Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: अंडरेटकर और द फीन्ड को लेकर बहुत बड़ी खबर 

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:23 IST

Enter caption


WWE न्यूज: दिग्गज रेसलर बुकर टी को मिला यूट्यूब चैनल की तरफ से बड़ा तोहफा

बुकर टी कभी-कभार डब्लू डब्लू ई (WWE) की रिंगसाइड में कमेंट्री करते हुए दिख जाते हैं और इसके अलावा वह रियलटी ऑफ रेसलिंग नाम के यूट्यूब चैनल में भी काम करते हैं। हाल ही में इस यूट्यूब चैनल ने एक लाख बीस हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर प्राप्त कर लिए और इसके लिए उन्हें सिल्वर बजल मिला है और इस बात की जानकारी बुकर टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की।


Raw के धमाकेदार एपिसोड के बाद भी हुआ बड़ा नुकसान

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ काफी अच्छा था लेकिन व्यूवरशिप में फिर भी बढ़ोत्तरी नहीं हुई। ये चिंता का विषय लगातार बना हुआ है। विंस मैकमैहन जरूर इस बारे में सोचने पर फिर से मजबूर होंगे। इस हफ्ते रॉ में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के मैच हुए। बैकी लिंच और बेली का मैच एलेक्सा ब्लिस और निकी के साथ हुआ। मेन इवेंट में ये मैच हुआ। जिसमें साशा बैंक्स ने बैकी लिंच पर अटैक किया और बेली ने हील टर्न लिया। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.507 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले 0.8% की कमी यहां देखने को मिली। पिछले हफ्ते की व्यूवरशिप 2.507 थी।


WWE न्यूज: द फीन्ड के साथ नजर आएगा ये सुपरस्टार?

डब्लू डब्लू ई(WWE) से काफी वक्त तक दूर रहने और उसके बाद फीन्ड के रूप में डेब्यू करने के बाद से ही ब्रे वायट आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अपनी वापसी के बाद उन्होंने कर्ट एंगल, मिक फोली, जैरी लॉलर पर हमला किया, साथ ही उन्होंने समरस्लैम में फिन बैलर को हराया। अब वह ट्विटर पर किए गए एक कमेंट के कारण फिर चर्चा में हैं।


WWE न्यूज: अंडरटेकर ने ऐज की बेटियों को लेकर दिया भावुक बयान

डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्टार रेसलर ऐज ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दोनों बेटियों की फोटो को शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो पहली बार स्कूल में जाने में कितना ज्यादा डरे थे, जबकि उनकी बेटियों को पहली बार स्कूल जाने में कोई भी परेशानी नहीं हुई। जिसके बाद उनकी इस फोटो पर महान रेसलर अंडरटेकर ने एक भावुक कर देने वाला कमेंट किया।  


WWE न्यूज: बैरन कॉर्बिन ने MITB कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करने में असफल होने को लेकर किया बड़ा खुलासा

18 जून 2017 को बैरन कॉर्बिन ने WWE द्वारा आयोजित मनी-इन-द बैंक पीपीवी का मेन इवेंट मैच जीता था। इस मैच को जीतने के बाद वह उस साल के नए मनी इन द बैंक विनर बने। मैच को जीतने के कुछ समय बाद ही वह कंपनी के मेन-इवेंट सुपरस्टार बन गए और स्मैकडाउन लाइव पर जॉन सीना के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हुए।

Published 05 Sep 2019, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...