Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 29 जून, 2018

29 Jun 2018, 20:00 IST

SummerSlam में ब्रॉक लैसनर हार जाएंगे अपना टाइटल?


इस साल का तीसरा बड़ा पीपीवी समरस्सैम अगस्त बाद होने वाला है।  इस पीपीवी में ब्रॉक लैसनर अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। हालांकि लैसनर के खिलाफ कौन लड़ेगा ये तय नहीं हुआ है। पहले एक्सट्रीम रूल्स में मल्टी मैन मैच होना था लेकिन कर्ट एंगल ने इस मैच को रद्द कर दिया है। अब लैश्ले और रोमन रेंस दोनों लैसनर के खिलाफ मैच की मांग कर रहे हैं।




कुछ साल पहले अपने किरदार को लेकर हुई थी अंडरटेकर और विंस मैकमैहन की बहस


रैसलिंग दिग्गज ब्रूस पिचर्ड ने  Something Else to Wrestle पोडकास्ट  में कई सारे मुद्दों पर चर्चा की और कुछ बातों का खुलासा किया। उन्होंने ये भी बताया कि अंडरटेकर और विंस मैकमैन उनके "अमेरिकन बैडऐस " कैरेक्टर के लिए बहस बाजी हुई थी। ब्रूस पिचर्ड WWE के लिए प्रोड्यूसर रहे चुके हैं साथ ही ब्रूस ने कई यादगार स्टोरीलाइन को लिखा है जो आज भी रैसलिंग वर्ल्ड में याद की जाती है।




इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डॉल्फ जिगलर के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट


डॉल्फ ज़िगलर मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि आने वाले महीनों में ज़िगलर का कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो जायेगा, जिसका मतलब होगा कि वो ज़्यादा समय के लिए चैंपियन की कुर्सी पर नहीं रहेंगे। इस साल फरवरी में ऐसी खबरें आ रही थी कि इस पूर्व WWE चैंपियन ने दो साल का एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। लेकिन अप्रैल में ज़िगलर ने सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया और ये साफ़ किया कि उन्होंने कोई नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।




"मुझे नहीं पता था कि मैं WrestleMania में चैंपियन बनने वाली हूं"


नाया जैक्स रैसलमेनिया में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ होने वाले मैच के दौरान एक बड़ी बेबीफेस के तौर पर गई थीं और काफी आसानी से उन्होंने एलेक्सा ब्लिस को हराकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम किया था, लेकिन, क्या उन्हें पता था रैसलमेनिया की रात को उनकी जीत होने वाली है?




एक WWE सुपरस्टार बनने की पूरी कहानी


मुझे यकीन है कि   ज्यादातर प्रो रैसलिंग फैंस प्रो रैसलर बनने के लिए की गई कड़ी मेहनत की सराहना करते हैं। WWE 24 के हालिया एपिसोड में द हार्डी बॉयज को फीचर किया गया था जिसे देखकर फैंस को एक प्रो रैसलर होने की वास्तविकता पता चली। जैफ हार्डी की सब्सटेंस एब्यूज प्रॉब्लम को सब जानते हैं और इसे काफी अच्छी तरह से दिखाया गया है। पैनकिलर्स और शराब से मैट के संघर्ष के बारे में कम लोग ही जानते होंगे। यह सिर्फ उनकी अकेली की परेशानी नही है लेकिन कई टॉप स्टार्स इस स्थिति से गुजरे हैं।




3 पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जिन्हें WWE गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है


आज के समय में WWE के पास जीतना बड़ा रोस्टर है उतने कभी नहीं थे। मेन रोस्टर के अलावा फैंस के पास 205 लाइव, NXT और अब NXT UK है तो नैचुरली सुपरस्टार्स इन टॉप स्थानों पर पहुंचने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं। हालांकि एक थ्रीलिंग और एक्शन मैच लड़ने या फिर फ्लैट होकर जो भी कहा गया हो करके इंटरटेन करने से जरूरी नहीं है कि आप जिस तरह के सुपरस्टार हैं आपको वैसा ही ट्रीटमेंट भी मिले।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...