Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के बाद रोमन रेंस के मैच का एलान हुआ

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Published Mar 05, 2019
Mar 05, 2019 IST

Enter caption

रैसलमेनिया अभी आया भी नहीं है लेकिन कंपनी ने 14 जुलाई 2019 को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स शो के लिए दो मुकाबले की घोषणा कर दी है जो कि फिलेडेल्फिया में होगा, जिसमें सैथ रॉलिंस बनाम ड्रू मैकइंटायर तथा रोमन रेंस बनाम बैरन कॉर्बिन देखने को मिलेगा। यहाँ ये देखना दिलचस्प है कि इस समय डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद वाले किसी भी शो के लिए एडवर्टाइज़ नहीं है। वैसे तो इस समय रोमन रेंस के रैसलमेनिया प्लान्स को लेकर कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हो सकता है उसके बारे में फास्टलेन में ज़्यादा जानकारी मिले।

रॉयल रंबल 2019 जीतने वाले सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के विरोधी हैं और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने के प्रबल दावेदार भी। अगर इस बात को माना जाए तो रैसलमेनिया के बाद उनका टाइटल डिफेन्स ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा और ये एक अच्छा मैच होगा।

शील्ड को वापस लाने की कोशिश रोमन रेंस ने इस हफ्ते रॉ में की, जब उन्होंने शो की शुरुआत में सैथ रॉलिंस से कहा कि क्या वो शील्ड को वापस लाना चाहते हैं। शुरुआती ना-नुकुर के बाद आर्किटेक्ट मान गए, लेकिन तभी डीन पर बैकस्टेज इलायस ने हमला किया, और उनको बचाने के बाद रोमन और सैथ ने उन्हें शील्ड का हिस्सा बनने का मौका दिया। उसके बाद जब डीन रिंग में इलायस से हार गए थे, उसके बाद भी रोमन और सैथ ने उन्हें शील्ड का हिस्सा बनने के लिए मनाना चाहा, जिसके जवाब में डीन क्राउड के रास्ते बाहर जाने लगे। उसी समय बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की टीम ने उनपर वार करना चाहा, जिसके जवाब में शील्ड वापस आई।

वैसे ये मैच और कहानी बदल सकती है क्योंकि रैसलमेनिया अभी हुआ नहीं है, लेकिन हर हाल में ये एक अच्छा कदम है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...