WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 जुलाई, 2019

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस
रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

'द क्लब' के 2 बड़े रेसलर्स ने WWE के साथ साइन किया नया कॉन्ट्रैक्ट

रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर के अनुसार, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने डब्लू डब्लू ई(WWE) के साथ 5 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। 2016 में WWE में डेब्यू करने के बाद, द क्लब के कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज ने एजे स्टाइल्स की रोमन रेंस और जॉन सीना के साथ दुश्मनी के दौरान काफी मदद की थी।

2017 रॉयल रंबल में इन दोनों ने शेमस और सिजेरो को हराकर टैग-टीम चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया था। 64 दिनों तक टैग-टीम चैंपियंस रहने के बाद कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज आखिरकार रेसलमेनिया 33 में हार्डी बॉयज के हाथों अपना टाइटल हार गए।


सैथ रॉलिंस की हुई रिंग में बुरी तरह से पिटाई, बचाने के लिए पहुंचीं बैकी लिंच

डब्लू डब्लू ई (WWE) में इस समय सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की जोड़ी काफी चर्चा में है। पिछले कुछ समय से ये जोड़ी रिंग में एक साथ मुकाबला करते हुए नज़र आ रही है। कभी सैथ रॉलिंस को बचाने के लिए बैकी लिंच रिंग में आ जाती हैं तो कभी बैकी लिंच को बचाने के लिए सैथ रॉलिंस।

हाल ही में WWE के लेटेस्ट लाइव इवेंट में एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला, जिसको देखकर सभी फैंस हैरान रह गए। लाइव इवेंट के दौरान बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस की जोड़ी सैथ रॉलिंस को बुरी तरह से पीट रही थी। ऐसा लग रहा था कि सैथ रॉलिंस शायद इस मुकाबले में वापसी नहीं कर पाएंगे।


WWE ने अंडरटेकर के बड़े ड्रीम मैच के संकेत दिए

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर कई सारे बड़े मैचों के हिंट दिए हैं, जिसमें से एक द अंडरटेकर बनाम स्टिंग का ड्रीम मैच भी शामिल है। WWE ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसके कैप्शन में WWE ने इमेजिन (कल्पना करिए) शब्द या उपयोग किया है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, द डैडमैन और द आइकॉन मैच के लिए तैयार हैं, लेकिन विंस मैकमैहन ने अभी इस मैच के लिए हामी नहीं भरी है। इसका सबसे बड़ा कारण दोनों की उम्र है, पिछले कुछ समय से WWE हर दूसरी पोस्ट में दिग्गज हॉल ऑफ फेमर के नाम का उपयोग कर रही है।


एम्बर मून ने Raw सुपरस्टार पर उनका मूव चुराने का लगाया आरोप

हाल ही में ट्विटर पर एक फैन ने डैना ब्रूक का वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह एक नए तरीके के सुप्लेक्स को परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एम्बर मून ने रॉ सुपरस्टार पर अपना मूव चुराने का आरोप लगाया है।

इस पूर्व टाइटस वर्ल्ड वाइड टीम की मेंबर ने हाल ही में कई नए मूव्स का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। डैना ने जून में मेन इवेंट के एक एपिसोड के दौरान साराह लोगन को स्वॉन्टन बॉम्ब के जरिए हराया था।


रे मिस्टीरियो की WWE रिंग में वापसी का हुआ एलान

ब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ समय पहले एलान किया है कि पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में वापसी करने वाले हैं। मनी इन द बैंक 2019 में समोआ जो के खिलाफ मैच के दौरान मिस्टीरियो को गंभीर इंजरी हो गयी थी।

मिस्टीरियो ने मनी इन द बैंक में समोआ जो को हराकर US चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया था, लेकिन चोटिल होने के कारण उन्हें अपनी चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा। मैच के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स को इंजरी हुई थी लेकिन 'मास्टर ऑफ 619' की चोट गंभीर थी और जो ने एक हफ्ते बाद रिंग में वापसी कर ली थी।


SmackDown के लिए 2 बड़े मैचों की घोषणा हुई

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने स्मैकडाउन के एपिसोड की अभी से तैयारियां करना शुरू कर दी है। कंपनी ने स्मैकडाउन के अगले एपिसोड के लिए 2 बड़े मैचों की घोषणा कर दी है। फिन बैलर बहुत लंबे समय से WWE से बाहर चल रहे थे और वह भी रिंग में वापसी करने वाले हैं।

फिन बैलर स्मैकडाउन के एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ एक सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं। इसके अलावा स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड के टैग टीम पार्टनर्स भी एक-दूसरे के खिलाफ मैच में उतरने वाले हैं। दरअसल, स्मैकडाउन के एपिसोड में डॉल्फ ज़िगलर और केविन ओवेंस के बीच मैच होने वाला है।