Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 जुलाई, 2019

Enter caption
PANKAJ

WWE न्यूज: रोमन रेंस ने AEW की तुलना WWE से करने वालो लोगों को दिया करारा जवाब

रेंस से इस प्रमोशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,"मैं बस यही कहूंगा यह सब इतना नया है और एम्ब्रोज का यहां से जाने के बाद वहां उपस्थित होना यह सब क्या था कम्पटीशन? कोई कम्पटीशन नहीं है। WWE और हम लोग जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं। हमारे पास दुनिया में सबसे बेहतरीन टैलेंट मौजूद है। कोई तुलना ही नहीं है, मैं विश्वास के साथ कहता हूं ऊपर से लेकर नीचे तक हम सभी तरह से वर्ल्ड क्लास हैं।"


WWE न्यूज: वर्तमान चैंपियन को जल्द ही मिलेगा बहुत बड़ा पुश

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के अनुसार वर्तमान US चैंपियन रिकोशे को WWE में काफी बड़ा पुश मिलने वाला है। वह फिलहाल एजे स्टाइल्स के साथ फ़्यूड में शामिल है जिससे कंपनी दर्शना चाहती है कि रिकोशे को बड़े स्टार के रूप में देखा जा रहा है।


बड़े बदलाव के बाद भी Smackdown की व्यूअरशिप में आई कमी

साल 2018 का अंतिम सत्र और अभी तक 2019 में WWE की रेटिंग में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। इस ख़राब दौर से बाहर निकलने के लिए ही विंस मैकमैहन ने रॉ और स्मैकडाउन की ज़िम्मेदारी क्रम पॉल हेमन और एरिक बिशफ को सौंपी है।


WWE न्यूज: विवादास्पद यूट्यूबर ने सीना के साथ बदसलूकी की

जॉन सीना हाल ही में लंदन में थे और शॉपिंग के दौरान उनका सामना एक विवादास्पद YouTuber मोडीन के साथ हुआ। मोडीन ने सीना के साथ संपर्क किया, लेकिन सीना को मोडीन द्वारा उन्हें कैमरे पर रिकॉर्ड करना पसंद नहीं आया।


WWE न्यूज: Raw में हुए स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के मैच को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

द टैज शो के नवीनतम संस्करण में ECW लैजेंड ने 2 जुलाई को हुए रॉ की काफी प्रशंसा की। उन्होंने विशेष रूप से रॉ के ओपनिंग सैगमेंट और WWE ने उस सैगमेंट में कितना पैसा लगाया, इस बारे में बात की। उन्होंने प्रोडक्ट को अलग दिशा में आजमाने और सफल बनाने के लिए पॉल हेमन का समर्थन किया। उन्होंने कहा,

अगर मैं मीटिंग में था या पर्दे के पीछे काम करने वाले लोग। आप एक आदमी को लैडर पर देखते हैं, आप एक आदमी को किसी दूसरे आदमी को कुछ सौंपते हुए देखते हैं, आप एक आदमी को फ़्लैशलाइट के साथ देखते हैं, जबकि सैथ रॉलिंस बाहर जा रहे हैं। एनाउंसर इस पर प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, कुछ भी नहीं। आप इसे अनदेखा करते हैं, लेकिन आप इसे बैकग्राउंड से देखते हैं, जो इसे वास्तविक बनाता है। अगर मैं WWE में होता तो कुछ ऐसा ही करता।

WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई और शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट टीम अब आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल का हिस्सा बन गई है और इस उपलब्धि के लिए WWE सुपरस्टार्स ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजी। WWE के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए वीडियो में कंपनी की चीफ ब्रैंड ऑफिसर स्टैफनी मैकमैहन ने टीम इंडिया को उनकी जीत और आगे की यात्रा के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।


पूर्व WWE सुपरस्टार ने NJPW में अपने डेब्यू का कारण बताया

WWE के पूर्व सुपरस्टार केंटा ने हाल ही में NJPW रैसलिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपना इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह क्यों अपने स्ट्रॉंग स्टाइल रैसलिंग के साथ NJPW में WWE की तुलना में अधिक फिट बैठते है।


जैकी चेन के साथ नई मूवी में काम करते हुए नजर आएंगे जॉन सीना

WWE में जॉन सीना ने वह सब हासिल किया जो हर किसी रैसलर का सपना होता है। जॉन सीना 2008 और 2013 में रॉयल रम्बल जीत चुके हैं। उन्होंने 16 बार WWE चैंपियनशिप जीत कर हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर की बराबरी कर ली है। सीना 5 बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा भी रह चुके हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...