Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 जनवरी 2018

Ankit

WWE Royal Rumble के विजेता का नाम आया सामने ?

रॉयल रंबल का जबसे एलान हुआ है तभी से कयास लगाया जा रहा है कि इस बार विजेता कौन होगा। हालांकि अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी विनर पर चर्चा तेज हो रही है। Cageside Seats रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार स्मैकडाउन का सुपरस्टार मैंस रॉयल रंबल को जीत सकता है।


जॉन सीना लेंगे 2018 में WWE से रिटायरमेंट?

कंपनी का सबसे बड़ा फेस वैसे अब पार्ट टाइमर की भूमिका में हैं। तो अब जॉन सीना के पास दिखाने के लिए क्या बचा? क्या साल 2018 में वो कंपनी को छोड़ देंगे? क्या वो आगे भी लिमिटेड तौर पर यहां आते रहेंगे?


Raw की 25वीं सालगिरह के लिए बड़ा अपडेट सामने आया

रॉ की 25वीं सालगिरह काफी करीब है, जबकि इस शो में कई सारे बड़े दिग्गज आने वाले हैं ये लगभग तय है। CageSide Seats की रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना भी बार्कलेस सेंटर में शॉन माइकल्स, द अंडरटेकर, केविन नैश, जैरी लॉर्लर और जिम रॉस जैसे दिग्गज मैनहैटन सेंटर में दस्तक देंगे।


Raw और SmackDown के दो बड़े पीपीवी का हिस्सा होंगे सुपरस्टार जॉन सीना

जॉन सीना के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई हैं। जॉन सीना को एलिनिमेशन चैंबर पीपीवी के लिए एडवर्टाइज किया गया है। साथ ही इसके बाद होने वाली रॉ के लिए भी एडवर्टाइज किया गया हैं।


Royal Rumble में चैंपियनशिप मैच में देखने को मिल सकता है ट्विस्ट

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का मैच 28 जनवरी को होने वाली रॉयल रंबल में सैमी जेन और केविन ओवंस के खिलाफ होने वाला है लेकिन Cageside Seats के मुताबिक इस मुकाबले के साथ ही सैमी और ओवंस का फिउड भी शुरु हो सकता है।


US चैंपियनशिप को जीत सकते हैं सुपरस्टार बॉबी रुड

Cage side seats के मुताबिक यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए जिंदर महल और बॉबी रुड आखिरी दो सुपरस्टार्स हो सकते हैं जो फाइनल में भिड़ेंगे। इसके अलवा कयास लगया है कि इस खिताब को बॉबी रुड जीत लेंगे।


Royal Rumble का हिस्सा नहीं बनेंगे दो बड़े मौजूदा चैंपियन

जब से विमेंस रॉयल रंबल मैच का एलान हुआ है तब से ये चर्चा चल रही है कि आखिर 30 सुपरस्टार्स कौन होंगी। क्योंकि हम ये पहले से जानते है कि दो चैंपियन शार्लेट और एलेक्सा ब्लिस इसका हिस्सा नहीं होंगी। क्योंकि एलेक्सा ब्लिस रॉ की चैंपियन है और शार्लेट स्मैकडाउन की चैंपियन हैं। अब ये दोनों सुपरस्टार रॉयल रंबल पूरी तक मिस कर देंगी। साल के बड़े पीपीवी में दोनों के साथ ऐसा होना थोड़ा अटपटा सा लगता हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...