक याद किया जा सकता है। हालांकि इतने बड़े स्टेज में रिकॉर्ड बनना तो आम बात है, लेकिन कुछ रिकॉर्ड याद रखने लायक होते हैं, तो कुछ को भूल जाना ही अच्छा होता है। WWE ने हाल ही में अपना वेबसाइट पर एक वीडियो डाली, जिसमें उन्होंने रैसलमेनिया इतिहास में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले 5 सुपरस्टार्स की लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में शामिल सुपरस्टार्स के नाम देखकर फैंस को जरूर हैरानी होगी।


डेनियल ब्रायन ने जेन और ओवंस के साथ चल रही स्टोरीलाइन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी

WWE स्मैकडाउन लाइव जनरल मैनेजर और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डेनियल ब्रायन ने शेन मैकमैहन के साथ काम करने को लेकर और केविन ओवंस-सैमी जेन के साथ चल रही मौजूदा स्टोरीलाइन के मुद्दे पर बात की। ब्रायन ने साल 2016 में चोट के कारण रैसलिंग को अलविदा कह दिया था। हालांकि इस हफ्ते WWE की मेडिकल टीम ने उन्हें लड़ने की अनुमति दे दी थी। अब वो एक बार फिर रिंग में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।


ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को WWE में आगे बढ़ाने को लेकर ट्रिपल ने दिया बड़ा बयान

न्यूज 18 को रैसलमेनिया 34 प्रमोट करने के लिए ट्रिपल एच ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने WWE में ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट के स्टेटस के बारे में बताया। WWE के सीओओ ट्रिपल एच ने कहा कि रैसलमेनिया के बाद ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उनके बातचीत इस बारे में जारी रहेगी। उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे करने के लिए उनसे सभी की बात होगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment