WWE राउंड अप: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को दिया ट्रिपल एच ने गिफ्ट,रॉलिंस बने दुनिया के नंबर 1 रेसलर

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड टीम को मिली WWE चैंपियनशिप बेल्ट

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की विजेता टीम इंग्लैंड को डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक शानदार गिफ्ट दिया। WWE यूनाइटेड किंगडम के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट ने इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों की तस्वीर डाली जिसमें उनके पास WWE चैंपियनशिप दिख रही है।

प्रो रेसलिंग इलस्ट्रेटेड 500 की लिस्ट में सैथ रॉलिंस बने दुनिया के नंबर 1 रेसलर

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के लिए ये साल अभी तक बेहद यादगार रहा है। सैथ रॉलिंस को Pro Wrestling Illustrated ने PWI 500 रैंकिंग में नंबर 1 की जगह दी गई है। इससे पहले भी उन्हें 2015 में नंबर 1 की रैंकिंग दी गई। उस दौरान वो पहली बार WWE चैंपियन बने थे, और हील रेसलर थे।

WWE न्यूज़: पॉल हेमन ने बनाया पूर्व चैंपियन को कंपनी में विलन

महीनों तक डब्लू डब्लू ई(WWE) से दूर रहने वाली साशा बैंक्स ने आखिकार रॉ में वापसी कर ली। वह आखिरी बार रेसलमेनिया 35 में दिखाई दी थी, जहां उन्होंने बेली के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ा था।कई बैकस्टेज रिपोर्ट्स के अनुसार, साशा बैंक्स WWE और उनके क्रिएटिव फैसलों से नाखुश थी।

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन बना रहे हैं सुपरस्टार्स के लिए बड़ा प्लान

रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर के अनुसार, डब्लू डब्लू ई(WWE) इस साल एक और ड्राफ्ट करने वाली है। उन्होंने अपने रिपोर्ट में बताया कि स्मैकडाउन लाइव के अक्टूबर में फॉक्स नेटवर्क का हिस्सा बनने से पहले कंपनी ड्राफ्ट कर सकती है।

WWE न्यूज़: नई टैग टीम को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उड़ाया मजाक

डब्लू डब्लू ई (WWE) के आने वाले पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करने वाले हैं। इस टाइटल को ये सुपरस्टार्स रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE न्यूज़: द रॉक ने अपने खास दोस्त और पुराने दुश्मन की रिंग में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

कुछ दिनों पहले पता चला था कि कैन शैमरॉक इम्पैक्ट रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं। अब वह मूसे के खिलाफ सितंबर 5 और 6 को वेगास में लड़ेंगे। ब्रॉक लैसनर से पहले केन शैमरॉक को बीस्ट माना जाता था। वह MMA में आगे बढ़ने वाले कुछ चैंपियंस में से एक थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं