Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 मई, 2019

न्यूज़
864   //    09 May 2019, 18:50 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: जब रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के बारे में बताया था तब विंस मैकमैहन ने क्या कहा था?

रोमन रेंस दुनिया के सबसे लोकप्रिय और चहेते प्रोफेशनल रैसलर्स में से एक हैं। Sports Illustrated को दिए एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने खुद की ल्यूकीमिया से लड़ाई के बारे में अहम जानकारी साझा की है।

WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने WrestleMania 35 के मैच को लेकर खुलासा किया

WWE रॉ और स्मैकडाउऩ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड को को इंटरव्यू दिया। बैकी ने रैसलमेनिया में हुए शार्लेट और रोंडा राउजी के खिलाफ मेन इवेंट मैच के बारे में बात की। इसा दौरान ूैकी ने काफी सारी बातें कहीं साथ ही ये भी बताया कि क ब उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था।

क्रिस जैरिको ने AEW के कर्मचारी को बुरी तरह से मारा

क्रिस जैरिको ने AEW- द रोड टू डबल और नथिंग के 15वें एपिसोड के दौरान AEW के कर्मचारी और एसोसिएट प्रोड्यूसर माइकल क्यूलैरी मार्शल पर हमला किया। क्रिस जैरिको दुनिया के सबसे लोकप्रिय रैसलर्स में से एक हैं। अगर उन्हें रैसलिंग का दिग्गज कहा जाये तो उसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी और उनके सारे उपनाम उन पर पूरी तरह से फिट बैठते हैं। 

WWE न्यूज़: वाइल्ड कार्ड रूल लाने के लिए विंस मैकमैहन पर दवाब बनाया गया?

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के अनुसार, विंस मैकमैहन द्वारा लाये गए नए "वाइल्ड कार्ड रूल" के कारण कंपनी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इस नियम के तहत हर हफ्ते स्मैकडाउन के चार सुपरस्टार्स रॉ में दिखेंगे और रॉ के चार सुपरस्टार्स स्मैकडाउन लाइव में दिखेंगे।

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने बोली दिग्गज द रॉक के लिए बड़ी बात

स्मैकडाउन के सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में Sports Illustrated के साथ एक इंटरव्यू दिया जिसमें रोमन ने बताया कि जब भी द रॉक रोमन रेंस के भविष्य के बारे में बात करते हैं तब उनकी आँखों मे चमक आ जाती हैं।

भारतीय सुपरस्टार्स ने अपनी कामयाबी को लेकर WWE Now India से बात की

भारतीय रैसलर्स ने WWE NXT में काफी नाम कमाया है और WWE Now India के एक स्पेशल एपिसोड में इन्होने गैलीन मेंडोंसा से अपने सफर को लेकर बात की। कविता देवी ने बताया कि कैसे हरियाणा के एक गाँव से उन्होंने WWE की रिंग में अपनी जगह बनाई।

WWE न्यूज़: इन कारणों से विंस मैकमैहन को ब्रांड स्प्लिट खत्म करना होगा

पिछले कुछ समय से WWE की टेलीविजन रेटिंग्स काफी ज्यादा खराब आ रही हैं। रैसलमेनिया 35 के बाद से WWE की व्यूवरशिप में लगातार गिरावट नजर आ रही हैं। WWE रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही ब्रांड्स में व्यूवरशिप लाने में संघर्ष कर रही हैं।

WWE न्यूज़: डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन के टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का कारण सामने आया

रैसलमेनिया में चोटिल हो जाने के बाद सारे फैंस ने सोचा था कि डेनियल ब्रायन अब 1 से 2 महीनों के लिए रैसलिंग से दूर रहेंगे। लेकिन उन्होंने कुछ हफ़्तो में ही रिंग में वापसी कर ली। उन्होंने रॉ के एपिसोड में कोफी किंग्सटन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच लड़ा जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं







Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...