Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 दिसंबर, 2018

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 06 Dec 2018, 21:15 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE न्यूज: SmackDown Live के लिए इस साल की सबसे बड़ी बुरी खबर सामने आई

इस समय कंपनी की हालत कुछ ठीक नहीं चल रही है। इस हफ्ते तो बहुत बुरी खबर सामने आई है। पहले रॉ के लिए फैंस का निगेटिव रिएक्शन सामने आया और अब स्मैकडाउन की हालत भी वो ही हो गई है। एकदम से व्यूवरशिप में भारी कमी दोनों ब्रांड में आ गई है।पिछले हफ्ते रॉ कुछ खास नहीं थी बल्कि स्मैकडाउन को फैंस ने प्यार दिया था। लेकिन इस हफ्ते तो दोनों धड़ाम से नीचे गिर गए है। स्मैकडाउन के लिए तो ज्यादा बुरी खबर आई है। साल 2018 की सबसे कम व्यूवरशिप इस हफ्ते रही है।


WWE न्यूज: इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के बैकस्टेज में ब्रॉन स्ट्रोमैन के आने की वजह सामने आई

इस हफ्ते स्मैकडाउऩ के बैकस्टेज में कई दिग्गज अंडरटेकर ,मैक्कूल, मार्क हेनरी मौजूद थे।इसमें एक और सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन भी स्मैकडाउन के बैकस्टेज में मौजूद थे।केज साइट शीट्स ने इस बात का खुलासा किया है कि वो यहां इसलिए मौजूद थे कि वो अपने एल्बो को चैक करा पाएं। क्योंकि टीएलसी के लिए वो फिट होना चाहते है। पिछले महीने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एल्बो इंजरी आ गई थी। लेकिन वो रॉ में आ रहे थे। लेकिन बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने जब उन पर हमला किया तो ये इंजरी ज्यादा हो गई थी। पहले ये कहा जा रहा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन टीएलसी पीपीवी के लिए फिट नहीं हो पाएंगे। और उनका मैच पहले बैरन कॉर्बिन के साथ रखा गया था। अब इस प्लान को ऐसे ही रख दिया गया है। क्योंकि स्ट्रोमैन टीएलसी में नजर आएंगे।


WWE न्यूज: WWE चैंपियन ने लाइव इवेंट में रोमन रेंस के सुपरमैन पंच का किया इस्तेमाल

इस समय स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट के लिए सबसे बुरे दिन चल रहे है। रोमन रेंस ने एलान किया कि वो पिछले 11 साल से इस बीमारी से जूझ रहे है। उऩ्होंने इस बीमारी के एलान के बाद अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी रिंग में रख दी। रोंडा राउजी इस समय विमेंस डिवीजन की सरताज बनी हुई है। रॉ में उनको अब मेन इवेंट में लाया जा रहा है। रोमन रेंस के जाने के बाद देखा जाए तो वो सबसे बड़ी सुपरस्टार रॉ की है। WWE टीएलसी में उनका मुकाबला नाया जैक्स के साथ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा। रोमन रेंस लॉकर रूम के लीडर थे। जब से वो गए है तो सभी इस बात से परेशान हुए है। सुपरमैन पंच रोमन रेंस का सिग्नेचर मूव है। वो हर मैच में इसका प्रयोग करते है। हालांकि ये फिनिशिंग मूव नहीं है लेकिन फिर भी इस मूव को सबसे बेस्ट माना जाता है। रोमन रेंस ने हर मैच में इसका प्रयोग किया है। रोंडा राउजी ने हाल ही में हुए WWE लाइव इवेंट में इस मूव का इस्तेमाल किया। उन्होंने इस लॉकर रूम लीडर को समर्पित किया। कुछ दिन बाद ऐसा लग रहा है कि वो इसका इस्तेमाल टीवी में भी करेंगी।


WWE न्यूज: टेलीविजन शो Indian Idol के मंच पर पहुंचे पूर्व चैंपियन मैट हार्डी

Advertisement

किसी ने नहीं सोचा होगा कि इंडियन आइडल और मैट हार्डी एक ही रास्ते पर आ जाएंगे। ये चौंंकने वाली बात है लेकिन ऐसा हुआ है। दरअसल WWE के प्रमोशनल टूर के लिए मैट हार्डी इंडिया आए हुए है। और यहां पर उन्होंने टेलीविजन शो इंडियन आइडल में हिस्सा लिया। फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हुए।जब वो इसके शो के सैट पर आए तो काफी अलग लग रहे थे। उनकी वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।


रोमन रेंस का एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही अब कोई रैसलर तोड़ पाए

रोमन रेंस ने 26 जनवरी 2014 को पीट्सबर्ग में हुए रॉयल रंबल के पे पर व्यू में 12 रैसलरों को एलिमिनेट कर एक नया रिकॉर्ड बनाया था। ये रिकॉर्ड पहले केन के नाम दर्ज था, जिन्होंने 2001 में 11 रैसलरों को एक मैच में एलिमिनेट किया था। हालांकि रोमन रेंस ये मैच हार गए थे क्योंकि बतिस्ता ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया था लेकिन बतिस्ता के रोमन रेंस को एलिमिनेट करने से पहले ही रोमन 30 मैन मैच में 12 रैसलरों को एलिमिनेट कर एक नया रिकॉर्ड सेट कर चुके थे।

Published 06 Dec 2018, 21:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit