WWE राउंड अप: ब्रॉक लैसनर की हुई धुनाई, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की बेइज्जती

Enter caption

पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को बताया स्पेशल, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की कर दी बेइज्जती

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में हुई। जैसा की स्मैकडाउन में पॉल हेमन ने बताया था कि चैंपियन ब्रॉक लैसनर रॉ का हिस्सा होंगे वैसा ही देखा गया। शुरुआत में पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर आए और कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करने लगे। साथ ही पॉल ने ये कहा कि ब्रॉक जो चाहे वो कर सकते हैं।


5 फुट 6 इंच के रे मिस्टीरियो ने कर दी ब्रॉक लैसनर की जबरदस्त धुनाई

जैसा की रॉ में ब्रॉक लैसनर ने साफ किया था कि वो रे मिस्टीरियो की तलाश करेंगे और उनका बुरा हाल कर देंगे। लेकिन लैसनर की चाल उन्हीं पर भारी पड़ गई। रॉ के फैंस उस पल के गवाह बने जो उन्होंने सोचा नहीं था। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की ऐसी पिटाई शायद ही पहले कभी देखने को मिली होगी।


Raw में ऑफ एयर होने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड और सैथ रॉलिंस भिड़े

WWE सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो गया है, कंपनी का अब पूरा ध्यान इस पीपीवी पर है। स्मैकडाउन में जैसे NXT सुपरस्टार्स ने हल्ला बोला वैसा ही इस हफ्ते रॉ में देखने को मिला। शुरुआत में ट्रिपल एच कुछ गाड़ियों के साथ आए लेकिन उसमें कौन था ये साफ नहीं हुआ। पूरे शो में बेहतरीन मैच दिखे लेकिन मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और एडम कोल का महा मुकाबला हुआ।


WWE न्यूज: Survivor Series 2019 के लिए बड़े ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा हुई

पिछले हफ्ते NXT सुपरस्टार्स ने स्मैकडाउन में रोस्टर के कई मेंबर्स पर हमला कर दिया जिसके बाद इस शो के मेन इवेंट में हुए NXT चैंपियनशिप में एडम कोल ने डेनियल ब्रायन को हराया था। इस मैच के बाद ट्रिपल एच, NXT सुपरस्टार्स के साथ रिंग में आए और धमकी देते हुए कहा कि जंग की शुरुआत हो चुकी है़।


Survivor Series 2019 के लिए बहुत बड़े ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान हुआ

पिछले कई सालों से शायना बैजलर का NXT में जलवा रहा है। जब से उन्होंने यहां पर कदम रखा है तभी से वो अपने काम को लेकर फैंस की नजरों में हैं। अब उन्होंने मेन रोस्टर में आकर भी ये बता दिया कि वो क्या कर सकती हैं। और उनके पास कितना टैलेंट है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में आकर उन्होंने ये बात साबित कर दी है।


WWE न्यूज: रैने यंग ने सीएम पंक के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज शो की होस्ट रैने यंग ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में कई मुद्दों बातचीत की। यंग ने शो में सीएम पंक के साथ काम करने की उम्मीद को लेकर भी बयान दिया। और ये भी कहा कि वो उनके साथ इस शो में काम करने को लेकर काफी पसंद करेंगी।


WWE में दिग्गज स्टिंग की वापसी की तारीख का एलान

WCW में स्टिंग का बहुत बड़ा नाम था। इसके अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग और डब्लू डब्लू ई(WWE) में भी कई सालों तक जलवा उनका रहा। नाइट ऑफ चैंपियंस के बाद उन्होंने रिटायरमेंट का एलान कर दिया। दरअसल 2015 में इस शो में उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस से हुआ था। इंजरी के कारण उन्हें ये फैसला लेना पड़ा था। रिंग में अब वो लगातार काम नहीं कर सकते हैं। अभी हाल ही में सऊदी अरब में हुए शो से पहले उनके और अंडरटेकर के मैच को लेकर काफी अफवाहें चल रही थी। हालांकि ये ड्रीम मैच नहीं हो पाया।