Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 29 अक्टूबर 2017

मयंक मेहता

Survivor Series से पहले होने वाली आखिरी रॉ में ही नजर आएंगे ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर

और पॉल हेमन ने पिछले हफ्ते हुई रॉ में जिंदर महल के चैलेंज का जवाब दिया था, लेकिन बीस्ट और उनके एडवोकेट को सर्वाइवर सीरीज से पहले होने वाले रॉ के एपिसोड के अलावा किसी भी शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है। ब्रॉक लैसनर इस साल रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और उसके बाद उन्होंने अपने टाइटल तो डिफेंड करने के लिए समोआ जो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। हालांकि इस बात की उम्मीद की जा रही है कि वो रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस के खिलाफ अपने टाइटल को ड्रॉप कर देंगे।


Survivor Series में होने वाले एलिमिनेशन मैच के सभी नियम और मैच जीतने के तरीकों की जानकारी

19 नवंबर (भारत में 20 नवंबर) को WWE का अगला बड़ा पीपीवी सर्वाइवर सीरीज टेक्सस से लाइव आएगा। WWE के इस पीपीवी को साल का दूसरे सबसे बड़े पे-पर-व्यू भी कहा जाता है और यह साल रॉयल रंबल, रैसलमेनिया और समरस्लैम के साथ कंपनी के टॉप 4 पे-पर-व्यू में भी शामिल है।


रैंडी ऑर्टन ने उड़ाया केविन ओवंस का भद्दा मजाक, ओवंस ने किया जबरदस्त पलटवार

हाल ही में रैंडी ऑर्टन ने सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट के जरिए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस का मजाक बनाया। हालांकि केविन ओवंस भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने दमदार तरीके से पलटवार करते हुए वाइपर द्वारा किए गए भद्दे मजाक का मुंह तोड़ जवाब दिया। फैंस रैंडी ऑर्टन के पोस्ट को नीचे देख सकते हैं:


"असुका को जरूरत से ज्यादा हाइप किया जा रहा है"

असुका

ने WWE की मेन रोस्टर टीएलसी में अपने करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने एमा को हराया। दोनों के बीच फिर से अगली रात को रॉ पर मुकाबला हुआ लेकिन इसके परिणाम में कोई बदलाव नहीं आया। हालांकि असुका के करियर की शुरुआत से पहले उन्हें काफी हाइप मिला , लेकिन इसके बाद भी उनके कुछ आलोचक हैं।


यूके में होने वाले लाइव इवेंट का हिस्सा होंगे कर्ट एंगल

कर्ट एंगल को इस साल हॉल ऑफ फेम शामिल किया, जिसके साथ उनकी WWE में 11 साल बाद वापसी हुई। कर्ट एंगल को रैसलमेनिया 33 के बाद विंस मैकमैहन ने रॉ का जनरल मैनेजर बना दिया। जिसके बाद से पूर्व दिग्गज कर्ट एंगल ने मैनेजर का पोस्ट संभाला हुआ है। एंगल को TLC पीपीवी में रोमन रेंस की खराब तबीयत के बाद मैच में शामिल किया गया था।


WWE के पूर्व चैंपियन ने बताया साशा बैंक्स को बेस्ट रैसलर

सैथ रॉलिंस और साशा बैंक्स दोनों NXT में काम कर चुके हैं, हालांकि सैथ रॉलिंस ने साशा बैंक्स से पहले WWE में काम करना शुरु किया था।जब साशा बैंक्स ने NXT को ज्वाइन किया था तब तक सैथ रॉलिंस मेन रोस्टर में अपनी जगह पक्की कर चुके थे। वहीं दोनों सुपरस्टार्स ने अपनी दोस्ती को निभाया है। सैथ रॉलिंस ने अपने वीडियो में साशा बैंक्स की दोस्ती के बारे में बात की।


Survivor Series में ब्रॉक लैसनर vs जिंदर महल के बीच होने वाले मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं दो बड़े दिग्गज

WWE

अपने टॉप चार पीपीवी में कुछ खास करने की कोशिश हमेशा करती है और ऐसा लग रहा है कि इस साल होने वाला सर्वाइवर सीरीज में वैसा ही कुछ होने वाला है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मेल्टजर के मुताबिक विंस मैकमैहन इस पीपीवी में जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच में एक खास किरदार के लिए द रॉक या फिर स्टीव ऑस्टिन का इस्तेमाल कर सकती है।


WWE के पूर्व दिग्गज ने किया रोमन रेंस पर बड़ा खुलासा

सुपरस्टार रोमन रेंस ने कम वक्त में WWE में बड़ा नाम बना लिया है, लेकिन WWE के पूर्व दिग्गज ब्रूस प्रिचर्ड ने रोमन रेंस को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है। ये जानकारी उन्होंने "Something To Wrestle With" दी। उन्होंने बताया कि बिग डॉग पर कंपनी की निगाहें काफी पहले से थी। रोमन रेंस समोआन रैसलिंग फैमिली के मेंबर है। रोमन रेंस की इतनी बड़ी कामयाबी के पीछे भी समोअन फैंमिली का बड़ा हाथ है। पूर्व चैंपियन द रॉक रोमन रेंस के कजिन ब्रदर हैं जिसके चलते रोमन रेंस पर निगाहें काफी रहती है, बावजूद इसके रोमन रेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...