Create
Notifications

WWE RAW: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और 2 जिन्होंने बहुत ज्यादा निराश किया

सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और जिन्होंने निराश किया
सुपरस्टार्स जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और जिन्होंने निराश किया
Amit Shukla
ANALYST
Modified 27 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE का इस हफ्ते का रॉ (Raw) एपिसोड बेहद निराशाजनक था। एक तरफ जहाँ कुछ सेगमेंट अच्छे हो सकते थे, तो वहीं कुछ सेगमेंट के होने से कोई फायदा नहीं हुआ। कंपनी ने इस हफ्ते अपनी पिछली कहानियों को आगे बढ़ाने का असफल प्रयास किया लेकिन इस दौरान कुछ रेसलर्स ने प्रभावित किया जबकि कुछ ने बहुत ज्यादा निराश किया।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

रेसलिंग जगत में आपको अपनी कहानी कुछ इस तरह से करनी होती है कि फैंस आपके शो को देखना चाहें लेकिन जिस प्रकार से इस हफ्ते के Raw एपिसोड को दिखाया गया उससे ये बात तो तय है कि ऐसा नहीं हुआ। आइए आपको बताते हैं उन रेसलर्स के बारे में जिन्होंने बहुत ज्यादा प्रभावित किया और जिन्होंने बहुत ज्यादा निराश किया।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो लंबे समय तक WWE चैंपियन रहे हैं

#5 बहुत ज्यादा प्रभावित किया: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल का साथ आना ही फैंस को हैरान करने के लिए काफी है। इन दोनों ने हर्ट बिजनस के पूर्व मेंबर्स और पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस के साथ एक मैच लड़ा जिसमें रिडल और ऑर्टन की जीत हुई। ये एक नई टैग टीम की शुरुआत थी जिसका नाम अब आर- के - ब्रो रखा गया है।

मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन बेहद अच्छा काम कर रहे थे और वो उनके करियर और अनुभव को देखते हुए सही लगता है। रिडल के लिए ये पहला मौका था जब वो रैंडी के साथ काम कर रहे थे। इससे ये बात भी साबित हो गई कि अब रैंडी ऑर्टन एक बेबीफेस बनने वाले हैं जो एक नया अनुभव होगा। ये देखना होगा कि क्या ये टैग टीम अब Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अपना दावा पेश करती है या ये एक एपिसोड के लिए बनी टीम थी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो यूनिवर्सल चैंपियन और 2 जो WWE चैंपियन नहीं बन सके हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 27 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now