Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 8 अक्टूबर 2017

"विंस मैकमैहन के साथ रिंग को शेयर करना मेरे करियर का सबसे शानदार पल रहेगा"

हाल ही में ESPN के साथ हुए इंटरव्यू में केविन ओवंस ने विंस मैकमैहन के साथ सैगमेंट में रहने को लेकर अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वो WWE चेयरमैन को 11 साल की उम्र से देख रहे हैं और वो उनके करियर के सबसे खास पल में से एक था। इसके अलावा ओवंस ने सैमी जेन को लेकर भी बात की। केविन ओवंस हाल ही में स्मैकडाउन लाइव में विंस मैकमैहन के साथ सैगमेंट में आए, जहां उन्होंने कंपनी के चेयरमैन को लहूलुहान किया था और अंत में ओवंस ने विंस के ऊपर टॉप रोप से छलांग मारी थी।


Hell in a cell में होने वाले WWE चैंपियनशिप के मैच से पहले जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा ने एक दूसरे को धमकी दी

हैल इन ए सैल पीपीवी में अब कुछ ही घंटे बाकी है और फैंस को इंतजार है जब भारतीय मूल के WWE चैंपियन जिंदर महल अपने टाइटल को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच से पहले स्मैकडाउन लाइव में महल और नाकामुरा ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।


कर्ट एंगल ने Raw के अपने फेवरेट और टॉप रैसलरों के नाम बताए

कर्ट एंगल अपने फेसबुक पेज पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस, फॉलोअर्स के साथ सवाल-जवाब सेशन में हिस्सा लेते रहते हैं। कर्ट ने ऐसा ही सेशन 6 अक्टूबर को किया और उसमें फैंस द्वारा पूछे गए ढेर सारे सवालों का जवाब दिया और अपनी राय रखी। जिसमें शील्ड रीयूनियन, अपने करियर, रॉ रोस्टर जैसे बड़े मुद्दे शामिल थे।


WWE Hell in a Cell के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी

आपको बता दें कि WWE भारत में सिर्फ 4 बड़े पीपीवी को ही लाइव टेलीकास्ट करती है। बाकी सभी पीपीवी का भारत में लाइव प्रसारण नहीं होता लेकिन फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बताएंगे कि आप कहां हैल इन ए सैल का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं। फैंस WWE Network की साइट पर जाकर और सब्सक्राइब कर शो को देख सकते हैं। WWE नेटवर्क की सबसे अच्छी बात ये है कि आप हैल इन ए सैल की हिंदी कमेंट्री का मजा ले सकते हैं। अगर आप वहां भी किसी वजह से लाइव नहीं देख पा रहे हैं कि हमारी लाइव कमेंट्री पर पल-पल की अपडेट हासिल कर सकते हैं। हैल इन ए सैल की लाइव कमेंट्री कल यानी 9 अक्टूबर सुबह 5:30 बजे से शुरु हो जाएगी।


WWE द्वारा शील्ड के रीयूनियन की असली वजह का खुलासा

डेव मैल्टजर का मानना है कि WWE को पता है कि TLC पीपीवी में जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में कंपनी के पास TLC पीपीवी को लेकर कोई बहुत बड़ी योजना नहीं थे। इस बड़ी वजह से WWE ने शील्ड के रीयूनियन को लेकर फैसला किया ताकि TLC को लेकर फैंस के बीच दिलचस्पी बनाई जा सके। शील्ड का रीयूनियन TLC पीपीवी में चार चांद लगा देगा और ये फैंस के लिए एक शानदार पल साबित हो सकता है।


ऐज और क्रिश्चियन ने WWE के एटिट्यूड एरा को लेकर रखी अपनी राय

E&C Pod of Awesomeness के नए संस्करण में ऐज और क्रिश्चियन ने मंडे नाइट वॉर्स पर चर्चा की और "रेटेड आर-सुपरस्टार" ऐज ने कहा कि गोल्डस्ट के कैरेक्टर ने एटिट्यूड एरा के लिए प्रेरणा प्रदान की। 23 जून, 1 996 को WWE में एटिट्यूड एरा की शुरुआत हुई, जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने किंग ऑफ द रिंग पे-पर -व्यू में अपने प्रसिद्ध प्रोमो दिया। वह युग पेशेवर रैसलिंग के लिए सबसे लोकप्रिय समय बन गया और स्टीव ऑस्टिन, द रॉक, मैनकाइंड, ट्रिपल एच जैसे अन्य सितारों को उभरते देखा गया।


रोमन रेंस जैसे स्टार की वजह से वातावरण काफी शानदार हो जाता है: केविन ओवंस

WWE

रोमन रेंस को कंपनी का अगला फेस बनाने की पूरी कोशिश में लगी हुई है। इस काम में WWE की किसी हद तक सफलता भी हासिल हुई है। फैंस की बीच रोमन रेंस की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। रोमन रेंस के पुराने प्रतिद्वंदी ने हाल ही में ESPN से खास बातचीत की और रोमन रेंस के बारे में बातें की। स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार केविन ओवंस ने रोमन रेंस की पॉपुलैरिटी और रोमन रेंस के होने के कारण बनने वाले एक अलग माहौल के बारे में भी अपनी राय दी।


WWE Live Event रिजल्ट्स कैंटन, 8 अक्टूबर 2017: रैंडी ऑर्टन vs रूसेव

WWE

द्वारा स्मैकडाउन के लाइव इवेंट का आयोजन ओहायो के कैंटन में किया गया। भारतीय समय और दिनों के हिसाब से WWE स्मैकडाउन के लाइव इवेंट रविवार, सोमवार और मंगलवार को कराए जाते हैं। शो की शुरुआत द न्यू डे और द उसोज़ के बीच स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल मैच के साथ हुए जबकि मेन इवेंट WWE चैंपियन जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा के बीच हुआ।


WWE Live Event रिजल्ट्स टुलसा, 8 अक्टूबर 2017: सैथ, डीन vs शेमस, सिजेरो

WWE

रॉ का लाइव इवेंट आज ओकलाहामा के टुलसा में हुआ। रॉ लाइव इवेंट के मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ। इसके अलावा शो के दौरान उनके साथी सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ भी एक्शन में नजर आए। टुलसा में हुए लाइव इवेंट के दौरान विमेंस टाइटल, रॉ टैग टीम टाइटल और क्रूजरवेट टाइटल डिफेंड की। शुरु की शुरुआत फिन बैलर और कार्ल एंडरसन के मैच से हुई जबकि अंत लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच से हुआ।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment