WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 29 जुलाई, 2019

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

रोमन रेंस ने पहली बार स्पीयर कब, कहां और किस सुपरस्टार पर लगाया था ?

रोमन रेंस को वर्तमान में डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। वह बहुत कम समय में काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गए। WWE में उन्होंने लगभग हर टाइटल पर कब्जा किया है। विंस मैकमैहन को रोमन रेंस बतौर सुपरस्टार काफी ज्यादा पसंद हैं और यहीं कारण से ही आज वह WWE के सबसे बड़े बेबीफेस रेसलर हैं।

WWE न्यूज: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन हुआ अस्पताल में भर्ती, रिंग में वापसी पर संदेह

फिन बैलर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट किया। इस पिक्चर में फिन बैलर एक हॉस्पिटल बेड पर लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और हॉस्पिटल में भर्ती होने के कारण ही बैलर स्मैकविल लाइव इवेंट से अनुपस्थित थे।

WWE न्यूज: कमेंट्री के लिए आलोचना झेल रही रैने यंग ने फैंस को दिया करारा जवाब

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) एनाउंसर रैने यंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी कमेंट्री को लेकर हो रही आलोचना का जवाब दिया। उन्होंने अपने फैंस से कहा वह मानती हैं कि वह कमेंट्री में बहुत अच्छी नहीं लेकिन वह हर हफ्ते अपनी कमेंट्री में सुधार लाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

WWE न्यूज़: बॉबी लैश्ले के टीवी पर ना आने का कारण सामने आया

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार बॉबी लैश्ले रॉ पर अंतिम बार इस महीनें के 15 जुलाई को हुए रॉ के एपिसोड दिखाई दिए थे। जहाँ उन्होंने ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करने के लिए आयोजित हुए बैटल रॉयल में हिस्सा लिया था। इस मैच को सैथ रॉलिंस ने जीता था जबकि बॉबी लैश्ले भी एलिमिनेट हुए थे।

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक के AEW में जाने को लेकर नई जानकारी सामने आई

हाल ही में सीएम पंक ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें मैसेज के द्वारा ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में आने के लिए कॉन्ट्रैक्ट भेजा गया था। कोडी रोड्स ने निश्चित ही माना कि उन्होनें पंक को मैसेज किया था, लेकिन यह भी साफ कर दिया कि उनके द्वारा किसी भी तरह का कॉन्ट्रैक्ट मैसेज द्वारा नहीं भेजा गया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं