COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 अगस्त, 2018

19   //    05 Aug 2018, 17:23 IST

WWE Live Event रिजल्ट्स, 4 अगस्त 2018: रोमन, सैथ vs जिगलर, मैकइंटायर


WWE रॉ रोस्टर का लाइव इवेंट अमेरिका के शहर चार्ल्सटन में 4 अगस्त (भारत में 5 अगस्त) को हुआ। शो में रॉ के सारे बड़े सुपरस्टार्स मौजूद थे। जिनमें रोमन रेंस, रोंडा राउज़ी, सैथ रॉलिंस, केविन ओवंस, साशा बैंक्स के नाम हैं। मेन इवेंट मैच में द शील्ड भाइयों का सामना डॉल्फ जिगलर और ड्रू की जोड़ी से हुआ।




रोमन रेंस द्वारा अब तक के SummerSlam में किए गए प्रदर्शन की पूरी जानकारी


WWE में पिछले 5 सालों में रोमन रेंस ने वो नाम कमाया है, जिसके लिए लोग अपनी पूरी जिंदगी लगा देते हैं। रोमन रेंस ने द शील्ड के रूप में 2012 में डैब्यू किया था और उसके बाद से वो कंपनी के बड़े से बड़े दिग्गजों के साथ लड़े हैं।

समरस्लैम नजदीक आ रहा है, ऐसे में हम रोमन रेंस के समरस्लैम करियर के बारे में बात करेंगे। उनके द्वारा समरस्लैम मैचों में किए गए प्रदर्शन के बारे में आपको बताएंगे। इस बार के समरस्लैम में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के फैटल 4 वे मैच का हिस्सा होंगे।




WWE.com पर लोगों ने बताया कि कौन करता है सबसे अच्छे प्रोमो


WWE में कामयाबी हासिल करने के लिए सिर्फ एक अच्छा रैसलर होने से कुछ नहीं होता। रैसलर का माइक पर काम उसकी कामयाबी की दशा और दिशा को तय करता है। अगर किसी रैसलर की रिंग के अंदर स्किल थोड़ी कम है तो उसके प्रोमो करने की क्षमता की वजह से छिप सकती है। आप किसी भी WWE लैजेंड के बारे में सोच लें, उनका काम रिंग और माइक दोनों पर जबरदस्त रहा है। जॉन सीना, द रॉक, रिक फ्लेयर, हल्क होगन, स्टोन कोल्ड, अंडरटेकर, रैंडी ऑर्टन इनका अच्छा उदाहरण है।

WWE में मौजूदा समय में कई सारे अच्छे रैसलर हैं, जो माइक पर काफी अच्छा काम करते हैं। WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक पोल के जरिए फैंस से पूछने की कोशिश की कि माइक पर किस रैसलर का काम सबसे अच्छा है। ऑप्शन के रूप में एलेक्सा ब्लिस, द मिज़, समोआ जो, पॉल हेमन, केविन ओवंस, बैकी लिंच इन 6 सुपरस्टार्स के नाम रखे हुए थे।




नए अवतार में नजर आए द बिग डॉग रोमन रेंस


रोमन रेंस रिंग के अंदर जितने बड़े सुपरस्टार हैं, रिंग के बाहर भी एक जाना-माना नाम हैं। द बिग डॉग शुक्रवार (भारत में शनिवार) को अपने पुराने कॉलेज में गए, जहां उन्होंने अपनी पुरानी टीम की जर्सी का अनावरण किया। इस दौरान रोमन रेंस ने 96 नंबर की जर्सी पहनी हुई थी। 96 नंबर की जर्सी पहनकर रोमन रेंस कॉलेज के दिनों में फुटबॉल (अमेरिका में रग्बी को फुटबॉल कहा जाता है) खेली है। आप जर्सी लॉन्च के दौरान की फोटो नीचे देख सकते हैं।




WWE स्पेशल: सिर्फ 60 सेकेंड्स में SummerSlam 2003 के सभी मैचों और नतीजों का पूरा हाल


समरस्लैम पीपीवी को शुरु होने में कुछ दिन का समय रह गया है़। रैसलमेनिया के बाद WWE का सबसे बड़ा पीपीवी होने की वजह से ये इवेंट बेहद खास हो जाता है और WWE इस इवेंट को कामयाब बनाने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ती।

इस बार की समरस्लैम भारत में 20 अगस्त को होने वाली है और यह लगातार चौथा मौका है, जब ब्रुकलिन में समरस्लैम इवेंट आयोजित होगा।




UFC 227 रिजल्ट्स, 4 अगस्त 2018: टीजे दिलशॉ vs कोडी गारब्रैंड


अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप 227 का आयोजन भारतीय समयानुसार रविवार 5 अगस्त को कैलिफोर्निया के स्टेपल्स सेंटर से हुआ। शो के मुख्य इवेंट में बैंटमवेट चैंपियनशिप के टीजे दिलशॉ का सामना कोडी गारब्रैंड से हुआ।

Fetching more content...