Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 28 मार्च, 2019

  • विंस मैकमैहन के WWE रोल पर अपडेट
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:20 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: WrestleMania में नहीं होगा बड़ा टाइटल डिफेंड, विंस मैकमैहन ने बदला मैच कार्ड

विंस मैकमैहन की हमेशा से ही आदत रही है कि वो आख़िरी क्षणों में या तो मैच कार्ड में बदलाव कर देते हैं या फिर किसी मैच के रिज़ल्ट में। इस सप्ताह स्मैकडाउन में इसी का एक उदाहरण देखने को मिला। असुका को हरा शार्लेट नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन गयी हैं।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने बोली कॉनर मैक्ग्रेगर को लेकर बड़ी बात 

रोमन रेंस से हाल ही में ESPN द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में पूर्व UFC लाइटवेट चैंपियन कॉनर मैक्ग्रेगर के संबंध में सवाल पूछा गया। रोमन से पूछा गया कि WWE में इस पूर्व UFC चैंपियन के लिए कौन सी जगह सबसे फिट रहेगी।

WWE न्यूज़: ब्रे वायट की पार्टनर जोजो के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन, ये दोनों ही कई महीनों से WWE से बाहर समय बिता रहे हैं। आपको याद दिला दें कि ब्रे वायट ने नवम्बर 2018 में अपना आख़िरी मैच लड़ा था। यदि आप जोजो को नहीं जानते तो आपको याद दिला दें कि जोजो ऑफरमैन WWE में रिंग अनाउंसर के पद पर कार्यरत हैं।

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

रैसलमेनिया 35 शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी की निगाह इस समय ब्रॉक लैसनर पर टिकी हुई हैं। इस बार रैसलमेनिया में लैसनर का सामना सैथ रॉलिंस से होना है। ये दोनों रैसलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक-दूसरे का सामना करेंगे। इसी कड़ी में अब इस मैच के परिणाम को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। 

करोड़ों के शेयर बेचने के बाद विंस मैकमैहन के WWE में रोल को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन इस समय प्रो-रैसलिंग के बॉस के रूप में जाने जाते हैं। उनकी देखरेख में ही आज ही WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो-रैसलिंग कंपनी भी है।वो इस समय कंपनी के सबसे ज्यादा शेयर होल्डर हैं। ऐसे में अब उनके शेयर बेच देने के बाद उनके रोल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 28 Mar 2019, 18:35 IST
Advertisement
Fetching more content...