Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप:दिग्गज ने रोमन को अकेले लड़ने की दी चुनौती,लैसनर की वापसी पर अपडेट,स्ट्रोमैन का मैच हुआ तय

SENIOR ANALYST
71   //    25 Aug 2018, 21:00 IST

"रोमन रेंस में अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ अकेले लड़कर दिखाए "


WWE सुपरस्टार और मनी इन द बैंक विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अब यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को खुली चुनौती दे दी है। मनी इन द बैंक विजेता स्ट्रोमैन ने अपने इरादें साफ कर दिए है, मंडे नाइट रॉ में स्ट्रोमैन अपना ब्रीफकेस कैश इन करने में नाकाम रहे थे। समरस्लैम 2018 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर खिताब अपने नाम किया था साथ ही लैसनर के 504 दिनों तक चैंपियन बनने रहने की स्ट्रीक पर ब्रेक लगाई थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बिग डॉग रोमन रेंस को ट्विटर पर उनके यार्ड में चैलेंज कर दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर रोमन रेंस में हिम्मत है तो उनका सामना एम्ब्रोज और रॉलिंस के बिना करें।



Hell in a Cell के लिए हुआ बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान


WWE हैल इन ए सैल पीपीवी 16 सितंबर (भारत में 17 सिंतबर ) को होने वाला है। धीरे-धीरे इसका मैच कार्ड बुक किया जा रहा है। स्मैकडाउन में एलान किया था कि डेनियल ब्रायन और ब्री बैला मिक्स्ड टैग टीम मैच में मिज और मरिस के खिलाफ लड़ने वाले हैं, जबकि WWE ने अब पुराने दुश्मनों का मैच इस लिस्ट में बुक कर दिया है।



ब्रॉक लैसनर की जगह अब इस बड़े सुपरस्टार के साथ नजर आ सकते हैं पॉल हेमन


समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खिलाफ हार कर अपना यूनिवर्सल टाइटल गंवाना पड़ा,जिसके बाद उन्हें अगली रॉ में आना था लेकिन वो पहुंचे नहीं।  उनके एडवोकेट पॉल हेमन जरुर रॉ में दिखे लेकिन उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं दी गई।  अब लैसनर को छोड़कर पॉल हेमन WWE में अपना नया क्लाइंट लगभग तय कर चुके हैं।



WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया


PWInsider की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE ने अपने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के लिए दरवाजे खुले रखे हैं।  WWE के मुताबिक लैसनर अपना UFC का सारा काम खत्म करे उसके बाद वो फिर से कंपनी के साथ जुड़ जाए।



जॉन सीना की पूर्व मंगेतर की WWE में वापसी की तारीख का एलान हुआ


WrestlingInc की रिपोर्ट्स के अनुसार बैला बहने अब फ्यूचर में होने वाले लाइव इवेंट में नजर आएंगीं।  13 अक्टूबर को बिंघमटन में होने  वाले लाइव इवेंट और 14 अक्टूबर को एलेनटाउन में होने वाले इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया हैं। ब्री बैला कुछ हफ्तों बाद मैच लड़ेंगी जबकि एवोल्यूशन में निकी बैला UFC की पूर्व फाइटर रोंडा के खिलाफ लड़ सकती हैं। आपको बता दे कि निकी बैला और जॉन सीना ने द मिज और मरिस के खिलाफ रैसलमेनिया 33 में मिक्स्ड मैच लड़ा था। जिसके बाद जॉन सीना ने निकी बैला को प्रपोज किया था।  दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था कि इस साल अप्रैल महीने में बैला और सीना का ब्रेकअप हो गया।  खैर, अब देखना होगा कि निकी बैला कब  WWE टीवी पर वापसी करती हैं।



Hell in a Cell के लिए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच हुआ तय?


हैल इन ए सैल के लिए WWE  ने ऑफिशियल तौर पर दो बड़े मैचों का एलान कर दिया है। टेक्सस में हैल इन ए सैल पीपीवी होगा। यहां जो एडवर्टाइजिंग की गई है उसमें चार अन्य मैच भी दिखाए गए है। हालांकि इनका एलान अभी नहीं हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...