Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 31 दिसंबर 2017

Ankit

रोमन रेंस ने समोआ जो को किया लहूलुहान, रैफरियों ने मैच को बीच में रोका

WrestlingInc की रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा के टोरंटो में आज हुए WWE रॉ के लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेंस और समोआ जो के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान समोआ जो के सिर से खून बहने लगा और उनका पूरा मुंह खून से लथपथ हो गया। इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हो रहा था।


यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साल 2018 के प्लान का खुलासा हुआ

RingsideNews.com में स्टीव करियर ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साल 2018 के प्लान के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि अप्रैल में होने वाली रैसलमेनिया 34 तक लैसनर रॉ में दस्तक देते रहेंगे।


ब्रॉन स्ट्रोमैन को किस वजह से WWE के लाइव इवेंट्स से घर भेजा गया ?

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने हॉलीडे टूर से छुट्टी देकर घर भेज दिया। WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन को घर भेजे जाने की वजह ये थी कि स्ट्रोमैन बीमार हैं और उन्हें गुरुवार को घर भेज दिया गया।


WWE के मॉन्स्टर सुपरस्टार ने 2 विरोधी रैसलरों का करियर खत्म करने की धमकी दी

NXT में पिछले कुछ महीनों से लार्स सूलिवन ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस सुपरस्टार ने अपने सभी विरोधियों को धूल चटाई है। इतना ही नहीं कैसिस ओह्नो और रोड्रिक स्ट्रॉन्ग भी इनके वार से नहीं बच पाए। हालांकि लार्स को कंटेंडरशिप के लिए हुए फेटल 4 वे मैच में हार का सामना करना पड़ा, बावजूद इसके उन्होंने अपना नया लक्ष्य तय कर लिया है


साल 2018 के पहले SmackDown एपिसोड के लिए एजे स्टाइल्स और सैमी जेन के मैच का एलान

साल 2018 के पहले स्मैकडाउन लाइव एपिसोड के लिए WWE ने एक बड़े नॉन टाइटल मैच का एलान किया है। WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और सैमी जेन के बीच 2018 के पहले हफ्ते एक नॉन टाइटल मैच होगा।


WWE ने साल 2017 के सबसे यादगार डैब्यू का खुलासा किया

साल 2017 अब लगभग खत्म हो चुका है और सारी दुनिया 2018 का बेसब्री से इंतजार कर रही है। रैसलिंग के दीवाने और खासतौर पर WWE फैंस के लिए 2017 कई यादगार पल लेकर आया। फैंस को रैसलमेनिया के दौरान रिंग में गोल्डबर्ग, अंडरटेकर जैसे लैजेंड्स लड़ते हुए दिखाई दिए, वहीं कई सुपरस्टार्स ने यादगार वापसी की और कुछ का जबरदस्त डैब्यू हुआ।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स: हर्शे, पेन्सिलवेनिया, 29 दिसंबर 2017, स्टाइल्स vs महल

WWE स्मैकडाउन का एक शानदार लाइव इवेंट हर्शे, पेन्सिलवेनिया में देखने को मिला। नए साल से पहले ब्लू ब्रांड के बड़े दिग्गजों ने यहां शिरकत की। एजे स्टाइल्स का मैच जिंदर महल के खिलाफ स्टील केज में हुआ। जबकि शार्लेट फ्लेयर का फैंस को 3 ऑन 1 हैंडीकैप मुकाबला हुआ।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment