COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 जुलाई, 2018

56   //    07 Jul 2018, 20:00 IST

कुछ घंटों बाद होगा दिग्गज अंडरटेकर का मैच


कुछ घंटों बाद दिग्गज अंडरटेकर का मुकाबला होने वाला है। ये इस मैच में अंडरटेकर के दुश्मन रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन उनके साथ होंगे। जी हां, टेकर , रेंस और स्ट्रोमैन टीम बनाकर इलायस, ओवंस और  कॉर्बिन के खिलाफ मैच लडेंगे।  आपको बता दें कि ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के बाद WWE के बड़े इवेंट पर आ रहे हैं।




WWE ने साल 2018 के बेस्ट रैसलर और बेस्ट दुश्मनी और सबसे गंदी बेइज्जती का एलान किया


WWE के शो पूरे साल होते हैं और दुनिया भर के फैंस का मनोरंजन होता है। इस साल के 6 महीने बीत चुके हैं और अब तक हमें कई सारे अच्छे मैचों, शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली है। WWE ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'मिड ईयर अवॉर्ड्स 2018' का एलान किया है। जिसमें पिछले 6 महीनों का बेस्ट रैसलर, बेस्ट फीमेल रैसलर, सरप्राइजिंग मोमेंट समेत कई सारी कैटेगरी शामिल हैं।




गंभीर कार एक्सीडेंट के बाद पूर्व चैंपियन ब्रे वायट ने की वापसी


हमने आपको कुछ दिनों पहले बताया था कि रॉ के टैग टीम चैंपियन ब्रे वायट का गंभीर कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसके कारण से वो रॉ पर नहीं आए थे। अब ब्रे वायट पूरी तरह से फिट हो गए हैं और उन्होंने लाइव इवेंट के दौरान दस्तक दी। ब्रे को फिर से वापस देखकर फैंस काफी खुश दिखे।ब्रे वायट WWE लाइव इवेंट फ़िलाडेल्फ़िया दिखे जहां उन्होंने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को टाइटस वर्ल्ड वाइड और बी टीम के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया। एक्सीडेंट के बाद ब्रे वायट का ये पहला मैच था।




WWE दिग्गज केन ने अपने रिटायरमेंट पर किया बड़ा खुलासा


Newsweek  में दिग्गज केन ने इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने अपने पॉलिटिकल और प्रो -रैसलिंग करियर के बारे में बात की है। वहीं केन ने ये कहा कि उनका फोक्स अभी मेयर के जॉब पर है लेकिन WWE पर साथ साथ ध्यान देते रहेंगे।केन का असली नाम ग्लेन जैकब्स हैं, केन ने प्रो-रैसलिंग को 1992 से शुरु किया जबकि 1995  में उन्होंने WWE में कदम रख दिया था। केन को WWE में खतरनाक किरदार दिया गया जिसको काफी पंसद किया और केन ने अपने रोल को जबरदस्त अंदाज में निभाया।




जॉन सीना और अंडरटेकर के SummerSlam मैच को लेकर बड़ी जानकारी


पिछले 2 दशक में WWE में जॉन सीना और अंडरटेकर ने सबसे ज्यादा नाम कमाया है। हालांकि पिछले कुछ समय से जॉन सीना WWE टीवी पर नजर नहीं आए हैं, वो WWE से ब्रेक लेकर फिल्मों में अपना समय बिता रहे हैं। रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ था, जिसमें करीब ढाई मिनट के भीतर ही सीना हार गए थे। उसके बाद से माना जा रहा था कि फिर से इन दो WWE लैजेंड्स के बीच मैच हो सकता है।




WWE Extreme Rules में द मिज़ का नजर आना मुश्किल


PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE के एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में द मिज़ का नजर आना मुश्किल लग रहा है। WWE ने कंफर्म किया है कि द मिज़ को ऑल स्टार लैजेंड्स एंड सेलेब्रिटी सॉफ्टबॉल गेम के लिए बुक किया गया है। ये इवेंट 15 जुलाई को शाम 4 बजे वॉशिंगटन में होगा। खास बात ये है कि 15 जुलाई को ही WWE का एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...