Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 29 अप्रैल, 2019

न्यूज़
1.28K   //    29 Apr 2019, 20:30 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: SmackDown के लाइव इवेंट के लिए 4 टाइटल मैचों की घोषणा

स्मैकडाउन का लाइव इवेंट अगले हफ्ते डबलिन में होने वाला है। साथ ही WWE का यूरोपियन टूर भी शुरू हो जाएगा। स्मैकडाउन का अगला लाइव इवेंट 9 मई को होने वाला है। डबलिन के इस इवेंट के लिए WWE ने अभी तक 6 मैचों का एडवर्टाइज़ किया है, जिसमें 4 टाइटल मैच होने वाले हैं।

WWE न्यूज़: Money in the Bank में इस बार तीसरा लैडर मैच भी हो सकता है

WWE यूनिवर्स को हर साल "मनी इन द बैंक" लैडर मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस साल के "मनी इन द बैंक" पे-पर-व्यू में कुछ ही हफ्ते रहे गए हैं। इस पीपीवी में दो "मनी इन द बैंक" लैडर मैच होते हैं। एक लैडर मैच में जहाँ पुरुष रैसलर्स हिस्सा लेते हैं, वहीं दुसरे लैडर मैच में महिला रैसलर्स हिस्सा लेती हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE इस साल "मनी इन द बैंक" पीपीवी में कुछ नया करने वाला है।

Avengers: Endgame की कामयाबी और अरबों की कमाई को लेकर बतिस्ता का बयान सामने आया

WWE के पूर्व रैसलर बतिस्ता ने ट्विटर पर एवेंजर्स एन्डगेम की रिकॉर्ड ओपनिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एवेंजर्स एन्डगेम ने पहले हफ्ते में कुल 1.2 बिलियन डॉलर्स की कमाई की। इस फ़िल्म के लिए सारे फैंस काफी इंतेजार कर रहे थे।

पूर्व चैंपियन और AEW के बड़े रैसलर ने साधा WWE पर निशाना

AEW(ऑल एलीट रैसलिंग) काफी समय से चर्चाओं में घिरी हुई है। अब मई में इस शो की पहली पीपीवी आयोजित होने वाली है, इसी कारण WWE अधिकारियों के लिए यह और भी बड़ी मुसीबत बनकर सामने आई है। ख़बरें ये भी हैं कि AEW ने हाल ही में नई टीवी डील साइन की है। मगर इस तरह की ख़बरों की आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है।

WWE न्यूज़: लगभग 16 साल बाद इस बड़े शहर में हो सकता है WrestleMania 37 का आयोजन

आमतौर पर WWE फैंस को रैसलमेनिया के आयोजन के बारे में एक साल पहले ही जानकारी दे दी जाती है। उदाहरण के तौर पर, जैसे रैसलमेनिया 35 से तुरंत पहले रैसलमेनिया 36 कहाँ होगी, इस बारे में WWE ने फैंस के साथ जानकारी साझा की थी। रैसलमेनिया 36 अगले वर्ष टैम्पा में आयोजित होनी है।

AEW से WWE टैलेंट को दूर रखने के लिए विंस मैकमैहन ने लिया बड़ा फैसला

पिछले कुछ समय में WWE के स्टार्स ने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से कंपनी को छोड़ने का फैसला किया। जिस वजह से कंपनी के कई अंडररेटेड स्टार्स अन्य कंपनियों में बड़े स्टार्स बन गए। कोडी रोड्स और नेविल इस समय WWE के बाहर काफी बड़े नाम हैं, वहीं अब AEW के आने बाद WWE के लिए मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं  






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...