Create
Notifications

5 बड़े कारणों से WWE ने RAW में द मिज को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस वापस दिया

WWE RAW के दौरान द मिज
WWE RAW के दौरान द मिज
Ashutosh Singh

2020 के अंतिम WWE रॉ शो में फैंस को कई बड़े सरप्राइज देखने को मिले हैं। रॉ के दौरान मिज़ को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस एक बार फिर से मिल गया है। मिज ने तकनीकी रूप से 2010 में ही मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था। वहीं ये उन्होंने ओटिस को हराकर जीता था।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

जैसा कि हम सब जानते है कि TLC पीपीवी के दौरान मिज ने अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ कैश करा दिया था। लेकिन अब एडम पियर्स ने अब मिज को बताया है कि इस दौरान कुछ गलती हो गई थी, जिस वजह से उन्हें ये कॉन्ट्रैक्ट फिर से मिल गया है।

उन्होंने द मिज़ को रॉ में बताया कि TLC में उन्होंने नहीं बल्कि उनके दोस्त जॉन मॉरिसन ने उनका कॉन्ट्रैक्ट कैश किया था। ऐसे में उन्हें ये अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट फिर से मिल रहा है। रॉ मिले इस सरप्राइज के बाद फैंस हैरान है कि किस वजह से द मिज़ को एक बार फिर से मनी इन द बैंक ब्रीफकेस मिल गया है। तो आइये जानते है वो 5 कारण क्यों मिज को फिर से मनी इन द ब्रीफकेस मिल गया है:

#5 2021 के पहले WWE RAW शो को धमाकेदार तरह से शुरू करना

2020 की RAW का अंत WWE ने बेहद शानदार तरह से किया है। ऐसे में WWE अब 2021 के पहले RAW के शो को लेकर भी किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है। WWE ने हाल में ही जिस तरह से WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को बुक किया है, उससे साफ़ है कि WWE उन्हें एक स्ट्रांग रन देना चाहती है।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

ऐसे में अगर द मिज मनी इन द कॉन्ट्रैक्ट कैश करते हैं और WWE चैंपियन बनते है तो कंपनी ड्रू मैकइंटायर के करैक्टर को भी बचा पाएगी।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

वहीं इस मूव के बाद द मिज एक बार फिर अपने हील करैक्टर में नजर आ सकते है। फिलहाल इस मूव के बाद फैंस की निगाह 2021 की RAW पर टिक गई हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से रॉ के शो को प्लान करता है।

#4 द मिज को एक छोटा WWE चैंपियन टाइटल रन मिल सकता है

द मिज
द मिज

WWE पहले भी इस तरह के छोटे WWE टाइटल रन स्टार्स को दे चुका है। ऐसे में WWE एक बार फिर से ये कर सकता है। गौरतलब है कि ड्रू मैकइंटायर पिछले 9 महीने में 3 बार WWE चैंपियन बन चुके है।

ये भी पढ़े: 5 बड़े ड्रीम मैच जो 2021 में WWE में देखने को मिल सकते हैं

ऐसे में WWE ये कभी नहीं चाहेगा कि फैंस उनके ओवरपुश देखकर उनके खिलाफ हो जाये। इस वजह से कंपनी द मिज़ को WWE चैंपियन के रूप में एक छोटा टाइटल रन दे सकती है। ये टाइटल रन 2011 में मार्क हेनरी के टाइटल रन जैसा भी हो सकता है।

#3 द मिज को ड्रू मैकइंटायर आसानी से हरा पाए

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE लगातार ड्रू मैकइंटायर के करैक्टर को प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में WWE ड्रू मैकइंटायर को द मिज़ के खिलाफ एक छोटे मैच में भी बुक कर सकता है। जहां वो द मिज़ को बेहद आसानी से हराकर अपना टाइटल डिफेंड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टारर्स जिन्हें पुश देना ने 2020 में बंद कर दिया

इसके अलावा RAW में जब ड्रू कीथ ली को पिन कर रहे हो तब द मिज़ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश करा सकते हैं। जिसके बाद ड्रू उन्हें बेहद आसानी से पिन कर अपना टाइटल बचा सकते हैं। WWE के इस मूव से द मिज़ करैक्टर को नुकसान हो सकता है लेकिन ड्रू को उनके टाइटल रन में फायदा मिलेगा।

#2 WWE मनी इन द बैंक की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाना चाहता है

The Miz attempting a cash-in

WWE हाल में ही RAW की गिरती हुई रेटिंग से काफी परेशान है। ऐसे में वो फैंस का ध्यान रॉ में लगाए रखने के लिए भी WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट की स्टोरी को आगे ले जा सकता है। WWE ऐसा मिस्टर कैनेडी के साथ भी कर चुका है। जहां पर उनके चोटिल के बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट ऐज को मिल गया था ।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

इसके अलावा WWE रेसलमेनिया के सीजन से पहले मनी इन द बैंक स्टोरीलाइन को आगे ले जाने को लेकर भी सोच सकता है। जहां पर द मिज़ WWE टाइटल मैच के लिए ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज कर सकते हैं।

#1 जॉन मॉरिसन द मिज़ के खिलाफ हील टर्न लें

जॉन मॉरिसन और द मिज़
जॉन मॉरिसन और द मिज़

WWE में वापसी के बाद से जॉन मॉरिसन अभी तक किसी भी बड़े फ्यूड का हिस्सा नहीं बने हैं। इसके अलावा वापसी के बाद उन्होंने सिर्फ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप ही जीती है। ऐसे में अब WWE उन्हें मिज़ के खिलाफ हील टर्न के लिए भी बुक कर सकता हैं।

इस हील टर्न से जहां जॉन मॉरिसन को भी फायदा होगा और वो उपर मिडकार्ड में नजर आ सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ मिज एक बार फिर से खुद बेबीफेस के रूप में साबित कर सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...