Create
Notifications

WWE RAW: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और 2 जिन्होंने बहुत ज्यादा निराश किया

सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और जिन्होंने निराश किया
सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और जिन्होंने निराश किया
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE का इस हफ्ते का रॉ (Raw) एपिसोड बेहद निराशाजनक था। एक तरफ जहाँ कुछ सेगमेंट अच्छे हो सकते थे, तो वहीं कुछ सेगमेंट के होने से कोई फायदा नहीं हुआ। कंपनी ने इस हफ्ते अपनी पिछली कहानियों को आगे बढ़ाने का असफल प्रयास किया लेकिन इस दौरान कुछ रेसलर्स ने प्रभावित किया जबकि कुछ ने बहुत ज्यादा निराश किया।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

रेसलिंग जगत में आपको अपनी कहानी कुछ इस तरह से करनी होती है कि फैंस आपके शो को देखना चाहें लेकिन जिस प्रकार से इस हफ्ते के Raw एपिसोड को दिखाया गया उससे ये बात तो तय है कि ऐसा नहीं हुआ। आइए आपको बताते हैं उन रेसलर्स के बारे में जिन्होंने बहुत ज्यादा प्रभावित किया और जिन्होंने बहुत ज्यादा निराश किया।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो लंबे समय तक WWE चैंपियन रहे हैं

#5 बहुत ज्यादा प्रभावित किया: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल का साथ आना ही फैंस को हैरान करने के लिए काफी है। इन दोनों ने हर्ट बिजनस के पूर्व मेंबर्स और पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस के साथ एक मैच लड़ा जिसमें रिडल और ऑर्टन की जीत हुई। ये एक नई टैग टीम की शुरुआत थी जिसका नाम अब आर- के - ब्रो रखा गया है।

मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन बेहद अच्छा काम कर रहे थे और वो उनके करियर और अनुभव को देखते हुए सही लगता है। रिडल के लिए ये पहला मौका था जब वो रैंडी के साथ काम कर रहे थे। इससे ये बात भी साबित हो गई कि अब रैंडी ऑर्टन एक बेबीफेस बनने वाले हैं जो एक नया अनुभव होगा। ये देखना होगा कि क्या ये टैग टीम अब Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अपना दावा पेश करती है या ये एक एपिसोड के लिए बनी टीम थी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो यूनिवर्सल चैंपियन और 2 जो WWE चैंपियन नहीं बन सके हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 बहुत ज्यादा निराश किया: इलायस

इस मैच के दौरान इलायस को एक ऐसे किरदार के तौर पर दिखाया गया जो उनके काम और उनके हुनर के मुताबिक नहीं था। यही वजह है कि ये सिक्स मैन मैच एक समय के बाद बोरिंग लगने लगा था। एक तरफ जहाँ मिज़ और मॉरिसन अपने काम को कर रहे थे तो वहीं किंग्स्टन, वुड्स और प्रीस्ट अपने काम को अच्छे से कर पा रहे थे।

एक दुख की बात ये थी कि इस दौरान इलायस सिर्फ प्रीस्ट को आगे बढ़ाने का काम कर रहे थे। वहीं अगर WWE चाहे तो इलायस को एक अच्छा मौका दे सकती है और फिर इनकी और रायकर की टीम को टैग टीम वाली डिवीजन का हिस्सा बनाकर दोनों के करियर और किरदार को फायदा पहुँचा सकती है।

#3 बहुत ज्यादा प्रभावित किया: ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर ने शो में दो मैच लड़े जिसमें से एक में वो एक टैग टीम थे जबकि दूसरे में वो एक दूसरे से लड़ रहे थे। सिंगल्स मैच के दौरान ब्रॉन का प्रदर्शन देखते ही बनता था। इस मैच के दौरान उन्होंने अपना पूरा दमखम लगा दिया और WrestleMania Backlash में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में अपनी जगह पक्की कर ली।

ब्रॉन इस मौके के हकदार थे, खासकर इसलिए क्योंकि उन्होंने खुद के काम, किरदार और अंदाज में काफी बदलाव किया है और इस बदलाव ने उन्हें फायदा पहुंचाया है। अब बॉबी लैश्ले को एक ट्रिपल थ्रेट मैच में दो अद्भुत विरोधियों से लड़ना होगा पर क्या वो ही मैच के अंत में चैंपियन रहेंगे, ये देखना होगा।

#2 बहुत ज्यादा निराश किया: मैंडी रोज

मैंडी रोज
मैंडी रोज

मैंडी रोज एक टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और उन्होंने इस बात को साबित किया है। इसके बावजूद उन्हें ना तो वैसे मौके मिलते हैं और ना ही कहानियाँ जिनमें वो खुद को साबित कर सकें। ये बेहद बुरी बात है, खासकर इसलिए क्योंकि इससे एक रेसलर का करियर और किरदार दोनों ही खराब हो रहे हैं।

मैंडी ने शो के दौरान पहले शायना बैजलर और नाया जैक्स की टीम के साथ एक मजाक किया और उसकी सजा के तौर पर सोन्या डेविल ने मैंडी और सस्पेंशन के बाद वापस आईं शार्लेट फ्लेयर के बीच एक मैच घोषित कर दिया। मैच में मैंडी ने अपने काम को अच्छा करने का प्रयास किया पर शार्लेट को जीत मिली और मैंडी का किरदार खराब हो गया।

#1 बहुत ज्यादा प्रभावित किया: टी-बार

टी-बार और उनके पार्टनर ने शो की शुरुआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ एक हैंडीकैप मैच में लड़ाई की जिसे ब्रॉन स्ट्रोमैन डिसक्वालिफ़िकेशन के माध्यम से जीतने में सफल रहे। इसके बाद इन दोनों ने ब्रॉन पर अटैक कर दिया जिसकी वजह से ड्रू को रिंग में आकर ब्रॉन की मदद करनी पड़ी और एक टैग टीम मैच की शुरुआत हो गई।

मैच के दौरान टी-बार ने प्रदर्शन को बेहतर किया और वो रिंग में ज्यादा नजर आए। यहाँ तक कि ड्रू के खिलाफ उन्होंने सबसे ज्यादा समय तक लड़ाई की जो उनके लिए एक अच्छी बात है। अगर क्रिएटिव टीम इसी प्रकार से टी-बार को पुश देती रही तो आनेवाले समय में हमें काफी अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...