WWE Raw, 2 दिसंबर 2019: शो में हुई 3 बड़ी गलतियां

ब्लैक
ब्लैक

डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला पीपीवी TLC होने वाला है। हर साल इस बड़े इवेंट में कई सारी अलग-अलग शर्ते मैचों में देखने को मिलती हैं। WWE ने पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड से TLC के लिए बिल्ड-अप तैयार किया था। इस हफ्ते भी हमें कई सारी स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए दिखाई दी थी।

सैथ रॉलिंस और AoP की स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। इसके अलावा एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी भी मेन इवेंट में आगे बढ़ी। WWE ने विमेंस डिवीज़न की स्टोरीलाइन पर भी ध्यान दिया और एक जबरदस्त हैंडीकैप मैच बुक किया।

ये भी पढ़ें:- 3 शानदार चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिली

WWE का यह शो 100 प्रतिशत बढ़िया नहीं था क्योंकि हमें कई मौकों पर बड़ी गलतियां देखने को मिली। WWE ने अपनी बुकिंग में कई मौकों पर गलती की। इसलिए हम बात करने वाले हैं रॉ के एपिसोड में हुए कुछ बड़ी गलतियों के बारे में।

#3 जैरी लॉलर की गलती

जैरी लॉलर ने कई मौकों पर गलतियां की। समोआ जो कमेंट्री में काफी बढ़िया काम कर रहे हैं, इसके अलावा विंस जोसफ अपने कमेंटेटर वाले रोल को परफेक्ट तरीके से निभा रहे हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ जैरी लॉलर भी मौजूद है।

वह थोड़े बूढ़े हो गए है और वह विंस-जो कि तरह नहीं बोल सकते। उन्होंने 2 सैगमेंट्स में गलतियां की, पहला मौका शार्लेट के मैच से पहले आया। दरअसल, जब समोआ जो से सवाल पूछने के बाद जैरी ने ऐसा जवाब दिया कि जो और विंस का मुह बंद रह गया।

बाद में उन्होंने अपनी गलती को सुधारा। इसके अलावा एलिस्टर ब्लैक के फिनिशर 'द ब्लैक मास' को उन्होंने 'ब्लैक मैजिक' कह दिया। जैरी बढ़िया कमेंटेटर है और यह छोटी गलतियां सुधारनी चाहिए।

#2 बैकी लिंच को रॉ में बुक न करना

लिंच
लिंच

बैकी लिंच WWE की टॉप फिमेल सुपरस्टार है और वह रॉ की विमेंस चैंपियन भी है। सर्वाइवर सीरीज के मेन इवेंट में मैच हारने के बाद से वह WWE में दिखाई नहीं दी है। इसका कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

TLC के लिए बैकी और शार्लेट बनाम असुका और कैरी सेन का मैच एडवर्टाइज किया जा रहा है। अब पीपीवी में सिर्फ 3 ही हफ्ते बांकी है और अभी तक बैकी टीवी पर नजर नहीं आयी हैं।

WWE को बुकिंग में कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के बाद डार्क मैच में कैरी सेन और बैकी का मैच देखने को मिला था। अगर वह उपस्थित थी तो WWE टीवी टेपिंग्स में उनका एक सैगमेंट बुक कर सकता था या कोई बैकस्टेज प्रोमो कट करा सकता था। WWE ने उन्हें बुक न करके बड़ी गलती की है।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी चीज़ें जो WWE को दिसंबर के महीने में जरूर करनी चाहिए

# मैट हार्डी को बुक न करना

मैट हार्डी
मैट हार्डी

मैट हार्डी लंबे समय से WWE के एक्शन से दूर थे। पिछले हफ्ते इस दिग्गज सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी की। वापसी के बाद उनका सामना पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन बडी मर्फी से हुआ था जिसमें उन्हें हार मिली थी। मैट हार्डी की वापसी चौंकाने वाली थी।

फैंस को उनकी वापसी देखकर काफी अच्छा लगा और इस वजह से सोशल मीडिया पर भी WWE की तारीफ हुई। ट्विटर पर मैट हार्डी का नाम वर्ल्ड वाइड नम्बर 3 पर ट्रेंड कर रहा था।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उन्हें टीवी पर देखना चाहते थे लेकिन WWE ने सबको निराश किया। WWE को हार्डी के लिए मिल रहे रिएक्शन पर ध्यान देना था और उन्हें बुक करना चाहिए था। WWE ने रॉ में उन्हें बुक न करके काफी बड़ी गलती की है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को खास बनाया