WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 जून, 2018

Ankit

जिंदर महल ने रोमन रेंस को Raw में मैच के लिए चैलेंज किया

मनी इन द बैंक में रोमन रेंस का सामना जिंदर महल के खिलाफ होने वाला है। लेकिन उससे पहले भारतीय मूल के मॉर्डन डे महाराजा रोमन रेंक को धमकी देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले रोमन रेंस और जिंदर महल की स्टोरीलाइन को फैंस के सामने लाया गया था। अब मनी इन द बैंक पीपीवी में ये दोनों भिड़ने वाले हैं।


यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर बोली ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़ी बात

WWE सुपस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन की ताकत को किसी पहचान की जरुरत नहीं है, स्ट्रोमैन इस वक्त कंपनी के सबसे ताकतवर रैसलर हैं। स्ट्रोमैन के आगे रिंग में कोई भी रैसलर अपना दम दिखाने में नाकाम रहा है। वहीं FYC के रेड कार्पेट पर स्ट्रोमैन ने लैसनर और खुद की ताकत पर बात कही हैं।


WWE के 7 सुपरस्टार्स जिनका चेहरा रिंग में गंभीर रूप से घायल हुआ

WWE की रिंग में हमने अक्सर देखा है कि सुपरस्टार्स को गंभीर चोट लगती है जिनसे उनका करियर खतरे या फिर लगभग खत्म हो जाता है। WWE में कई सुपरस्टार्स को चोट के कारण अपने करियर का अंत करना पड़ा। ऐसा ही कुछ रैसलिंग रिंग में कई सुपरस्टार्स के साथ हुआ है


"मैं प्रो रैसलिंग से रिटायर हो गया हूं"

TSN रिपोर्टर एरोन ब्रोन्स्टेटर से बात करते हुए, UFC सुपरस्टार और पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने आखिरकार इस सवाल का जवाब दे ही दिया जिसके इंतेज़ार प्रो रैसलिंग फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वो WWE छोड़ने के लगभग 4 सालों बाद कभी प्रो रैसलिंग बिज़नेस में वापस आएंगे या नहीं।


SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गंवा देंगे ब्रॉक लैसनर?

ब्रॉक लैसनर पिछले 430 दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन हैं और इस दौरान उन्होंने कई मौकों पर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया है, लेकिन अब अफवाहें ऐसी चल रही हैं कि समरस्लैम में अपना टाइटल को गंवा देंगे।


WWE दिग्गज ब्रैट हार्ट ने मौजूदा सुपरस्टार्स पर साधा निशाना

ब्रैट हार्ट को एक समय पर रैसलिंग जगत का सबसे बेहतरीन कहानीकार माना जाता था। लेकिन इस WWE हॉल आॅफ फेमर के मुताबिक मौजूदा टेलेंट उनके काम को आगे बढ़ाने में असफल रहे हैं। स्टोरीटेलिंग प्रो रैसलिंग का महत्वपूर्ण अंश है लेकिन इसमें माहिर होना काफी मुश्किल है। मैच में कहीं जाने कहानी फैन्स को मैच में बांधे रखती हैं।


WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के फ्यूचर पर बड़ा खुलासा हुआ

लेटेस्ट WWE लिस्टिंग्स के अनुसार, जैफ हार्डी मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद भी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को अपने पास रखने वाले हैं।हार्डी के टाइटल रीन में कई मुकाबलों को एडवर्टाइज किया जा रहा है जिसमे हार्डी अपने टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा, कुछ अतिरिक्त बातो पर भी चर्चा की गई है।


पूर्व इम्पैक्ट चैंपियन ईलाई ड्रेक को साइन कर सकता है WWE

2013 में TNT सीरीज़ के 'द हीरो' शो से अपनी पहचान बनाने वाले ईलाई ड्रेक ने रॉक द्वारा होस्ट किए गए शो में हिस्सा लेने के बाद WWE के साथ मई 2013 में साइन किया। वो वहां डेवलपमेंट में स्लेट रांडेल के नाम से लड़ते थे, लेकिन अगस्त 2014 में वो वहां से रिलीज़ कर दिए गए। इस समय प्राप्त खबरों के आधार पर उनका कॉन्ट्रैक्ट इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ पिछले हफ्ते ही खत्म हुआ है जिसके बाद इस बात के कयास लग रहे हैं कि WWE उन्हें साइन करना चाहती है। इस समय भी खबरों का बाजार गर्म है लेकिन इसकी पहली खबर जनवरी में आई थी