Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 31 जुलाई, 2018

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement

WWE SummerSlam में होने वाले Raw के सभी मैचों की पूरी लिस्ट

आइए SummerSlam 2018 के लिए अभी तक तय किए गए रॉ ब्रैंड के मैचों पर नजर डालते हैं:

एलेक्सा ब्लिस vs रोंडा राउज़ी (WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियन)

Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs केविन ओवंस

डॉल्फ जिगलर vs सैथ रॉलिंस (WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

सैड्रिक एलैक्जेंडर vs ड्रू गुलकर (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप)


लैसनर ने अपने दोस्त पॉल हेमन को दिया धोखा, कॉलर पकड़कर की बेइज्जती

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत ही ब्रॉक लैसनर के साथ बैकस्टेज से हुई।  जिसमें पॉल हेमन और लैसनर को दिखाया गया।  हालांकि 3 घंटे लंबे चले इस शो में लैसनर ने सिर्फ 10 मिनट के लिए रिंग में पैर रखे। पूरे टाइम लैसनर को बैकस्टेज देखा गया लेकिन इस बार उन्होंने रेड ब्रांड सभी हदों को पार कर दिया। सबसे पहले लैसनर ने हेमन का फोन तोड़ दिया।  दरअसल, हेमन ने लैसनर को कहा कि उनके लिए मैसेज आया है लेकिन यूनिवर्सल चैंपियन को इस बात पर काफी गुस्सा आया और उन्होंने दीवार पर हेमन का फोट पटक कर मारा।

ब्रॉक लैसनर के अलावा एक और बड़े चैंपियन ने सीएम पंक के रिकॉर्ड को तोड़ा

सीएम पंक के नाम 434 दिन तक चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड था। ये रिकॉर्ड कुछ साल तक कोई नहीं तोड़ पाया। हाल ही में ब्रॉक लैसनर ने उनके रिकॉर्ड को तोड़ दिया। पिछले साल रैसमलेनिया में उन्होंने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी और अभी तक ये चैंपियनशिप उनके ही नाम है। लेकिन अब एक और चैंपियन ने सीएम पंक के 434 दिनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।लेकिन ब्रॉक लैसनर ही नहीं है जिन्होंने सीएम पंक के रिकॉर्ड को तोड़ा है। एक और चैंपियन है जिसने ये कारनाम किया है। WWE यूनाइटेड किंगडम चैंपियन पेटे डूने ने ये कारनामा किया है। उन्होंने भी 435 दिन पार कर लिए है। मई 2017 में डूने ने ये चैंपियनशिप हासिल की थी। और अभी तक उनके पास ये टाइटल है। ब्रॉक लैसनर और और डूने ने अभी तक 25 बार चैंपियनशिप डिफेंड की है। हाउस शो भी इसमें शामिल हैं। WWE ने ये तय कर लिया है कि वो सीएम पंक के रिकॉर्ड को फैंस के दिल से हटाना चाहते है।  यही वजह है कि इन दोनोें के पास अब ये उपलब्धि हैं।

SummerSlam में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में होगा बड़ा बदलाव?

सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर के बीच समरस्लैम में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच तय किया गया है। लेकिन केजसाइट शीट्स के अनुसार इस मैच में एक बड़ा ट्विस्ट शामिल किया जा सकता है। इस मैच का अंत समरस्लैम में वन ऑन वन खत्म नहीं होने वाला। हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये मैच ट्रिपल थ्रैट मैच होगा या फिर इसमें और भी ज्यादा सुपरस्टार्श शामिल होंगे।

क्या इस हफ्ते Raw में फैंस ने रोमन रेंस को अच्छी प्रतिक्रिया दी?

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ की शुरूआत रोमन रेंस ने की। ओपनिंग सैगमेंट में उन्होंने प्रोमो दिया। ब्रॉक लैसनर इस शो में मौजूद है या नहीं इस पर ये पूरा का पूरा प्रोमो था। रोमन रेंस ने इसकी शुरूआत की। रोमन रेंस ने जब इसकी शुरूआत की तो क्राउड पूरी तरह शांत हो गया था। यहीं नहीं क्राउड ने रोमन रेंस को चीयर किया, जो कि हमने बहुत ही कम देखा है। और ये इस बात को दर्शाता है कि WWE यूनिवर्स अब रोमन रेंस के प्रति चाह बढ़ा रहा है। ये WWE के लिए भी अच्छी बात है।

WWE का एक और सुपरस्टार हुआ चोटिल, अंगूठे में लगी चोट

प्रोफेशनल रैसलिंग एक ऐसा बिजनेस हैं, जहां रैसलरों को चोट लगने का खतरा हमेशा ही बना रहता है। एक खराब मूव या विरोधी रैसलर द्वारा की गई एक गलती घातक साबित हो सकती है। WWE में अभी काफी सारे सुपरस्टार्स हैं, जो चोट से पीड़ित हैं। चोटों से पीड़ित सुपरस्टार्स की फेहरिस्त में एक और रैसलर का नाम जुड़ गया है।

ब्रे वायट ने अपने सीने पर बनाया शानदार नया टैटू

हाल ही में हुए एक लाइव इवेंट में ब्रे वायट ने अपना नया और शानदार सीने पर बनाया गया टैटू दिखाया।अगर आम तौर पर देखा जाए तो टैटू से इंसान के शरीब में एक नया लुक आ जाता है। खासतौर पर WWE सुपरस्टार्स के लिए एक तरह से ये जरूरी होता है। टॉप के कई सुपरस्टार्स ने अच्छे अच्छे टैटू अपने शरीर पर बनाए है, जिनका काफी महत्व उनके जीवन में है। टैटू की वजह से इनके करेक्टर का भी फैंस को पता चलता है। Published 31 Jul 2018, 18:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit